इंग्लैंड बनाम वेस्टइंडीज दूसरा T20 हाइलाइट्स

इंग्लैंड बनाम वेस्टइंडीज दूसरा T20 :  इंग्लैंड की टीम फिलहाल वेस्टइंडीज के दौरे पर है। बुधवार को इंग्लैंड बनाम वेस्टइंडीज के बीच दूसरा T20 मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को 10 रनों से हरा दिया। यह मुकाबला ग्रेनाडा के नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 176 रन बनाए। इस लक्ष्य का जवाब में इंग्लैंड की टीम 166 रन ही बना सकी। वेस्टइंडीज के स्पिन गेंदबाज होने इस मुकाबले में काफी अच्छा प्रदर्शन किया। आपको बता दे कि इंग्लैंड की टीम श्रृंखला का पहला मुकाबला भी हार गई थी। आईए एक नजर डालते हैं दूसरे T20 की हाइलाइट्स पर।

इंग्लैंड को फिर करना पड़ा हार का सामना

बुधवार को इंग्लैंड बनाम वेस्टइंडीज के बीच ग्रेनेडा में दूसरा T20 मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को 10 रनों से हरा दिया। इस मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 176 रन बनाए। वेस्टइंडीज की ओर से ब्रैंडन किंग ने सर्वाधिक 82 रनों की पारी खेली। उनके अलावा रोवमन पावेल ने भी ताबड़तोड़ 50 रन बनाए।  दोनों बल्लेबाजों की पहाड़ी में पांच गगनचुंबी छक्के शामिल थे। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने कप्तान जोस बटलर का विकेट जल्दी गंवा दिया। इंग्लैंड की टीम नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती चली गई। उनके ओर से सैम करन ने कुछ कोशिश की और 50 रन बनाए।

अंत में इंग्लैंड की टीम 166 रन बनाने में ही सफल रही और 10 रन से मुकाबला को हार गई। वेस्टइंडीज की ओर से अलजरी जोसेफ ने सर्वाधिक तीन विकेट चटकाए। वेस्टइंडीज के स्पिनरों ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की। ब्रेंडन किंग कौन की बल्लेबाजी के कारण मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

रिंकू सिंह 

इंग्लैंड बनाम वेस्टइंडीज दूसरा T20 हाइलाइट्स

  • इस मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया।
  • बल्ले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की टीम ने 176 रन बनाए।
  • वेस्टइंडीज की ओर से ब्रैंडन किंग ने सर्वाधिक 82 रनों की पारी खेली।
  • फ्लेक्स का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम 166 रन ही बना सकी।
  • 10 रनों से मुकाबला को जीतकर वेस्टइंडीज ने सीरीज में बढ़त बना ली है।
  • ब्रैंडन किंग को उनकी पारी के कारण मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद। ऐसे और आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट पर आए।

FAQs : इंग्लैड बनाम वेस्टइंडीज

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के दूसरे T20 में किसकी जीत हुई?

वेस्टइंडीज की

इंग्लैंड के T20 टीम का कप्तान कौन है?

जॉस बटलर

इस मुकाबले में मैन ऑफ द मैच किसे मिला?

ब्रैंडन किंग को

Join WhatsApp Channel