Adah Sharma Net Worth: जानिए अभिनेत्री अदा शर्मा की नेट वर्थ, संपत्ति, बॉयफ्रेंड, कार कलेक्शन बारे में

अदा शर्मा की नेट वर्थ (Adah Sharma Net Worth) : द केरल स्टोरी की अभिनेत्री अदाह शर्मा के पास है $1.1 मिलियन की संपत्ति। मुंबई महाराष्ट्र से आने वाली अदाह शर्मा एक बेहतरीन एक्टर है। उनकी डांसिंग और कई अलग टैलेंट्स वह अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती हुई दिखाई देती है। वही वह एक लैविश लाइफस्टाइल भी जीती है। उन्हें कई कारों का शौक है और उनके पास करीब 10 करोड़ की संपत्ति है। आईए जानते हैं उनकी नेटवर्थ के बारे में।

अदाह शर्मा कितनी संपत्ति की है मालकिन

अदाह ने फिल्म 1920 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके लिए वह फिल्फेमयर अवार्ड फॉर बेस्ट फीमेल डेब्यू के लिए भी नॉमिनेट हुई थी। 2014 में उनकी फिल्म ‘हंसी तो फसी’ करने के बाद वह साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की तरफ मुड़ गई। इसके अलावा वह कई हिंदी तेलुगु, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। तेलुगु फिल्म जैसे कि

  • हार्ट अटैक
  • सन ऑफ़ सत्यमूर्ति और
  • क्षणम में भी उन्होंने लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाई।

उनकी लेटेस्ट फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली महिला केंद्रित फिल्म बन गई। अदाह ने स्कूल के बाद अपनी पढ़ाई छोड़ दी और कत्थक में ग्रेजुएशन की। कत्थक के अलावा उन्हें बैली डांसिंग जैसे कई डांस फॉर्म्स भी आते हैं। वह एक ट्रेन्ड जिम्नास्ट भी है। एक फिटनेस ऐंठूसियास्ट भी हैं।

ऋतिक रोशन नेट वर्थ

जन्म 11 मई 1992
मुंबई, महाराष्ट्र, भारत
नेशनैलिटी भारतीय
अन्य नाम चामुंडेश्वरी अय्यर
पेशा अभिनेत्री
शैक्षणिक योग्यता कथक में स्नातक
नेट वर्थ $1.1 मिलियन

अदाह शर्म कार कलेक्शन और घर

  • मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अदा शर्मा के पास कुल 10 करोड़ की संपत्ति है।
  • इसके अलावा अदा के पास कई महंगी कारों का कलेक्शन भी है। इसमें ऑडी A6, ऑडी Q3, बीएमडब्ल्यू X1, बीएमडब्ल्यू X5 और ऑडी A4 के जैसी लक्जरी कारें शामिल है।
  • एक्ट्रेस के पास मुंबई में आलीशान फ्लैट है। जिसकी कीमत करोड़ों की बढ़ाई जाती है।
  • एक्ट्रेस गोदरेज, जाॅय और निविया जैसी कंपनियों की ब्रांड एंबेसडर भी है।
  • हाल ही में नई खबर सामने आई है की एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट खरीदने जा रही है। अभी तक ज्यादा कुछ फाइनल नहीं हुआ है। मगर यह खबर पक्की है कि वह सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट खरीदने जा रही हैं।

अदाह शर्मा ब्वॉयफ्रेंड

अदाह शर्मा के पुराने रिलेशनशिप अफवाहों का विषय रहे हैं। ऐसी अफवाहें थी की अदाह 2015 में तेलुगु फिल्म “गरम” में अपने सह कलाकार आदि पिनिसेट्टी को डेट कर रही है। हालांकि अदाह और आदि ने लगातार कहा है कि वह केवल अच्छे दोस्त है और सह कलाकार है। और उन्होंने कभी भी इन अफवाहों की पुष्टि नहीं की है। इसके अतिरिक्त ऐसी अफवाह भी थी की अदा अपनी 2018 की बॉलीवुड फिल्म “कमांडो 2” की सह कलाकार की विद्युत जमवाल को डेट कर रही है। हालांकि अदाह और विद्युत दावा करते हैं कि वह केवल अच्छे दोस्त हैं और सह कलाकार है। इनकी पुष्टि नहीं की है।

अदाह शर्मा के बारे में हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और मनोरंजक और इनफॉर्मेटिव आर्टिकल्स के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs : अदा शर्मा की नेटवर्थ

अदाह शर्मा की नेटवर्थ कितनी है?

द केरल स्टोरी की अभिनेत्री अदाह शर्मा की नेटवर्थ $1.1 मिलियन है।

द केरल स्टोरी का बजट कितना था?

अदाह शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी का बजट 30 करोड रुपए था।

द केरल स्टोरी ने कितना कलेक्शन किया?

द केरल स्टोरी का कलेक्शन 303.97 करोड़ रुपए था।

Join WhatsApp Channel