सिनेमा जगत के अन्ना स्टार, रजनीकांत अब बन गए सच के भी सुपरस्टार, सबसे नियमित टैक्स भरने के लिए किया चेन्नई सरकार ने सम्मानित

रजनीकांत जी की बेटी पहुंची सम्मान पत्र लेने

इनकम टैक्स एक ऐसा टैक्स है, जिसे देना भारत के हर एक नागरिक द्वारा भुगतान करना एक बड़ा उत्तरदायित्व है। और फिर ये भारत देश के विकास में एक बहुत बड़ा योगदान भी होता है।और किसी भी अर्थव्यस्था के लिये भी ये अपने आप में ही बहुत बात होती है, कि उस देश के जिम्मेदार नागरिक किस प्रकार से टैक्स भरते है। और ये बहुत दुर्भाग्य की बात है। कि आज भी कई ऐसे चोर भ्रष्टाचारी लोग इसी देश में मौजूद है, जिससे देश का विकास कई बार धीमा भी पड़ जाता है। और उसकी अर्थव्यस्था भी पीछे रह जाती है। और दूसरी ही तरफ कई लोग ऐसे भी होते है, जो लगातार टैक्स देते हुए देश के विकास में पूणतः सहयोग करते है। और रजनीकांत जी भी उन्ही में से एक है , वे न सिर्फ देश के सुपरहीरो एक्टर में से एक है, बल्कि वे देश के जिम्मेदार नागरिक भी है। और आज हम उनसे ही संबंधित एक खास खबर लेकर आए है। रजनीकांत चेन्नई के इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में “इनकम टैक्स डे” पर विशेष तौर से नियमित रूप से टैक्स देने के लिए सम्मानित किया गया है। और साथ ही बॉलीवुड के खिलाडी कहे जाने वाले अक्षय कुयमर को भी सम्मान पत्र भेजा गया है।

फेन्स के लिए तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, सबसे ज्यादा और रेगुलर टैक्स भरने वाले की एक प्राउड बेटी।
फेन्स के लिए तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, सबसे ज्यादा और रेगुलर टैक्स भरने वाले की एक प्राउड बेटी।

रजनीकांत जी की बेटी पहुंची सम्मान पत्र लेने

बता दे कि, साउथ सुपरस्टार और देश के भी सुपरस्टार बन चुके रजनीकांत जी को ये सम्मान दिया जाना था। जिसके लिए उनकी पुत्री उनकी जगह पहुंची थी। रजनीकांत जी किसी कारणवश सम्मान समारोह में सम्मलित नहीं हो सके थे। जिसकी वजह से उनकी बेटी ऐश्वर्या वहां पहुंची थी। और उन्होंने अपनी सम्मान पत्र के साथ तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की थी। और उन्होंने ये तस्वीर साझा करते हुए बड़ा ही सुंदर सा कैप्शन भी दिया है।

फेन्स दे रहे है बधाईयां
फेन्स दे रहे है बधाईयां

इसे भी अवश्य पढ़े:-दूसरे विश्व युद्ध के समय से ले रहे है पेंशन, देश सेवा में बोयतराम जी ने गुज़ारे कई वर्ष, और वो पेंशन 19 रुपए से हो गयी 

 फेन्स दे रहे है बधाईयां

ऐश्वर्या ने अपने पिता rajnikant की गैरहाजरी में ये सम्मान पात्र प्राप्त किया है। और उन्होंने उनके फेन्स के लिए तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, सबसे ज्यादा और रेगुलर टैक्स भरने वाले की एक प्राउड बेटी। इनकम टैक्स डे 2022 पर अप्पा को सम्मान देने के लिए तमिलनाडु और पुद्दुचैरी के इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का बहुत-बहुत शुक्रिया। और उनकी इस तस्वीर साझा करते ही उनके फेन्स भी उन्हें बधाईयां दे रहे है।

रजनीकांत को नियमित टैक्स भरने के लिए किया चेन्नई सरकार ने सम्मानित
रजनीकांत को नियमित टैक्स भरने के लिए किया चेन्नई सरकार ने सम्मानित

इसे भी अवश्य पढ़े:-अगर आपके पास भी है ये पुराने नोट या सिक्के, तो आप भी बन सकते है लखपति, यहाँ करे आवदेन

ये लेख पढ़ने के लिए आपका आभार, ऐसे ही दिलचस्प खबरों के लिए जुड़े रहिये समाचार बडी से, धन्यवाद !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *