कृष्णा समेत इन सितारों ने किया ‘कपिल शर्मा शो’ से आउट अब ये नए सितारे जबरदस्त कॉमेडी के साथ आएंगे नजर

टीवी का मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा डिस्प्ले’ इंसानों का मनोरंजन करने के लिए तेजी से आ रहा है।हालांकि शो के शुरू होने से पहले ही इसके कई कॉमेडियन्स ने डिस्प्ले से दूरी बना ली है. आइए जानते हैं उन अभिनेताओं के बारे में। कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। लेकिन उनके अलावा भी कई सितारे ऐसे हैं जो कपिल शर्मा के अपकमिंग शो का हिस्सा नहीं बनेंगे। इस लिस्ट में भारती सिंह से लेकर सुमोना चक्रवर्ती का नाम शामिल है।कृष्णा अभिषेक ने ‘कपिल शर्मा डिस्प्ले’ को अलविदा कह दिया है। किसी समय मीडिया चैनल से बातचीत में उन्होंने बताया था कि समझौतों से जुड़ी दिक्कतों के चलते उन्होंने शो छोड़ दिया है।

कृष्णा समेत इन सितारों ने किया 'कपिल शर्मा शो' से एग्जिट अब ये सितारे दिखेंगे
कृष्णा समेत इन सितारों ने किया ‘कपिल शर्मा शो’ से एग्जिट अब ये सितारे दिखेंगे

इसे भी पढ़े :- युजवेंद्र चहल की पत्‍नी धनश्री वर्मा ने तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्‍पी?

अब ये सितारे नहीं होंगे शो का हिस्सा

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा जल्द ही अपने धमाकेदार कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ छोटे पर्दे पर एंट्री मारने वाले हैं। कपिल शर्मा  के अपकमिंग शो को लेकर बताया जा रहा है कि इस बार ‘द कपिल शर्मा शो’ नए अवतार में टीवी पर दस्तक देगा,

अब ये सितारे नहीं होंगे शो का हिस्सा
अब ये सितारे नहीं होंगे शो का हिस्सा

क्योंकि शो से कुछ नए सितारे भी जुड़ने वाले हैं। हालांकि कुछ सितारे ऐसे भी हैं, जो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर नहीं आएंगे। इस लिस्ट में कृष्णा अभिषेक से लेकर भारती सिंह तक का नाम शामिल है। तो चलिए एक नजर डालते हैं उन स्टार्स पर, जो इस साल ‘द कपिल शर्मा शो’ में लोगों को नहीं हसा पाएंगे।

कृष्णा समेत इन सितारों ने किया ‘कपिल शर्मा शो’ से एग्जिट

भारती सिंह ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा हैं, लेकिन बताया जा रहा है कि वह अब हर एपिसोड में नजर नहीं आएंगी। भारती सिंह ने खुद भी यह सलाह दी है कि वह ‘सा रे गा मा पा’ की मेजबानी कर सकेंगी, जिसके चलते हर एपिसोड में उनका आना हमेशा संभव नहीं होता है।

भारती सिंह ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा
भारती सिंह ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा

टेलीविजन एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती को लेकर भी खबर थी कि वह अब कपिल शर्मा के शो का हिस्सा नहीं होंगी। लेकिन, इस पर अभी तक अभिनेत्री या निर्माताओं की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है।

अब कपिल शर्मा के शो का हिस्सा
अब कपिल शर्मा के शो का हिस्सा

इसे भी पढ़े : – कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 15 दिन बाद आया होश, बेहतर हो रहा है उनका स्वास्थ्य

‘द कपिल शर्मा शो’ के क्लोजिंग सीजन का हिस्सा बने सुदेश लहरी। लेकिन इस 12 महीने में कपिल शर्मा के प्रदर्शन में उनकी पहुंच से जुड़े कोई तथ्य सामने नहीं आए हैं। अभी खुद सुदेश लाहिड़ी ने इस मसले पर कुछ नहीं कहा है।

इस साल कपिल शर्मा के शो में नजर आ पाएंगी या नहीं
इस साल कपिल शर्मा के शो में नजर आ पाएंगी या नहीं

रोशेल राव ने ‘कपिल शर्मा के पर्दे’ में भी काम किया है। लेकिन इस साल कपिल शर्मा के शो में नजर आ पाएंगी या नहीं, इस पर भले ही कोई सम्मानजनक टिप्पणी न हो।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel