माँ नहीं थी, तो ये डॉगी ही बन गयी माँ, पीला रही है बाघ के बच्चो को दूध, वीडियो हो रही है वायरल

ये डॉगी के दूध पिलाने वाली सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है।

माँ के कितने रूप होते है , चाहे फिर कोई इंसान हो या जानवर, भावनाये सभी में होती है। बस उसे व्यक्त करने के तरीके बदल सकते है। लेकिन इंसानो में सबसे बड़ी बात होती है, कि वो दिखावा करते है। लेकिन जानवरो के अंदर ये चीज़ नही , होती है ,और यही सबसे खास बात होती है क्योकि अक्सर हमारे सामने ऐसी वीडियो आती रहती है , जिसमे व्यक्ति की सच्चाइ और असली भावना सामने आती है ,. लेकीन जानवरों की भावना की बात करे, तो वे भी बिना कुछ कहे बिना माँ बाप बनकर जिम्मेदारी निभाते है , हां हमे थोड़ा अजीब लगता है, ये सब बाते करने मे क्योकि हममे से कई लोग शायद कई लोग इसके बारे में बात नहीं करते है। और आज हम आपके लिए एक ऐसे ही रोचक खबर सामने लेकर आये है। जिसे सुनकर आपको अच्छा लगेगा। क्योकि ये वीडियो वाकई में दिल को छू लेने वाली है। क्योकि इस वीडियो में टाइगर यानी बाघ के बच्चो को एक डॉगी मां दूध पिलाती नज़र आ रही है। वाकई माँ की ममता किसी के लिए फर्क नहीं समझती है। आईये जानते है इस वीडियो के बारे में।

वीडियो हो रही है वायरल
वीडियो हो रही है वायरल

मां वीडियो हो रही है वायरल

बता दे कि, ये डॉगी के दूध पिलाने वाली सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। क्योकि इस वीडियो में एक डॉगी जो की सफेद रंग की है। वह बहुत ही आराम और शांत तरीके से बच्चो को दूध पीला रही है। और ये बच्चे बाघ के है। जिन्हे खुद भी दुरी माँ का दूध पीते हुए कोई अलग नहीं लगा रहा हे। और यही इस वीडियो की खास बात है। जो कि सभी को आकर्षित कर रही है। और बहुत प्यारी भी लग रही है।

ये दिल को छू लेने वाली वीडियो को इंस्टाग्राम पर k.c.1606 नाम से बने एक अकाउंट द्वारा शेयर की गयी है
ये दिल को छू लेने वाली वीडियो को इंस्टाग्राम पर k.c.1606 नाम से बने एक अकाउंट द्वारा शेयर की गयी है

इसे भी अवश्य पढ़े:-“म्हारी छोरियां छोरो से कम है कै”, इस बात को फिर से साबित किया है हरियाणा की इस लाड़ली बेटी ने, पहलवानी में विदेशी..

इंस्टाग्राम पर हुई थी शेयर

ये दिल को छू लेने वाली वीडियो को इंस्टाग्राम पर k.c.1606 नाम से बने एक अकाउंट द्वारा शेयर की गयी है। और इसके बाद ये मां वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो हो रही है। और इस वीडियो को अब तक बहुत प्यार मिल चुका है। और लोगो ने इस वीडियो को बहुत पसंद और शेयर किया है।

इस वीडियो को अब तक बहुत प्यार मिल चुका है। और लोगो ने इस वीडियो को बहुत पसंद और शेयर किया है।
इस वीडियो को अब तक बहुत प्यार मिल चुका है। और लोगो ने इस वीडियो को बहुत पसंद और शेयर किया है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-“सच में माँ जैसा कोई नहीं”, मौत के मुँह से छीन लायी अपने बच्चे को ये माँ, उठाकर ले गया था तेंदुआ, माँ ने पीछा कर

इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *