क्या हो, जब बैंक के उच्च अधिकारी ही जनता का ये पैसा चुराकर भाग जाए? 68 करोड़ रुपए कैश लेकर फरार हुई ये महिला, लेकिन अब चार साल..

इनेसा ब्रांडेनबुर्ग है इस महिला का नाम

आपने कई बैंको के बारे भी सुना होगा ,जिस में आपने बैंको की चोरी की भी कई खबरे सुनी होगी। लेकिन क्या आपको ये पता है, कि, बैंको में चोरी करना भी इतना आसान भी नहीं होता है। यह क्योकि इतनी सिक्योरिटी होती है। और बैंको की चोरी कई इतनी खबरे आती है। और ऐसी अजीबो ग़रीब खबरे भी आती रहती है जो कि, आपको हैरान करने के लिए काफी है। क्योकि आज हम आपके लिए एक ऐसी चोरी की अजीब घटना की खबर लेकर आये है, जिसमे हम आज हम एक ऐसे चोर के बारे में बात करेंगे, जिसमे एक महिला कर्मचारी ने बारे में बताने वाले है। जिसने एक साथ बैंक से करीब 68 करोड़ रुपए लुटे। और फिर क्या था करीब 4 साल की कड़ी मेहनत के बाद ही इस महिला को पकड़ा गया है , और ये महिला प्राईवेट जेट से इतने सारे पैसे लेकर चली गयी थी।

 बैग में पैसो की जगह मिले कागज़
बैग में पैसो की जगह मिले कागज़

बैंक बैग में पैसो की जगह मिले कागज़

बैंक के कर्मचारी को जब एक दिन पैसो के बैग में एक अचानक से बैग में पैसो की जगह सिर्फ कागज़ के टुकड़े भरे हुए भी मिले। थे लेकिन इतने पैसे चुराने के लिए उस महिला ने पहले बैंक के उच्च अधिकारी के रूप में कार्य किया था। और उसने के उसी बैंक में एक दूसरे अधिकारी के साथ मिलकर इस योजना में काम किया है।

 इनेसा ब्रांडेनबुर्ग। जिसने पहले कुछ समय तक बैंक में एक उच्च अधिकारी के रूप रहकर कार्य किया।
इनेसा ब्रांडेनबुर्ग। जिसने पहले कुछ समय तक बैंक में एक उच्च अधिकारी के रूप रहकर कार्य किया।

इसे भी अवश्य पढ़े:-एक बार ही होगा बस इतना सा खर्चा, और बना सकेंगे शानदार बिज़नेस, उत्तर प्रदेश के मोहित चौहान ने भी शुरू किया ये सोलर …

इनेसा ब्रांडेनबुर्ग है इस महिला का नाम

इस महिला का नाम है इनेसा ब्रांडेनबुर्ग। जिसने पहले कुछ समय तक बैंक में एक उच्च अधिकारी के रूप रहकर कार्य किया। और सभी का पहले भरोसा जीता। और फिर क्या था, उस महिला ने कार्य करने के बाद उसी बैंक से करीब 68 करोड़ रुपेय लूट किये थे। और इसी बात से का इसका अंदाज़ा लगा सकते है।

महिला ने कार्य करने के बाद उसी बैंक से करीब 68 करोड़ रुपेय लूट किये थे।
महिला ने कार्य करने के बाद उसी बैंक से करीब 68 करोड़ रुपेय लूट किये थे।

और बैंक को लूटने के बाद ये महिला अपने प्राइवेट जेट से विदेश भाग गयी थी। और उसके बाद करीब 4 साल के बाद ही उस महिला को पकड़ा भी जा चूका है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-डिग्री नहीं, आपका हुनर आपका भविष्य तय करता है, गणित में 36 नंबर लाने वाला ये शख्स आज है आईएएस अधिकारी

ऐसे ही दिलचस्प खबरों के लिए जुड़े रहिये समाचार बडी से, धन्यवाद !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *