माँ बेटे की ये जोड़ी कर रही है कमाल, एक दिन में कमा लेती है 40 हज़ार, वो भी मशरूम की खेती से, बन गए है प्रेरणा

जिथू थॉमस (Jithu Thomas) और उनकी माँ लीना थॉमस दोनों ही बहुत समय से मशरूम के काम में अच्छा खास मुनाफा कमा रहे है।

ऐसे बहुत से लोग ऐसे होते है, जो इस दुनिया में बिज़नेस करते है। और अपने पैरो पर खड़े होने के लिए बहुत से प्रयास करते है। और हम भी उन्ही लोगो की कहानियां आपके लिए लाते रहते है , जिनसे हम ये जानने का प्रयास करते है, कि आप प्रेरित हो सके। और आज की कहानी है एक माँ बेटे की जोड़ी की, उन्होंने साथ में मिलकर मशरूम के बिज़नेस की शुरुआत की है। और आज वो बिसनेस सफलता की सीढियाँ पार कर चुका है। और उन्होंने न सिर्फ मशरूम के इस बिज़नेस में लाखो की कमाई की है। बल्कि वे दूसरे लोगो के लिए भी एक प्रेरणा रहे है। वैसे आजकल मशरूम की खेती एक अच्छा विकल्प बन रहा है , क्योकि मशरूम की खेती में बहुत फायदा भी है। और इसमें मेहनत भी उतनी ही है। और इसमें अगर पुरे अच्छे और सही अनुभव के साथ मशरूम की खेती कर रहे है है। और अगर इसका परिणाम सही रहता है, तो इसमें फायदा में भी लाखो मे कमाया जा सकता है। आइए जानते है इस अनोखी माँ बेटे की जोड़ी के बारे में।

 ये दोनों ही माँ बेटे केरल के रहने वाले है।
ये दोनों ही माँ बेटे केरल के रहने वाले है।

जाने कौन है माँ बेटे की ये अनोखी जोड़ी

बता दे कि जिथू थॉमस  और उनकी माँ लीना थॉमस दोनों ही बहुत समय से मशरूम के काम में अच्छा खास मुनाफा कमा रहे है। और ये दोनों ही माँ बेटे केरल के रहने वाले है। अक्सर ऐसा देखा जाता है कि, या तो कोई युवा सिर्फ अपने काम को खुद ही आगे ले जाने का प्रयास करता है। और ये शायद पहली बार है। कि, किसी माँ बेटे की जोड़ी ने मशरूम के काम में इतनी सफलता अर्जित की होगी। सबसे खास बात तो ये है कि, ये माँ बेटे महीने के करीब 40 हज़ार रुपए कमाते है।

मशरूम की कमाई से करीब 35 हज़ार से 40 हज़ार रुपए तक की हो सकती है।
मशरूम की कमाई से करीब 35 हज़ार से 40 हज़ार रुपए तक की हो सकती है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-पत्थर ईंटे ढोकर, पैसे कमाकर पढ़ाया था बेटे को, बेटे ने आईएएस बनकर बढ़ायी इज़्ज़त, कभी सोकर भी गुज़री थी रातें

मशरूम प्रतिदिन होती है 35 से 40 हज़ार तक की कमाई

बता दे कि जिथू थॉमस और उनकी माँ लीना थॉमस दोनों माँ बेटे हर दिन इसी मशरूम की कमाई से करीब 35 हज़ार से 40 हज़ार रुपए तक की हो सकती है। और मशरूम की खेती वाकई में ही बहुत फायदेमंद होती है।

प्रतिदिन होती है 35 से 40 हज़ार तक की कमाई
प्रतिदिन होती है 35 से 40 हज़ार तक की कमाई

इसे भी अवश्य पढ़े:-नहीं रहे भारत के “बिग बुल” कहे जाने वाले राकेश झुनझुना वाला, 62 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, मुंबई में ली

इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *