असित मोदी को मिल गए नए ‘तारक मेहता’? ये दिग्गज एक्टर निभाएंगे मेहता साहेब का किरदार…

असित मोदी को मिल गए नए ‘तारक मेहता’के किरदार को निभाने वाले ये दिग्गज अभिनेता

”सब टीवी ” पर प्रसारित होने वाला कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा ‘ लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. यह शो काफी लंबे समय से टीवी पर प्रसारित हो रहा है. सीरियल में लोगों को सबसे ज्यादा जेठालाल का किरदार पसंद आता है. इसके अलावा लोग तारक मेहता, आत्माराम तुकाराम भिड़े, बबिता जी, चंपक चाचा जैसे किरदारों को भी काफी पसंद करते हैं.रिपोर्ट्स के अनुसार असित मोदी को शैलेश लोढ़ा की जगह नए तारक मेहता मिल चुके हैं। यह नाम है टीवी के पॉपुलर एक्टर जय नीरज पुरोहित का। सूत्रों का कहना है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता उन्हें तारक मेहता की भूमिका में लेने का मन बना रहे हैं। हाल ही में शैलेश लोढ़ा ने शो की शूटिंग के लिए सेट पर आना बंद दिया। जिसके बाद ये खबर पक्की हो गई कि शैलेश अब तारक मेहता का हिस्सा नहीं है।

मोदी को शैलेश लोढ़ा की जगह नए तारक मेहता मिल चुके
मोदी को शैलेश लोढ़ा की जगह नए तारक मेहता मिल चुके

इसे भी पढ़े : – एसीपी प्रद्युमन से लेकर दया तक,सीआईडी के बंद होने के बाद आज ऐसी जिंदगी जीने के लिए मजबूर ?

असित मोदी को मिल गए नए ‘तारक मेहता’

अगर आप भी ये शो देखते हैं तो आपने नोटिस किया होगा कि जेठालाल के परम मित्र तारक मेहता का भी लंबे समय से इस सीरियल में नजर नहीं आ रहे हैं. मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि उन्होंने यह शो छोड़ दिया है. वह अपने कुछ बड़े प्रोजेक्ट में बिजी हैं. इस वजह से उनको तारक मेहता सीरियल के लिए टाइम नहीं मिल पा रहा है.

असित मोदी को मिल गए नए ‘तारक मेहता’
असित मोदी को मिल गए नए ‘तारक मेहता’

हाल ही में कुछ ऐसी खबरें आई हैं जो कि आपको निराश कर सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सीरियल तारक मेहता के प्रोड्यूसर आसित मोदी नए तारक मेहता से जल्दी ही फैंस को इंट्रोड्यूस कराने वाले हैं. उनके नए तारक मेहता की तलाश खत्म हो चुकी है.

अब तक शैलेश लोढ़ा इस सीरियल में तारक मेहता का किरदार नि
अब तक शैलेश लोढ़ा इस सीरियल में तारक मेहता का किरदार नि

इसे भी पढ़े : – तापसी पन्नू की ‘दोबारा’ दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं कर अच्छी कमाई ?

ये दिग्गज अभिनेता निभाएगा मेहता साहेब का किरदार

बता दें कि अब तक शैलेश लोढ़ा इस सीरियल में तारक मेहता का किरदार निभा रहे थे. लेकिन अब उनकी जगह जैनी राजपुरोहित तारक मेहता के किरदार में नजर आएंगे. ई-टाइम्स की खबर के मुताबिक अभी तक इस फैसले को लेकर निर्माताओं की तरफ से कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

ये दिग्गज अभिनेता निभाएगा मेहता साहेब का किरदार
ये दिग्गज अभिनेता निभाएगा मेहता साहेब का किरदार

जैनी राजपुरोहित के करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक बालिका वधू, लागी तुझसे लगन और मिले जब हम तुम जैसे सीरियलों में काम किया है. वह ओह माय गॉड, आउटसोर्स और सलाम वेंकी जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी रोल निभा चुके हैं. देखने वाली बात यह होगी कि क्या फैंस जैनी राजपुरोहित को तारक मेहता के किरदार में पसंद करते हैं या नहीं.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *