बाबर आजम और शाहीन अफरीदी के बीच झड़प की खबरों पर हुआ नया खुलासा

बाबर आजम और शाहीन अफरीदी के बीच झड़प की खबरों को लेकर हुआ नया खुलासा : हाल ही में एशिया कप का समापन हुआ है। इस बार एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तान जगह नहीं बन पाई। उसे श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा जिसके कारण पाकिस्तान की टीम फाइनल खेलने से वंचित हो गई। उसे मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान के खिलाफ अंतिम गेंद पर जीत दर्ज की थी। ऐसी खबर आई थी कि इस मुकाबले के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और तेज़ गेंदबाज शाहीन अफरीदी के बीच झड़प हो गई थी। यह बहस इतनी तेज थी कि इसके बीच बचाव करने के लिए मोहम्मद रिजवान को खुद आना पड़ा था। हालांकि इस खबर को लेकर एक नया खुलासा हुआ है, आईए जानते हैं।

शाहीन अफरीदी ने इंस्टा पर पोस्ट कर दिया स्पष्टीकरण

पाकिस्तान के एशिया कप से बाहर होने के बाद बाबर आजम एवं शाहीन अफरीदी के बीच बहस की खबरों ने हवा पकड़ा था। श्रीलंका के खिलाफ उस मैच में पाकिस्तान को अंतिम गेंद पर हार मिली थी जिसके कारण पाकिस्तान फाइनल से बाहर हो गया था। इसी मैच के बाद दोनों पाकिस्तानी खिलाड़ियों में बहस हुई थी। हालांकि शहीन अफ़रीदी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए ऐसी खबरों का खंडन किया है। उन्होंने बाबर आजम के साथ तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा “फैमिली”। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पाकिस्तानी कप्तान के साथ एक तस्वीर साझा की जिसमें दोनों साथ में बैठे हुए चाय की चुस्की लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में चेस की बोर्ड भी नजर आ रही है।

विश्व कप 2023 से पहले कैसे बन पाएगी भारतीय टीम नंबर एक

लोगों ने दिए रिएक्शन

शाहीन अफरीदी की इस तस्वीर पर लोगों के अलग-अलग प्रकार की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। किसी ने लिखा कि “क्या वाकई शाहीन और बाबर के बीच में तकरार की खबरें थी?” दूसरे यूज़र ने लिखा “आखिरकार अंत में दोस्ती का प्रमाण देना ही पड़ा”। ऐसे ही किसी और ने लिखा “माशाल्लाह ! आप दोनों की जोड़ी सलामत रहे”।

FAQs : शाहीन अफरीदी बाबर आजम

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का कप्तान कौन है?

बाबर आजम

एशिया कप 2023 का चैंपियन कौन बना?

भारत

विश्व कप 2023 में भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला कब है?

14 अक्टूबर

Join WhatsApp Channel