पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ विराट कोहली ने मनाई गणेश चतुर्थी, तस्वीरें हुई वायरल

विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के संग मनाई गणेश चतुर्थी : फिलहाल गणेश चतुर्थी की धूम पूरे भारत में है। आज गणेश चतुर्थी के मौके पर कई घरों में बप्पा का स्थापना हुआ। पूरा भारत इस समय गणेश चतुर्थी के रंगों में रंगा हुआ है। आम लोगों से लेकर बड़े-बड़े सेलिब्रिटी गणेश चतुर्थी मनाते हुए दिख रहे हैं। इसी क्रम में विराट कोहली की गणेश चतुर्थी मनाते हुए तस्वीर वायरल हो रही हैं। उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर विराट के साथ तस्वीरें साझा की। इन तस्वीरों में अनुष्का विराट के संग गणेश चतुर्थी मनाते हुए दिख रही हैं। आइए एक नजर डालते हैं इन तस्वीरों पर।

विराट कोहली मनाते दिखे गणेश चतुर्थी

Virat Kohli
Virat Kohli

मंगलवार को पूरे भारत में गणेश चतुर्थी का त्यौहार मनाया गया। जगह-जगह पर गणपति बप्पा की मूर्ति की स्थापना की गई। गणेश चतुर्थी एक ऐसा त्यौहार है जहां पर लोग बड़े छोटे का भेद भुलाकर सब एक साथ मिलकर इस त्यौहार को मानते हैं। कई जाने-माने हस्तियां भी गणेश चतुर्थी के त्यौहार की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर गणेश चतुर्थी की तस्वीरें साझा की। इन तस्वीरों में उनके साथ विराट कोहली भी नजर आ रहे हैं। अनुष्का ने कैप्शन में लिखा “हैप्पी गणेश चतुर्थी” । पहली तस्वीर में गणपति बप्पा की मूर्ति दिखाई दे रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में विराट और अनुष्का साथ में खड़े दिख रहे हैं। अनुष्का ने लाल एवं सुनहरी रंग की साड़ी पहनी है वहीं विराट सफेद कुर्ता में नजर आ रहे हैं। तीसरी तस्वीर में दोनों गणपति बप्पा की पूजा करते हुए दिख रहे हैं। यह  तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

बाबर आजम और शाहीन अफरीदी के बीच झड़प की खबरों पर हुआ नया खुलासा

2023 में अच्छी फार्म में हैं विराट

विराट कोहली 2023 में शानदार फार्म में चल रहे हैं। 2023 में विराट के ऊपर बप्पा का आशीर्वाद बना हुआ है। उन्होंने इस साल अभी तक पांच शतक जड़ चुके हैं। हाल ही में खत्म हुए एशिया कप में भी उनके शानदार फार्म का नमूना देखने को मिला। विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार शतक जड़कर भारतीय टीम को जीत दिलाई थी। ऐसे में अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि विराट विश्व कप में कैसा प्रदर्शन करते हैं।

FAQs : विराट कोहली अनुष्का शर्मा

विराट कोहली की पत्नी का क्या नाम है?

अनुष्का शर्मा

विराट कोहली एवं अनुष्का शर्मा की बेटी का क्या नाम है?

वमिका

विश्व कप 2023 कब से शुरू हो रहा है?

5 अक्टूबर

Join WhatsApp Channel