एसीपी प्रद्युमन से लेकर दया तक,सीआईडी के बंद होने के बाद आज ऐसी जिंदगी जीने के लिए मजबूर ?

सोनी टीवी पर चर्चित सीआईडी के बंद होने पर एसीपी प्रद्युमन से लेकर दया तक ऐसी जिंदगी जीने को मजबूर हुए ?

सीआईडी टीवी जगत के दुनिया में सबसे बेहतरीन शो रहा था। इस शो ने कई सालों तक लोगों की इंटरटेनमेंट कराई और हमें रियल लाइफ में कैसे जीना है । इससे लोगों को बहुत सीख मिली है। सबसे ज्यादा चलने वाला टीवी पर शो सीआईडी था ।और हम आपको बता दे की सबसे पहला अपना एपिसोड 10 साल पहले 21 जनवरी 1998 को बनाया था। फिर सीआईडी अपना लास्ट एपिसोड आज से दो-तीन वर्ष पहले 2018 में 27 अक्टूबर को टेलीकास्ट किया था। हम आपको बता दें कि सीआईडी का नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड और गिनीज बुक दोनों में शामिल है।इस शो का हर एक किरदार लोगों को पसंद था।फिर चाहे वह सीआईडी में एसीपी प्रद्युमन बने अभिनेता शिवाजी साटम हो या फिर दरवाजे तोड़ने में एक्पर्ट दया हो।आज हम इन्ही किरदारों के बारे में बात करेंगे।सबसे पहले बात करते है, इस शो की नींव एसीपी प्रद्युमन का किरदार निभाने वाले शिवाजी साटम के बारे में वह 71 साल के हो गए हैं।उनका जन्म 21 अप्रैल 1950 को माहिम महाराष्ट्र में हुआ था।

 सीआईडी टीवी जगत के दुनिया में सबसे बेहतरीन शो
सीआईडी टीवी जगत के दुनिया में सबसे बेहतरीन शो

इसे भी पढ़े : – तापसी पन्नू की ‘दोबारा’ दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं कर अच्छी कमाई ?

यह शो देश का मशहूर शो आज बंद है शो में एसीपी का रोल निभाने वाला व्यक्ति शिवाजी साटम था।और सीनियर इंस्पेक्टर अभिजीत के नाम से जानने वाला व्यक्ति आदित्य श्रीवास्तव था ।

एसीपी प्रद्युमन से लेकर दया तक सीआईडी के बंद होने के बाद
एसीपी प्रद्युमन से लेकर दया तक सीआईडी के बंद होने के बाद

हम आपको बता दें कि इस शो ने लोगों को बहुत ही ज्यादा मोटिवेट किया है ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janvi Chheda Gopalia (@janvicg)

इसे भी पढ़े : – अल्लु अर्जुन ने न्यूयॉर्क की सड़कों पर तिरंगा फहराते आये नजर और कहा मेरे भारत का तिरंगा है.. कभी झुकेगा नहीं’,

और शायद ही किसी को पता होगा कि इन स्टार्स की निजी जिंदगी के बारे में शायद ही कोई जानता होगा ।सीआईडी में सीनियर इंस्पेक्टर दया का किरदार अदा करने वाले एक्टर का नाम दयानंद शेट्टी है जो मैसूर से ताल्लुक रखते है। दयानंद की पत्नी का नाम स्मिता और बेटी विवा है। दयानंद कुछ फिमों में भी नज़र आ चुके है।

सीआईडी में सीनियर इंस्पेक्टर दया का किरदार
सीआईडी में सीनियर इंस्पेक्टर दया का किरदार

एसीपी प्रद्युमन से लेकर दया तक ऐसी जिंदगी जीने को मजबूर

देश का ये मशहूर शो आज बंद है।शो इतना ज्यादा फेमस होने के बाद भी लोगों को इस शो में आने वाले स्टार्स की रियल लाइफ के बारे में शायद ही पता होगा।आज हम आपको इन स्टार्स की निजी जिंदगी के बारे में बताते है।शो मे शिवाजी साटम ने मुख्य रोल एसीपी प्रद्युमन का निभाया था।जो घर घर में फेमस व सुर्खियां भी बटोरी।वहीं सीनियर इंस्पेक्टर दया और अभिजीत को भी लोगों ने काफी सराहा था।.

एसीपी प्रद्युमन से लेकर दया तक ऐसी जिंदगी जीने को मजबूर
एसीपी प्रद्युमन से लेकर दया तक ऐसी जिंदगी जीने को मजबूर

सीनियर इंस्पेक्टर का किरदार निभा रहे अभिजीत का असली नाम आदित्य श्रीवास्तव है। इन्होंने सत्या.पांच.और गुलाल जैसी फिल्मों में जबरदस्त अभिनय किया है।आदित्य की पत्नी का नाम मानसी श्रीवास्तव है। इस कपल की दो बेटियां आरुषि और अद्विका है और एक बेटा भी है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *