क्या एक साथ नजर आएंगे कभी फिल्म में आमिर, सलमान और शाहरुख? किंग खान बोले-उस दिन चड्डी बनियान बिक जाएगी‘

बॉलीवुड अभिनेता सलमान , शाहरुख  और आमिर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार माने हैं। इन तीनों ही एक्टर्स का बॉलीवुड का दबदबा कायम है।बॉलीवुड सलमान को भाईजान के नाम से जाना जाता है।तो वहीं, शाहरुख  को किंग खान कहा जाता है। बात करें आमिर की तो उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। गौर हो कि इन तीनों स्टार्स को बॉलीवुड में 30 साल से भी ज्यादा का समय हो गया है। लेकिन क्या ये तीनों एक फिल्म में काम करते नजर आएंगे।किंग खान ने सवाल का जवाब दिया है।बॉलीवुड स्टार शाहरुख ने कई बार सलमान खान के साथ काम किया है लेकिन उन्होंने कभी किसी फिल्म में आमिर के साथ काम नहीं किया है। इसके अलावा ये तीनों सितारे भी कभी किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आए है। अक्सर फैंस तीनों सितारों को साथ रुपहले पर्दे पर देखने की ख्वाहिश जता चुके हैं लेकिन एक दौर में शाहरुख ने मजाकिया अंदाज में ये बता दिया था कि ये किसी भी प्रोड्यूसर के लिए काफी मुश्किल काम साबित होगा।

सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार माने
सलमान,शाहरुख और आमिर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार माने

इसे भी पढ़े :- पापा सैफ अली खान की दूसरी शादी में खुद मां अमृता सिंह ने सारा अली खान को किया था तैयार,सारा अली खान ने किया खुलासा

मुश्किल है तीनों का एक साथ नजर आना शाहरुख खान

बॉलीवुड में 30 साल से भी ज्यादा का समय गुजारने के बाद ये तीनों कभी एक साथ फिल्मों में नजर नहीं आए।तो क्या कभी ऐसा संभव होगा जब बॉलीवुड के तीनों खान एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे? एक शख्स ने ऐसा ही सवाल पूछा था। जिसका जवाब शाहरुख ने दिया था। शाहरुख ने इस सवाल का मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा था कि आप अफोर्ड कर सकते हो तो ऑफर कर दो, चड्डी बनियान सब बिक जाएगी।

मुश्किल है तीनों का एक साथ नजर आना
मुश्किल है तीनों का एक साथ नजर आना

इसके आगे फिर शाहरुख कहते हैं कि बहुत मुश्किल होगा, क्योंकि तीन हीरो को कहानी सुनाओ। और वो कहानी अगर तीनों को ही पसंद आए ना आए। एक एक्टर को ही कहानी सुनाने में आदमी बहुत परेशान हो जाता है. शाहरुख  आगे कहते हैं कि हां अगर कोई ऐसी कहानी कोई होगी जहां हम तीनों फिट हो सकें, कोई ऐसी फिल्म बना सके, कोई हम तीनों को अफोर्ड कर सके, हमें झेल सके, तो ऐसा हो सकता है।लेकिन काफी मुश्किल होगा।

कोई हम तीनों को अफोर्ड कर सके
कोई हम तीनों को अफोर्ड कर सके

इसे भी पढ़े :- कृष्णा समेत इन सितारों ने किया ‘कपिल शर्मा शो’ से आउट अब ये नए सितारे जबरदस्त कॉमेडी के साथ आएंगे नजर

किंग खान बोले- चड्डी बनियान बिक जाएगी

खैर, अगर ऐसा संभव होता है कि तीनों खान एक फिल्म में दिखें, तो ये किसी बड़े सरप्राइज से कम नहीं होगा। हालांकि, ये थोड़ा नामुमकिन सा लगता है। बात करें शाहरुख के वर्कफ्रंट की तो किंग खान अगले साल 2023 में फिल्म पठान से लंबे अर्से के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

बता दें कि बॉलीवुड में 30 साल से भी ज्यादा का समय गुजारने के बाद ये तीनों कभी एक साथ फिल्मों में नजर नहीं आए।तो क्या कभी ऐसा संभव होगा जब बॉलीवुड के तीनों खान एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे? एक शख्स ने ऐसा ही सवाल पूछा था।

किंग खान बोले- चड्डी बनियान बिक जाएगी
किंग खान बोले- चड्डी बनियान बिक जाएगी

जिसका जवाब शाहरुख खान ने दिया था। शाहरुख  ने इस सवाल का मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा था कि आप अफोर्ड कर सकते हो तो ऑफर कर दो, चड्डी बनियान सब बिक जाएगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel