कभी बुलंदी पर थे बॉलीवुड जगत के ये 6 सितारे, अब ये हालत हुई कि आज कंगाल होकर किसी ने मांगी भीख तो करने लगा चोरी

बॉलीवुड की दुनिया अजीबो गरीब है दोस्तों इस दुनिया में कुछ एक्टर रातों-रात यहां शोहरत तो पा लेते हैं, मगर जिंदगी में सफ़लता नहीं। ग्लैमरस दुनिया के बहुत से ऐसे सेलेब्स   हैं, जिन्होंने अर्श से फ़र्श तक का सफ़र देखा है। आज हम आपको ऐसे ही बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में बताएंगे,किस्मत को लेकर कुछ भी नहीं कहा जा सकता ,किस्मत कभी भी बदल सकती है। कई लोग रातों रात अमीर हो गए तो वही कई अमीर लोग रातों-रात कंगाल भी,इस पोस्ट के जरिए हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड सितारों के बारे में बताएंगे जो एक समय पर काफी पॉपुलर हुआ करते थे। लेकिन उनकी खराब किस्मत ने उनको कंगाल कर दिया।

कभी बुलंदी पर थे बॉलीवुड जगत के ये 6 सितारे
कभी बुलंदी पर थे बॉलीवुड जगत के ये 6 सितारे

इसे भी पढ़े : –  राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा खूबसूरत होने के साथ ही साथ बहादुरी की मिसाल

कभी बुलंदी पर थे बॉलीवुड जगत के ये 6 सितारे

संजीव कुमार के साथ अफेयर की वजह से सुर्खियों में रहने वाली प्लेबैक सिंगर सुलक्षणा पंडित को एक समय मुंबई में मंदिर के बाहर भीख मांगते हुए देखा गया था। हालांकि उनकी बहन ने उनकी बहुत मदद की और उनको संभाला।

सुलक्षणा पंडित को एक समय मुंबई में मंदिर के बाहर भीख
सुलक्षणा पंडित को एक समय मुंबई में मंदिर के बाहर भीख

बॉलीवुड में करियर बनाने के ख्वाब देख कर मुंबई भाई मिताली शर्मा को मुंबई पुलिस ने ओशिवारा इलाके मे कार की खिड़की का कांच तोड़ते हुए पकड़ा था। वह अपनी जिंदगी गुजारने के लिए भीख मांगती थी और चोरी भी करती थी. उनको मानसिक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।बॉलीवुड फिल्मों के लिए कई हिट म्यूजिक देने वाले ओपी नैय्यर की शराब की गंदी आदत की वजह से उनका पूरा करियर बर्बाद हो गया। जब भी कोई उनका इंटरव्यू लेना चाहता था तो वह हर किसी से शराब के लिए पैसे मांगते थे। साल 2007 में उनका निधन हो गया।

इसे भी पढ़े : – असित मोदी को मिल गए नए ‘तारक मेहता’? ये दिग्गज एक्टर निभाएंगे मेहता साहेब का किरदार…

कंगाल होकर किसी ने मांगी भीख तो करने लगा चोरी

सीताराम पांचाल ने पीपली लाइव और पान सिंह तोमर जैसी फिल्मों में काम किया। हालांकि खराब किस्मत ने उनका स्वास्थ्य बर्बाद कर दिया, उनको किडनी, फेफड़ों की समस्या से लंबे समय तक जूझना पड़ा. साल 2017 में उनकी मौत हो गई। उन्होंने अपने इलाज के लिए अपने फैंस से आर्थिक मदद ली थी।

सवी सिद्धू एक हाउसिंग सोसाइटी में चौकीदार की नौकरी करते हुए देखे
सवी सिद्धू एक हाउसिंग सोसाइटी में चौकीदार की नौकरी करते हुए देखे

कुछ समय पहले ऐसी खबर आई थी कि जाने-माने अभिनेता सवी सिद्धू एक हाउसिंग सोसाइटी में चौकीदार की नौकरी करते हुए देखे गए थे। बता दे कि वह गुलाल, पटियाला हाउस और बेवकूफियां जैसी फिल्मों में नजर आए। लेकिन खराब स्वास्थ्य के चलते उनको मजबूरी में फिल्म इंडस्ट्री छोड़नी पड़ी।

 उनकी ड्रग्स की बुरी आदतों ने उनको पूरी तरह तबाह कर
उनकी ड्रग्स की बुरी आदतों ने उनको पूरी तरह तबाह कर

गीतांजलि नागपाल एक समय पर काफी मशहूर अभिनेत्री और मॉडल हुआ करती थी। लेकिन उनकी ड्रग्स की बुरी आदतों ने उनको पूरी तरह तबाह कर दिया। पैसा कमाने के लिए उन्होंने नौकरानी का भी काम कर लिया। बाद में महिला आयोग ने उनकी मदद की और उनका ट्रीटमेंट कराया।

मिताली शर्मा को मुंबई पुलिस ने ओशिवारा इलाके मे कार की खिड़की का कांच तोड़ते हुए पकड़ा
मिताली शर्मा को मुंबई पुलिस ने ओशिवारा इलाके मे कार की खिड़की का कांच तोड़ते हुए पकड़ा

बॉलीवुड में करियर बनाने के ख्वाब देख कर मुंबई भाई मिताली शर्मा को मुंबई पुलिस ने ओशिवारा इलाके मे कार की खिड़की का कांच तोड़ते हुए पकड़ा था। वह अपनी जिंदगी गुजारने के लिए भीख मांगती थी और चोरी भी करती थी. उनको मानसिक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel