Yuvraj Singh net worth : जाने क्रिकेटर युवराज सिंह की है कितनी नेट वर्थ और कौन है पत्नी

क्रिकेटर युवराज सिंह की कितनी है कुल संपत्ति : भारत में युवराज सिंह एक जाने पहचाने नाम हैं। क्रिकेट के फील्ड में उन्होंने भारत के लिए एक से बढ़कर एक शानदार प्रदर्शन किए हैं। 2007 टी20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ताबड़तोड़ पारी हो या 2011 विश्व कप में कैंसर से जूझते हुए अपने देश के लिए खेलने का जज्बा। वह जब भी क्रिकेट फील्ड में उतरे हैं उन्होंने अपना 100% दिया है। उन्हें 2011 के विश्व कप में मैन ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब भी दिया गया था। उनके द्वारा स्टुअर्ट ब्रॉड की छह बॉल पर छह छक्के मारने को कौन ही भूल सकता है। क्रिकेट के इस सूरमा की कितनी है कुल नेट वर्थ आईए जानते हैं।

कितनी है युवराज सिंह की कुल संपत्ति

Yuvraj Singh net worth
Yuvraj Singh net worth

युवराज सिंह भारत में आज भी एक आइकन के रूप में जाने जाते हैं। क्रिकेट से उन्होंने भले ही संन्यास ले लिया हो लेकिन उनके फैंस अभी भी उन्हें याद करते हैं। कमाई के मामले में भी युवराज काफी आगे हैं। वह कई कंपनियों के ब्रांड एंबेसडर हैं। उन्होंने काफी स्टार्टअपो में भी इन्वेस्ट कर रखा है। उनके नेट वर्थ कुल 35 मिलियन यानी 289 करोड़ रुपए है। युवराज चंडीगढ़ में एक लग्जरी घर में रहते हैं जिसकी कीमत करीब 5 करोड़ रुपए है। उनके पास लग्जरी कारों का भी एक शानदार कलेक्शन है।

रिंकू सिंह की कुल संपत्ति

युवराज सिंह
नाम युवराज सिंह
पिता का नाम योगराज सिंह
माता का नाम शबनम सिंह
पत्नी का नाम हेजल कीच
बच्चे 2
प्रोफेशन पूर्व क्रिकेटर
उम्र 41 वर्ष
जन्मदिन 18 दिसंबर, 1981
नेट वर्थ 35 मिलियन
रिकॉर्ड्स 6 बॉल पे 6 छक्के, मैन ऑफ द टूर्नामेंट 2011 वर्ल्ड कप
भाई जोरावर सिंह

कौन हैं युवराज सिंह की पत्नी, कितने बच्चे हैं

युवराज ने वर्ष 2016 में अपनी गर्लफ्रेंड हेजल कीच से शादी की जो ब्रिटिश मूल की हैं। युवराज ने शादी करने से पहले उन्हें कुछ दिनों तक डेट भी किया है। युवराज को हाल ही में एक बेटी हुई है जिसका नाम औरा रखा गया है। युवराज को इससे पहले भी एक बेटा था।

युवराज सिंह पर इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद। ऐसे और आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट पर आए।

FAQs : युवराज सिंह नेट वर्थ

युवराज सिंह की कुल संपत्ति कितनी है?

35 मिलियन यानी 289 करोड़

युवराज सिंह की पत्नी का क्या नाम है?

हेजल कीच

युवराज सिंह के कितने बच्चे हैं?

2

Join WhatsApp Channel