एक हादसा हुआ, और अपने बिछड़ गए, 10 साल तक ये शख्स घूमता रहा आवारा सड़को पर, नाई ने बदल दी सूरत तो फिर मिल गए अपने परिवार से

हमारे जीवन में कई ऐसे अनचाहे हादसे हो जाते है। जिनके होने के बाद की ज़िंदगी बिलकुल बदल जाती है। और हालात भी एकदम से अलग हो जाते है। और इन्ही सब के कारण जीवन में अक्सर अलग अलग मोड़ भी आ जाते है। और इंसान की ज़िंदगी बदल जाती है। आज की कहानी भी एक ऐसे बदलाव की ही है। क्योकि ये कहानी एक ऐसे ही इंसान की है , जिसमे एक शख्स को एक हादसे के चलते अपने परिवार से करीब 10 साल तक दूर दूर रहना पड़ गया था। और जब वह 10 साल के बाद लौटा तो उसने अपने परिवार से मुलाक़ात की थी। और ये सब हो पाया नाइ की वजह से। जिन्होंने उस शख्स का पूरा रूप ही बदल डाला था। क्योकि 10 सालो तक भटककर उसके हालत भी बदल गयी थी।और सूरत भी , बता दे कि इस शख्स का नाम का कोएल्हो गुइमारेस है । जो कि ब्राज़ील के रहने वाले है। और वो एक हादसे में अपनी माँ और बहन से बिछड़ गए थे। लेकिन अब वे उन्हें वापस मिल गए है।और बहुत खुश है।

हादसे में बिछड़ गयी माँ और बहन
हादसे में बिछड़ गयी माँ और बहन

हादसे में बिछड़ गयी माँ और बहन

बता दे कि कोएल्हो गुइमारेस अपने परिवार से खुद नहीं बिछड़े थे। बल्कि वो एक हादसे के चलते अपने परिवार से अलग हो गये थे। और और करीब 10 साल से सड़क पर आवारा भटक रहे थे। लेकिन उनके परिवार को भी नहीं पता था, कि वे दोबारा इस तरह से मिलेंगे। लेकिन कहते न कि, किस्मत का भी कुछ नहीं पता हे। कब पलट जाए। और किसकी बदल जाय, कुछ कहाँ नही सकता है।

ब्राज़ील के है कोएल्हो गुइमारेस
ब्राज़ील के है कोएल्हो गुइमारेस

इसे भी अवश्य पढ़े:-नए नवेले दूल्हे को भारी पड़ गयी शादी, भरे मेहमानो के सामने दुल्हन ने साइन करवाया ये शर्तनामा, कहा नाश्ता तुम ही बनान.

ब्राज़ील के है कोएल्हो गुइमारेस

बता दे कि, कोएल्हो गुइमारेस ब्राज़ील के रहने वाले है। और एक घटना के दौरान से ही अपन परिवार से बिछड़ गये थे। 10 सालो एक ऐसे ही सड़को पर भटक रहे थे। और बहुत सालो तक अपने परिवार से दूर थे। और किस्मत का खेल भी कितना अजीब है न, आखिर में उन्हें अपने परिवार से मिला ही दिया है। और वे एक नाई के सूरत बदलने से अपने पहचान को पाये है।

एक नाई के सूरत बदलने से अपने पहचान को पाये है।
एक नाई के सूरत बदलने से अपने पहचान को पाये है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-माँ से बड़कर कोई नहीं, एक साथ दर्द सहकर जन्म दिया 9 बच्चो को, भाई बहनो की ये जोड़ी हो गयी साल भर के, माँ को याद नहीं कि कब 

ऐसे ही दिलचस्प किस्से जानने के लिए जुड़े रहिये  समाचार बडी के साथ, और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भुले

Join WhatsApp Channel