“माई बिना ज़िंदगी अधूरी..माँ को याद करते हुए रो पड़ा ये मासूम, सुनाया ये गीत, सोशल मीडिया में खूब है चर्चा

हमारा जीवन हर तरह से पूरा हो सकता है, लेकिन अगर हमारे पास माँ नहीं है, तो हमारे पास एक बहुत बड़ी कमी हो सकती है। क्योकि माँ हमारे जीवन का बहुत बड़ा स्तम्भ होती है ,और उसके महत्व को समझना बहुत ज़रुरी होता है।और अगर हमरे पास सब कुछ भी नहीं है ,लेकिन माँ है, तो हम दुनिया के सबसे अमीर इंसान माने जा सकते है, क्योकि माँ वो दौलत है, जिसके आगे दुनिया की हर बेशकीमती चीज़ भी फीकी है। और हम आज आपके लिए माँ से ही संबंधित एक सूंदर और दिल को सुकून देने वाली खबर लेकर आये है। और वाकई में ये अपने आप मे ही बहुत बड़ी बात है। आज हम बात करेंगे क ऐसे वीडियो की, जिसमें एक बच्चा अपनी माँ को याद करते हुए एक गाना जाता है , जिसके बोल है, “माई बिना जिंदगी अधूरी है”, और ये गीत गाता हुआ वो खुद भी बहुत भावुक हो जाता है। जो कि अपने आप में ही बहुत बड़ी बात होती है। क्योकि कोई भी हो, माँ के नाम पर रोना तो आता ही है, और उसे याद करके दुःख तो होता है। और आज हम भी आपको इस खास वीडियो के बारे में बताने वाले है।

च्चा जो वीडियो में दिखाई दे रहा है, वह अपनी माँ को याद करते हुए एक दम से गाना गाना शुरू कर देता है,
च्चा जो वीडियो में दिखाई दे रहा है, वह अपनी माँ को याद करते हुए एक दम से गाना गाना शुरू कर देता है,

माँ को याद करते हुए गाता है गाना

ये बच्चा जो वीडियो में दिखाई दे रहा है, वह अपनी माँ को याद करते हुए एक दम से गाना गाना शुरू कर देता है, और गीत जाता है, जिसके बोल है, “माई बिना ज़िंदगी अधूरी”, और ये गीत सुनकर सभी की आँखे भर आयी। कई लोग भावुक हो गए है। और मीडिया पर बन्हि इस बच्चे को बहुत प्यार मिल रहा है। और लोगो द्वारा इस बच्चे की बहुत तारीफ भी की जा रही है। जो कि वाकई में सराहनीय है।

वीडियो हो रही है वायरल
वीडियो हो रही है वायरल

इसे भी अवश्य पढ़े:-माँ नहीं थी, तो ये डॉगी ही बन गयी माँ, पीला रही है बाघ के बच्चो को दूध, वीडियो हो रही है वायरल

माई वीडियो हो रही है वायरल

बता दे कि, इस बच्चे की ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। और इस वीडियो को अब तक बहुत से लाइक्स भी मिल चुके है। वाकई में कोई भी इंसान इस तरह के नज़ारे को देखकर भावुक हो ही जायेगा। वीडियो में दिख रहे इस बच्चे के हाथ में एक बोरा सा भी नज़र आ रहा है।

माँ वो दौलत है, जिसके आगे दुनिया की हर बेशकीमती चीज़ भी फीकी है।
माँ वो दौलत है, जिसके आगे दुनिया की हर बेशकीमती चीज़ भी फीकी है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-घर में अचानक से घुस गया लंगूर, सब डर गए, लेकिन ये मासूम बच्चे ने तो इससे दोस्ती ही कर ली,इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel