‘लाइगर’ के पसीने दूसरे ही दिन छूटे,सभी भाषाओं में हुई महज इतने करोड़ की कमाई

'लाइगर' के पसीने दूसरे ही दिन छूटे , सभी भाषाओं में हुई महज इतने करोड़ की कमाई

‘लाइगर’ पैन इंडिया फिल्म ‘लाइगर’ 25 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो चुकी है। साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘लाइगर’ का फैंस बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे थे। इस फिल्म के ज़रिए विजय ने बॉलीवुड में भी डेब्यू किया है। साउथ एक्टर के साथ फिल्म में अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। फिल्म से मेकर्स और फैंस का काफी उम्मीदें है। ‘लाइगर’ देश-विदेश दोनों जगह कारोबार कर रही है। लेकिन फिल्म ने पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन कुछ खास कमाई नहीं की। दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर ‘लाइगर’ की रफ्तार धीमी नज़र आई। मिली जानकारी के अनुसार फिल्म ने दूसरे दिन महज़ 15 से 17 करोड़ के बीच कमाई की है। जो पहले दिन के मुकाबले काफी कम है।लंबे इंतजार के बाद बीते 25 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म लाइगर ने रिपोर्ट्स के मुताबिक, दूसरे दिन महज 16 करोड़ रुपये कमाए. फिल्म ने दूसरे दिन कमाई में 40 प्रतिशत से ज्यादा की गिरावट दर्ज की. बता दें कि फिल्म ने पहले दिन एडवांस बुकिंग मिलाकर 33 करोड़ रुपये के आस पास कमाए थे.

दूसरे ही दिन छूटे 'लाइगर' के पसीने
दूसरे ही दिन छूटे ‘लाइगर’ के पसीने

 

इसे भी पढ़े :- दुनिया की 5 सबसे खूबसूरत महिलाएं, विश्व में कोई भी नहीं है इनके जैसा

घट गई ‘लाइगर’ की कमाई

फिल्म के पहले दिन की कमाई की बात करें तो – पहले ही दिन विजय ने आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्मों को पीछे छोड़ दिया था। लाइगर के ओपनिंग डे पर 33.12 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं इस फिल्म ने तेलुगु में करीब 24.5 करोड़ की कमाई की । जिसके बाद उम्मीद लगाई जा रही थी कि फिल्म और भी कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है। लेकिन ऐसा होता हुआ नज़र नहीं आ रहा है।

घट गई 'लाइगर' की कमाई
घट गई ‘लाइगर’ की कमाई

बता दें – पुरी जगन्नाथ की इस फिल्म को हिंदी, तमिल कन्नड़, मलयालम और तेलुगु भाषाओं में रिलीज़ किया गया है। देश भर में लगभग 2,500 स्क्रीन पर इस फिल्म को उतारा गया। अर्जुन रेड्डी की सफलता के बाद पूरे भारत में विजय की लोकप्रियता के कारण बॉक्स ऑफिस पर बहुत अधिक कमाई करने की उम्मीद थी। लेकिन ये उम्मीद कितनी खरी उतरती है ये तो आने वाले आकड़े ही बताएंगे।

देश भर में लगभग 2,500 स्क्रीन पर इस फिल्म को उतारा गया
देश भर में लगभग 2,500 स्क्रीन पर इस फिल्म को उतारा गया

इसे भी पढ़े : – कभी बुलंदी पर थे बॉलीवुड जगत के ये 6 सितारे, अब ये हालत हुई कि आज कंगाल होकर किसी ने मांगी भीख तो करने लगा चोरी

निगेटिव रिव्यू से हुआ नुकसान

देश-विदेश दोनों जगह कारोबार कर रही है। लेकिन फिल्म ने पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन कुछ खास कमाई नहीं की। दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर ‘लाइगर’ की रफ्तार धीमी नज़र आई।’लाइगर’ तेलुगु में विजय देवरकोंडा के करियर की सबसे बेस्ट ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है।

दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 'लाइगर' की रफ्तार धीमी नज़र आई।
दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर ‘लाइगर’ की रफ्तार धीमी नज़र आई।

लेकिन दूसरे दिन की कमाई ने उन्हें भी निराश किया होगा। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, पहले दिन लाइगर ने तेलुगु से 16 करोड़ रुपये, हिन्दी से 2 करोड़ रुपये और बाकी भारत से 3 करोड़ रुपये और विदेशों से 5 करोड़ रुपये की कमाई की। बिजनेस विश्लेषक मनोबाला विजयबलन ने तो रिलीज के तुरंत बाद ही लाइगर को एक डिजास्टर फिल्म घोषित कर दिया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *