किराय के लिए मकान मालिक कर रहा था परेशान, तो बुजुर्ग ने दुःखी होकर जला दिया खुद को ऑफिस में, मामला हुआ दर्ज़

मकान मालिक कर रहा था परेशान

इस दुनिया में ऐसे बहुत से लोग होते है, जिनके पास खुद का घर नहीं होता है, तो वह किराये के घर में रहते है। और उसके बदले में कुछ पैसा भी मकान के मालिक को देते है। लेकिन कई मकान मालिक ऐसे भी होते है, जो मज़बूरी को नहीं समझते है। और फिर वे rent के लिए प्रताड़ित करने लगते है। और इस चक्कर में कई लोगो को परेशानी होती है। दरअसल आज हम एक विचित्र घटना के बारे में चर्चा करने के लिए यहाँ आये है। जिसमे एक बुजुर्ग व्यक्ति ने rent न दे पाने से की वजह से खुद को हीं ऑफिस जाकर आग लगा दी। और फिर पुलिस द्वारा राहत देने का काम किया गया। मामला हज़रतगंज का बताया जा रहा है। जिसमे बहुत दिनों से एक मकान मालिक अपने किराये दार को rent के लिए समय की मोहलत मांगने के बाद भी परेशान कर रहा था। और इसी से परेशान होकर एक बुजुर्ग ने अपने आप को भाजपा दफतर में जाकर आग लगा ली है।

मकान मालिक अपने किराये दार को किराये के लिए समय की मोहलत मांगने के बाद भी परेशान कर रहा था।
मकान मालिक अपने किराये दार को किराये के लिए समय की मोहलत मांगने के बाद भी परेशान कर रहा था।

rent मकान मालिक कर रहा था परेशान

दरअसल ये मामला लखनऊ के हज़रतगंज का है , जहाँ पर एक मकान मालिक के खिलाफ एक परिवार ने ये शिकायत दर्ज़ करवाई है। कि, उन्होंने मकान का rent भरने के लिए कुछ समय की मोहलत मकान के मालिक से मांगी थी, लेकिन उनके मालिक ने फिर भी उनके घर आकर उन्हे परेशान किया था। और बावजूद इन सबके वो बहुत ही परेशान हो गया था। और फिर क्या था, वे बहुत परेशन हो गए थे। और इन सबमे घर के बुजुर्ग ने भाजपा के कार्यालय में जाकर खुद को आग ही लगा दी। फिर पुलिस कर्मचारियों ने उसे रोका और बचा लिया।

मामला सुर्खियों में आने के बाद इस मामले की जांच की जा रही है।
मामला सुर्खियों में आने के बाद इस मामले की जांच की जा रही है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-कंधे पर चमकते हुए सितारे, और साथ में पिस्तौल की चाह रखने वाली इन बहनो ने छोड़ दी सरकारी नौकरी, और आज बन गयी है दारोगा

चल रही है मामले की जांच

मामला सुर्खियों में आने के बाद इस rent मामले की जांच की जा रही है। और पुलिस ने सख्त कार्यवाही करने का आश्वासन भी दे दिया है , उम्मीद है, कि जल्द ही इस मामले पर न्याय किया जायेगा। और ऐसे मामले दोबारा न आये ऐसी उम्मीद है।

घर के बुजुर्ग ने भाजपा के कार्यालय में जाकर खुद को आग ही लगा दी।
घर के बुजुर्ग ने भाजपा के कार्यालय में जाकर खुद को आग ही लगा दी।

इसे भी अवश्य पढ़े:-आदिवासी परिवार के इस लड़के ने कर दिया है नाम रोशन, माँ की इच्छा थी, कि बेटा अधिकारी बने, तो बेटे ने भी बनकर दिखाया, और प…

ये लेख पढ़ने के लिए आपका आभार, ऐसे ही दिलचस्प खबरों के लिए जुड़े रहिये समाचार बडी से, धन्यवाद !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *