21 साल की इस लड़की ने किया कमाल, हर इतवार को करती है फ्री बस सेवा, 15 साल की उम्र में सीख ली थी ड्राइविंग

एन मैरी को बड़ी गाड़ी चलाने का बहुत शौक था

ड्राइविंग के बारे में तो आपने कई जगह देखा और सुना होगा , और बहुत सी ऐसी लड़कियां भी है, जो आज भारी भारी वाहन चला रही है। और बहुत सी ऐसी भारी भारी वाहन चालक होती है। जिन्हे भारी भारी वाहन के लाइसेंस भी मिल चुके है। और आज हम एक ऐसी लड़की के बारे में बात करने वाले है, जो हर रविवार को फ्री में बस चलाते है। और कई लोगो को यात्रा करवाती है , उस लड़की का नाम है एन मैरी अंसालेन। जो कि 21 साल की है , और कोच्चि की रहने वाली है। और आज हम उस लड़की बारे में अपने इस लेख में बात करेंगे। सबसे अच्छी और हैरानी भरी बात तो ये है कि, एन मैरी अंसालेन नाम की ये लड़की इस नेक काम के साथ साथ अपनी वकालत की पढ़ाई भी कर रही है। और वाकई में बहुत अच्छा काम कर रही है।

कोच्चि की रहने वाली है एन मैरी अंसालेन
कोच्चि की रहने वाली है एन मैरी अंसालेन

कोच्चि की रहने वाली है एन मैरी अंसालेन

बता दे कि, एन मैरी अंसालेन केरल की कोच्चि की रहने वाली है। और अंसालोन ये फ्री में बस चलाने के साथ साथ वकालत भी कर रही है। और पढ़ाई के साथ साथ वो इतना अच्छा काम का भी कर रही है। वैसे एन मैरी अंसालेन को बहुत से भारी वाहन चलाने में भी महारथ हासिल है। और वो हर भारी से भारी और बड़े से बड़ा वाहन अच्छे से चला लेती है। और मैरी के अनुसार उन्हें बड़े वाहन यानी लॉरी, ट्रक, बस चलाना बहुत पंसद है।

मैरी ने महज़ 15 साल की ही उम्र में बाइक चलाना सीख लिया था।
मैरी ने महज़ 15 साल की ही उम्र में बाइक चलाना सीख लिया था।

इसे भी अवश्य पढ़े:-डिग्री नहीं, आपका हुनर आपका भविष्य तय करता है, गणित में 36 नंबर लाने वाला ये शख्स आज है आईएएस अधिकारी

15 साल की उम्र में सीख ली थी बाइक

मैरी ने महज़ 15 साल की ही उम्र में बाइक चलाना सीख लिया था। और बचपन से ही गाडी चलाने का शौक था। उन्होंने ड्राइविंग करना बहुत ही कम उम्र में कर दिया था। और बस वो बालिग़ होने का इंतज़ार कर रही थी। क्योकि 18 साल से पहले कोई भी कानून युवक या युवती को ये ड्राइविंग करने का कोई अधिकार नहीं देता है। और ऐसे में मैरी ने महज़ 21 साल की उम्र में इतने सारे भारी भारी वाहन के ड्राइविंग लाइसेंस हासिल किया।

अंसालोन ये फ्री में बस चलाने के साथ साथ वकालत भी कर रही है।
अंसालोन ये फ्री में बस चलाने के साथ साथ वकालत भी कर रही है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-एक बार ही होगा बस इतना सा खर्चा, और बना सकेंगे शानदार बिज़नेस, उत्तर प्रदेश के मोहित चौहान ने भी शुरू किया ये सोलर …

ऐसे ही दिलचस्प खबरों के लिए जुड़े रहिये समाचार बडी से, धन्यवाद !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *