कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 15 दिन बाद आया होश, बेहतर हो रहा है उनका स्वास्थ्य

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 15 दिन बाद आया होश, बेहतर हो रहा है उनका स्वास्थ्य

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। आज 15 दिनों के बाद उन्हें होश आया है।आख़िर 15 दिनों के बाद सभी की दुआएँ और डॉक्टर्स की मेहनत रंग लायी।आ’ख़िर राजू श्रीवास्तव को होश आ गया। राजू के परिवार वालों ने इस बात से राह’त की साँ’स ली। इतने दिनों से उनके लिए एक ऐसी स्थिति बनी हुई थी कि वो हर बात से ड’र जाया करते थे। वह लगातार डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। 10 अगस्त को वर्कआउट करने के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। वह लगातार वेंटिलेटर पर रहे हैं। राजू श्रीवास्तव के निजी सचिव गरवित नारंग ने बताया कि राजू श्रीवास्तव को 15 दिनों के बाद आज होश आया है। एम्स दिल्ली में डॉक्टरों द्वारा उनकी निगरानी लगातार की जा रही है। उनके स्वास्थ्य की स्थिति में अब सुधार देखने को मिल रहा है। कहीं ना कहीं, यह राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है। राजू श्रीवास्तव की तबीयत खराब होने के बाद से लगातार उनके लिए दुआएं की जा रही थी।

15 दिनों बाद राजू को आया होश,
15 दिनों बाद राजू को आया होश,

इसे भी पढ़े :- रवि किशन की बिटिया ज्वॉइन करना चाहती हैं ‘अग्निपथ और पापा से मांगी परमिशन

15 दिनों बाद राजू को आया होश

ये भी बताया गया था कि राजू के दिमाग़ की तीन नसें ब्लॉ’क थीं जिसके कारण उन्हें होश नहीं आ रहा था। राजू के अंगों ने ठीक से काम करना शुरू कर दिया उसके बाद उनके ख़’तरे से बाहर आने की बात साम’ने आयी। आ’ख़िर उन्हें उनके चहेते अमिताभ बच्चन की आवाज़ सुनायी जाती। जो ख़ुद अमिताभ बच्चन ने रिकॉर्ड करके राजू के लिए भेजी थी। जब उनके परिवार ने अमिताभ बच्चन का संदेश पाने के बाद उनसे कहा था कि वो उसे रिकॉर्ड करके भेज दें।

राजू के अंगों ने ठीक से काम करना शुरू कर दिया
राजू के अंगों ने ठीक से काम करना शुरू कर दिया

यहाँ तक कि राजू के परिवार को उनसे मिलने की इजाज़त भी नहीं दी गयी थी। ऐसे में ये समय का’टना काफ़ी मु’श्किल होता है। राजू की पत्नी को ये विश्वास था कि राजू ज़रूर अच्छे होंगे और आ’ख़िर इतने दिनों की मेहनत रंग लायी राजू को होश आ गया था। राजू के होश में आने की बात सुनकर उनके दोस्त सुनील पाल भी रो प’ड़े। राजू को लेकर सुनील का ये प्रेम भी देखते ही बनता है। जब से राजू अस्प’ताल में हैं तभी से सुनील उनके परिवार के साथ सम्पर्क में भी हैं।

इसे भी पढ़े :- ‘लाइगर’ के पसीने दूसरे ही दिन छूटे,सभी भाषाओं में हुई महज इतने करोड़ की कमाई

बेटी अंतरा ने कही बड़ी बात बेहतर हो रहा है स्वास्थ्य

राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की अफवाहें भी फैली थी। हाालंकि अब लोगों के लिए एक राहत की खबर होगी। अभी भी राजू श्रीवास्तव डॉक्टरों की गहन निगरानी में हैं। लेकिन अभी भी राजू श्रीवास्तव के मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है। सवाल अभी भी यह बना हुआ है कि क्या राजू श्रीवास्तव खतरे से बाहर आ चुके हैं? इसके साथ ही राजू श्रीवास्तव को होश तो आया है लेकिन वह बोल या पहचान पा रहे हैं या नहीं?

बेटी अंतरा ने कही बड़ी बात बेहतर हो रहा है स्वास्थ्य
बेटी अंतरा ने कही बड़ी बात बेहतर हो रहा है स्वास्थ्य

राजू श्रीवास्तव के परिवार से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी बात की थी। दोनों नेताओं की ओर से कॉमेडियन के परिवार को हर संभव सहायता देने की भी बात कही थी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *