गंभीर और श्रीसंत के बीच हुई लड़ाई, सोशल मीडिया पर हो रहे चर्चे

गंभीर श्रीसंत : सूरत में अभी लीजेंड क्रिकेट लीग खेला जा रहा है। बुधवार 6 दिसंबर को एलएलसी में गुजरात जायंट्स और इंडिया कैपिटल के बीच मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले के दौरान गौतम गंभीर और श्रीसंत के बीच झड़प हो गई। यह बहस इतनी गंभीर थी कि सोशल मीडिया पर इसके चर्चे हो रहे हैं। गौतम गंभीर एवं श्री संत ने अब सोशल मीडिया पर आपस में युद्ध करना शुरू कर दिया है। मैदान में लड़ाई के बाद श्रीसंत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो जारी कर गौतम गंभीर पर कई संगीत आरोप लगाए। इसके बाद गौतम गंभीर ने भी ट्वीट कर उन आरोपों का जवाब दिया। आईए जानते हैं कैसे शुरू हुई ये लड़ाई।

गंभीर और श्रीसंत के बीच लड़ाई हुई वायरल

बुधवार को लीजेंड क्रिकेट लीग में गुजरात जायंट्स एवं इंडिया कैपिटल के बीच मुकाबला खेला जा रहा था। इस मुकाबले में पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर एवं श्रीसंत के बीच बहस हो गई। इन दोनों के बीच बहस की खबर पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। दरअसल मैच के दौरान गंभीर ने श्रीसंत को कुछ अपशब्द कहे। इसके बाद श्री संत ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कहा कि गंभीर ने उन्हें ‘ फिक्सर ‘ कहा ।  इस गलती की सजा उन्हें भगवान देंगे। ऊपर वाला उन्हें कभी माफ नहीं करेगा। इसके बाद उन्होंने गौतम गंभीर के इंस्टाग्राम पोस्ट पर जाकर ऐसी बातें कमेंट में भी लिखी। इस वाकए के बाद गौतम गंभीर ने भी अपनी एक हंसते हुए तस्वीर ट्वीट कर लिखा “जीवन में कुछ भी हो आप मुस्कुराते रहिए।”

T20 के नंबर एक गेंदबाज

ऐसे शुरू हुई लड़ाई

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो के अनुसार गुजरात जायंट्स  के गौतम गंभीर इंडिया कैपिटल के श्रीसंत को एक ओवर में चौक एवं छक्का जड़ने के बाद घूरते हुए नजर आ रहे हैं। अगली गेंद पर दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस शुरू हो जाती है। ऐसे में गंभीर श्री संत को फिक्सर बोल देते हैं। आपको बता दे की 2013 में श्रीसंत पर आईपीएल में मैच फिक्सिंग का आरोप लगा था। इस मुकाबले में गौतम गंभीर ने 30 गेंद में 51 रन की पारी खेली और गुजरात की टीम को 12 रनों से जीत दर्ज करवाई।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद। ऐसे और आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट पर आए।

FAQs : गौतम गंभीर

गौतम गंभीर आईपीएल में किस टीम के मेंटर हैं?

केकेआर

गौतम गंभीर की कप्तानी में कोलकाता ने कितनी आईपीएल ट्रॉफी जीती है?

2

श्रीसंत आईपीएल में किस टीम के लिए खेलते थे?

राजस्थान रॉयल्स

Join WhatsApp Channel