बांग्लादेश बनाम न्यूजीलैंड दूसरा ओडीआई हाइलाइट्स

बांग्लादेश बनाम न्यूजीलैंड दूसरा ओडीआई : बांग्लादेश की टीम फिलहाल न्यूजीलैंड के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच एकदिवसीय श्रृंखला खेली जा रही है। बुधवार को बांग्लादेश बनाम न्यूजीलैंड के बीच दूसरा ओडीआई मुकाबला खेला गया। नेल्सन में खेले गए इस मुकाबले में न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को सात विकेट से हरा दिया। इस मुकाबले में बांग्लादेश की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 291 रनों पर ऑल आउट हो गई। न्यूजीलैंड की टीम ने 46 ओवर में तीन विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। न्यूजीलैंड के बल्लेबाज हेनरी निकोल्स शतक बनाने से चूक गए। आईए एक नजर डालते हैं इस मुकाबले की हाइलाइट्स पर।

न्यूजीलैंड ने जीती सीरीज

बुधवार को नेल्सन में बांग्लादेश बनाम न्यूजीलैंड के बीच दूसरा ओडीआई मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को सात विकेट से हरा दिया। इस मुकाबले में न्यूजीलैंड ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश टीम की शुरुआत खराब रही और 10 ओवर के भीतर ही तीन बल्लेबाज पवेलियन में लौट गए। हालांकि इसके बाद सौम्य सरकार ने 169 रनों की शानदार पारी खेली। अंत में बांग्लादेश की टीम 291 रनों पर सिमट गई। न्यूजीलैंड की ओर से जैकब डफी ने तीन विकेट चटकाए। 292 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड टीम के सलामी बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत दिलाई। वर्ल्ड कप की हीरो रहे रचिन रविंद्र 45 रन बनाकर आउट हो गए।

हालांकि उनके बाद विल यंग एवं हेनरी निकोलस ने शतकीय साझेदारी निभाई। इन दोनों बल्लेबाजों की योगदान के कारण न्यूजीलैंड की टीम ने 46 ओवर में इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। इस जीत के साथ न्यूजीलैंड की टीम ने श्रृंखला भी अपने नाम कर लिया है। आपको बता दें कि पहले ओडीआई में भी न्यूजीलैंड की टीम ने जीत दर्ज की थी।

आईपीएल नीलामी 

बांग्लादेश बनाम न्यूजीलैंड दूसरा ओडीआई हाइलाइट्स

  • इस मुकाबले में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया।
  • पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम 291 रनों पर ऑल आउट हो गई।
  • न्यूजीलैंड ने इस लक्ष्य को तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।
  • मध्यक्रम के बल्लेबाज हेनरी निकोलस ने 95 रनों की पारी खेली।
  • इस जीत के साथ न्यूजीलैंड की टीम ने श्रृंखला भी जीत लिया है।
  • सौम्य सरकार को 169 रनों की पारी के कारण मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

FAQs : बांग्लादेश बनाम न्यूजीलैंड

न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के दूसरे ओडीआई में किसकी जीत हुई?

न्यूजीलैंड की

इस मुकाबले में मैन ऑफ द मैच किसे मिला?

सौम्य सरकार को

श्रृंखला का अगला मुकाबला कब है?

23 दिसंबर

Join WhatsApp Channel