एक नए अवतार में उतरेगी मारुति का ऑल्टो K-10 मॉडल, अगस्त में आ जाएगी मार्केट में

हर साल कई ऑटो मोबाइल कपनियां एक न एक नया मॉडल मार्किट में आती रहती है। और की तरह से नए रूपों में लाकर उन्हें बाज़ार में उतारा जाता है। वैसे आजकल की युवा पर नये पन और आधुनिकता का चौला चढ़ा रहता है। और यही नई आज की युवा पीढ़ी हमेशा ही कुछ नया ढूंढती ही रहती है। और ये सब कहीं न कहीं हमारी आधुनकिता के चक्कर में साधारण से चीज़े भी बढ़िया लगने लगती है। और हमेशा कुछ नया ही होता है। और आज की ये खबर बहुत खास है। क्योकि ये खबर ऑटो मोबाइल कम्पनी से रिलेटेड है। क्योकि हाल ही में ऐसी खबरे आयी थी, कि पहले ही K10 और 800cc ऑल्टो की सेल पर रोक लगा दी थी। और अब ये खबरे भी आ रही है, कि यही K-10 आल्टो मॉडल का जल्द ही बाजार में आने वाली जेई। और जल्द ही आप इसे अगस्त में का खरीद सकेंगे। और ये मोड मारुती का निकले वाला है। और ऐसा भी कहा जा रहा है कि, मारुती केऑल्टो K-10 मॉडल आने वाला है।

कुछ समय पहले लग गयी थी आल्टो K10 और 800cc पर सेल पर रोक
कुछ समय पहले लग गयी थी आल्टो K10 और 800cc पर सेल पर रोक

कुछ समय पहले लग गयी थी ऑल्टो और 800cc पर सेल पर रोक

बता दे कि, कुछ समय पहले K10 और 800cc नाम के इस मॉडल की गाडी की सेल्ल पर रोक लगा दी थी। और उसके बाद से ये गाड़ी की खरीब बेचने में कमी आयी थी। इस के कुछ नए नए बदलाव देखने को मिले है। जिसमे इस गाडी में जिसका नाम K-10 है , में नए बदलाव लकर आये है। और अगले ही महीने अगस्त में ये गाडी लांच हो जायेगी। और अब जल्द ही आप ये गाडी में वाजिब दाम पर खरीद सकते हो।

इस K-10 गाडी में न्यू जेनरेशन सेलेरियो, वैगनआर और एस-प्रेसो की टी ही तरह ही इंजन लगाया जायेगा।
इस K-10 गाडी में न्यू जेनरेशन सेलेरियो, वैगनआर और एस-प्रेसो की टी ही तरह ही इंजन लगाया जायेगा।

इसे भी अवश्य पढ़े:-DSP साहब ने करवाई अपनी दुल्हनिया की अनोखी विदाई, साइकिल पर संग बैठाकर लाए ससुराल में, सादगी के कायल हुए लोग

बड़ी ब्रांड के गाड़ियों जैसा ही होगा ऑल्टो K-10 मॉडल का इंजन

बता दे कि सबसे खास बात ये है कि, इस K-10 गाडी में न्यू जेनरेशन सेलेरियो, वैगनआर और एस-प्रेसो की टी ही तरह ही इंजन लगाया जायेगा। और ये सबसे खास बन जाएगी। और जल्द ही मार्केट में एक एक में एक नए बदलाव करके उतरेगी।

बड़ी ब्रांड के गाड़ियों जैसा ही होगा इसका इंजन
बड़ी ब्रांड के गाड़ियों जैसा ही होगा इसका इंजन

इसे भी अवश्य पढ़े:-एक हादसा हुआ, और अपने बिछड़ गए, 10 साल तक ये शख्स घूमता रहा आवारा सड़को पर, नाई ने बदल दी सूरत तो फिर मिल गए अपने परिवार से

ऐसे ही दिलचस्प किस्से जानने के लिए जुड़े रहिये  समाचार बडी के साथ, और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भुले

Join WhatsApp Channel