देखिये कैसे ये लड़किया बिना किसी फ़िक्र के हॉस्टल के ही कमरे में थिरकने लगी ,डांस की ये शानदार वीडियो हो रही है तेजी से वायरल

आजकल के समय में सबसे खास चीज़ है जन्मदिन का सेलिब्रेशन करना। और सबसे ज्यादा जो बदलाव आया है। वो आया है जन्मदिन मनाने के तरीको में। और सबसे खास बात तो है। कि, हर तरह से ये तरिके पूरी तरह से बदल गए है। और ऐसी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। और आज हम जिस वायरल वीडियो के बारे में हम बाते करने वाले है। वो अलग है। क्योकि इस वायरल विडीयो में कुछ लड़कियां एक दम देसी अंदाज़ में डांस करते हुए नज़र आ रही है , और बर्थडे पार्टी मना रही है। और उनके ये डांस वाली वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। और आज के इस लेख में हम ऐसी ही वीडियो हॉस्टल dance के बारे में बात करेंगे। दरअसल ये लड़किया अपने हॉस्टल के रूम में ही अपना जन्मदिन मना रही है। और वहीँ पार्टी कर रही है। और उनकी यही वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत धूम मचा रही है। और उसकी एक अलग ही धाक है। और ये बात बिलकुल सच है। ये लड़किया एक दम मौज मस्ती में डांस कर रही है। और किसी प्रोफेशनल डांसर की तरह डांस कर रही है। और यही बात बहुत खास है आईये जानते है इस वीडियो के बारे में।

कोल्ड्रिंक और कोक के साथ कर रही है पार्टी
कोल्ड्रिंक और कोक के साथ कर रही है पार्टी

कोल्ड्रिंक और कोक के साथ कर रही है पार्टी

वीडियो में देखने पर ही साफ़ पता चल रहा है। कि, ये तीनो लड़कियां एक साथ अपनी दोस्त का जन्मदिन मना रही है। और साथ में केक और कोल्ड्रिंक्स भी एन्जॉय कर रही है। और ये सब कैमरे में भी कैद हो गया था। और सभी को अच्छा लगा था। और इसी बीच में उनका डांस तो जैसे इस पार्टी में एक रंग ही बिखेर दिया था। और यूँ खुशी से बिना किसी चीज़ की चिंता किये हुए डांस किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रह है।

वीडियो हो रहा है वायरल
वीडियो हो रहा है वायरल

इसे भी अवश्य पढ़े:-सोना चांदी की कीमतों में आयी कमी, जल्द ही खरीद ले, हो गया है इतना सस्ता, जाने क्या चल रहे है दाम

हॉस्टल dance वीडियो हो रहा है वायरल

बता दे कि, डांस वाला बना वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। और इस वीडियो पर बहुत से कमेंट और शेयर मिल चुके है। और कई लोग इस विडीयो को बहुत पसंद भी कर चुके है।

 लड़किया अपने हॉस्टल के रूम में ही अपना जन्मदिन मना रही है। और वहीँ पार्टी कर रही है।
लड़किया अपने हॉस्टल के रूम में ही अपना जन्मदिन मना रही है। और वहीँ पार्टी कर रही है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-ईमानदारी आज भी ज़िंदा है, सड़क पर मिले थे लाखो रुपए, लेकिन बिना लालच के लौटा दिए उसके मालिक को, राष्ट्रपति ने भी दिया इ…

इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel