हार्ट अटैक के बाद सुष्मिता सेन ने वर्कआउट किया शुरू, इस तस्वीर में एक्टर्स योगा आउटफिट में ओपन स्ट्रेचिंग करती आयी नजर और कैप्शन में लिखा, ‘व्हील ऑफ लाइफ’

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक सुष्मिता सेन को कुछ समय पहले हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद उन्होंने एंजियोप्लास्टी करवाई। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी खुद फैंस के साथ शेयर की। अब एक्ट्रेस की हालत में पहले से काफी सुधार है। उन्होंने अपनी सेहत पर फोकस करते हुए योग करना शुरू कर दिया है।सुष्मिता सेन को हार्ट अटैक की खबर ने उनके फैंस को परेशान कर दिया था। हालांकि अब सर्जरी के बाद एक्ट्रेस की हालत ठीक है। उन्होंने अपनी सेहत पर सुधार करने के लिए वर्कआउट भी शुरू कर दिया है।इस पिक्चर में सुष योगा आउटफिट में ओपन स्ट्रेचिंग करती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘व्हील ऑफ लाइफ। मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने परमिशन दे दी है। स्ट्रेचिंग शुरू हो चुकी है।

हार्ट अटैक के बाद सुष्मिता सेन ने वर्कआउट किया शुरू
हार्ट अटैक के बाद सुष्मिता सेन ने वर्कआउट किया शुरू

 

इसे भी पढ़े :- प्रियंका चोपड़ा होली की मस्ती में डूबी निक जोनस के संग और शेयर कर दी ऐसी तस्वीर जिसे देख……..

हार्ट अटैक के बाद सुष्मिता सेन ने वर्कआउट किया शुरू

सुष्मिता सेन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। इस पिक्चर में सुष योगा आउटफिट में ओपन स्ट्रेचिंग करती नजर आ रही हैं।

हार्ट अटैक के बाद सुष्मिता सेन ने अपनी फिटनेस पर
हार्ट अटैक के बाद सुष्मिता सेन ने अपनी फिटनेस पर

इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘व्हील ऑफ लाइफ। मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने परमिशन दे दी है। स्ट्रेचिंग शुरू हो चुकी है। क्या मजेदार एहसास है। ये मेरी हैप्पी होली है, आपकी कैसी है? आप लोगों को ढेर सारा प्यार।’

इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'व्हील ऑफ लाइफ। मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने परमिशन दे दी
इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘व्हील ऑफ लाइफ। मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने परमिशन दे दी

सुष योगा आउटफिट में ओपन स्ट्रेचिंग करती नजर

सुष्मिता सेन ने कुछ समय पहले अपने पिता के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर हार्टअटैक की जानकारी दी थी।

हाल ही में मुझे हार्ट अटैक आया था। एंजियोप्लास्टी हुई और स्टेंट
हाल ही में मुझे हार्ट अटैक आया था। एंजियोप्लास्टी हुई और स्टेंट

पोस्ट में सुष अपने पिता के साथ नजर आ रही थीं।

Sushmita Sen had a heart attack, here's what the actress said

जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘मेरे पिता के कुछ शब्द- अपने दिल को हमेशा खुश और साहसी रखें, और ये तब आपको साथ देगा जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी।

मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने मुझे बताया कि मेरा दिल बहुत बड़ा है।'
मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने मुझे बताया कि मेरा दिल बहुत बड़ा है।’

हाल ही में मुझे हार्ट अटैक आया था। एंजियोप्लास्टी हुई और स्टेंट लगा। सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने मुझे बताया कि मेरा दिल बहुत बड़ा है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

सुष्मिता सेन वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आर्या 3 में नजर आएंगी। इस सीरीज की शूटिंग बीते दिनों शुरू कर दी थी। खबर है कि एक्ट्रेस जल्द ठीक होकर एक बार फिर सेट पर लौटेंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस जानी मानी ट्रांसजेंडर गौरी सावंत के किरदार में नजर आएंगी।

सुष्मिता सेन के बारे में चौंकाने वाली बातें

इस वेब सीरीज के जरिए एक्टिविस्ट गौरी सावंत की जिंदगी को दुनिया के सामने लाएंगी। कुछ महीने पहले इस वेब सीरीज से एक्ट्रेस ने अपना पहला लुक रिवील किया था।

इस सीरीज की शूटिंग बीते दिनों शुरू कर दी
इस सीरीज की शूटिंग बीते दिनों शुरू कर दी

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel