आप भी खरीद सकते है ये सात सीटर गाडी, 9 लाख के बजट वाली ये गाडी मिल रही है, सिर्फ 4 लाख के बजट में, जल्दी करे, कहीं देरी न हो जाए

9 लाख में आती हैं ये 7 सीटर गाड़ी

गाडी लेना तो जैसे मानो एक सपना ही है। और भारत जैसे देश में तो ये सोना ही है , क्योकि इसका मुख्य कारण है, इसका इतना महंगा होना। और महंगे होने के कारण इसे ले पाना भी मुश्किल हो जाता है ,और गरीब परिवार तो इसीलिए वंचित ही रह जाता है। वैसे आज की इस लेख में हम बात करेंगे कुछ ऐसे सस्ती गाड़ियों के बारे में। जिनके बारे मे जानकार आप हैरान रह जाएंगे। और सकते में पड़ जाएंगे, कि इतनी महंगी लगने वाली ये गाड़ियां इतनी सस्ती मिल सकती है। लेकिन ऐसा संभव है। क्योकि आज की खबर आपके लिए बहुत काम की हो सकती है। और आप भी अपना पसंद की गाड़ी लेने का सपना पूरा कर सकते है। और हो भी क्यों न। क्योकि आजकल ऐसे बहुत से लोग है। जो सपने तो देख लेते है, लेकिन उसे पुरा करने के लिये प्रयास नहीं करते है। और आज हम कुछ एसी ही ऑटोमेटिक 7 सीटर कार की जानकरी आपको देंगे। आप साधारण तौर पर तो आपको 9 लाख से कम की नहीं पडती।

मारुती सुजुकी एर्टिगा
मारुती सुजुकी एर्टिगा

मारुती सुजुकी एर्टिगा- 7 सीटर कार

मारुती सुजुकी एर्टिगा एक बेहतरीन सात सीटर गाडी है। और ये एक अच्छी और शानदार चॉइस हो सकती है। आपके लिए, क्योकि इस गाडी को खरीदने से आप अपने पुरे परिवार के साथ कहीं भी घुमने जा सकते है। और इसका लुत्फ़ उठा सकते है। और इसकी कीमत भी काफी अच्छी है।

Mahindra Bolero Neo
Mahindra Bolero Neo

Mahindra Bolero Neo

Mahindra Bolero Neo एक बेहतरीन विकल्प बन सकता है। और Mahindra Bolero Neo एक अच्छी और सस्ती सात सीटर गाडी है। जिसकी कीमत भी बहुत अच्छी है। और महिंद्रा बोलरो में 1493CC का इंजन दिया गया है. यह डीजल गाड़ी है। इसकी शुरूआती कीमत 8.77 लाख रुपये एक्स शोरूम है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-क्या हो, जब बैंक के उच्च अधिकारी ही जनता का ये पैसा चुराकर भाग जाए? 68 करोड़ रुपए कैश लेकर फरार हुई ये महिला, लेकिन

रेनॉल्ट ट्राईबर-7 सीटर कार

रेनॉल्ट ट्राईबर की तो बात करे, तो इस कार में 999 सीसी का पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह मेनुअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन के साथ आती है, यह एक 7 सीटर कार है।

DATSUN GO एक बहुत अच्छी गाडी है।
DATSUN GO एक बहुत अच्छी गाडी है।

DATSUN GO

DATSUN GO एक बहुत अच्छी गाडी है। और ये सात सीटर गाडी है। क्योकि इसमें एक बहुत ही सूंदर और कम्फर्टेबल सीट है। और इसकी कीमत भी बहुत अच्छी है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-गरीबी में गुज़रा सारा बचपन, जवानी में रोटी कमाने की भूख ने बना दिया मेहनती, छह साल के कड़े प्रयासों से खड़ा किया 75 करोड़ �…

इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *