प्रियंका चोपड़ा होली की मस्ती में डूबी निक जोनस के संग और शेयर कर दी ऐसी तस्वीर जिसे देख……..

विदेश में बसने के बाद भी प्रियंका चोपड़ा दिल से बिल्कुल देसी हैं। नवरात्रि से दिवाली तक एक्ट्रेस हर त्यौहार धूमधाम से मनाती हैं। ऐसे में भला एक्ट्रेस होली से कैसे पीछे रह जातीं। होली के खुमार में डूबी प्रियंका ने निक संग ऐसी तस्वीर शेयर कर दी कि लोगों ने इसे मीम मटेरियल बता दिया। प्रियंका चोपड़ा ने फैंस के लिए होली पोस्ट शेयर किया है और इसके साथ ही एक अनदेखी तस्वीर साझा की है। फोटो में एक्ट्रेस पति निक जोनस संग फुल मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं।प्रियंका चोपड़ा ने फैंस को होली विश करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर थ्रोबैक फोटो शेयर की है।

होली की मस्ती में डूबी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने फैंस को होली विश करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर थ्रोबैक फोटो शेयर की है।

प्रियंका चोपड़ा ने फैंस को होली विश करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर थ्रोबैक फोटो शेयर की
प्रियंका चोपड़ा ने फैंस को होली विश करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर थ्रोबैक फोटो शेयर की

होली सेलिब्रेशन की ये तस्वीर पिछले साल की है, जिसमें प्रियंका और निक फुल मस्ती के मूड में दिख रहे हैं। फोटो में रंगों में नहाई प्रियंका भाग रही हैं और निक उनके पीछे गुलाल लगाने के लिए दौड़ रहे हैं।

jagran

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की मस्ती भरी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर यूजर्स का ध्यान खींच रही है। पोस्ट के साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने कहा, ‘उन सभी को हैप्पी होली जो सेलिब्रेट कर रहे हैं। जैसा कि आप बता सकते हैं हमने इसे बहुत गंभीरता से लिया।’

निक जोनस संग शेयर कर दी ऐसी तस्वीर बन गया मीम मटेरियल
निक जोनस संग शेयर कर दी ऐसी तस्वीर बन गया मीम मटेरियल

निक जोनस संग शेयर कर दी ऐसी तस्वीर बन गया मीम मटेरियल

प्रियंका ने होली की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में शेयर किया है। फोटो को उनके कुछ फैन पेज ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया,

ईशा अंबानी की 'होली पार्टी' में निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस से  किया हाथ साफ, वायरल हुआ Video - Watch Isha Ambani Holi Party Nick Jonas  Cleaning Hands Using Wife

इसके बाद फोटो पर कमेंट्स की बौछार हो गई। किसी ने प्रियंका की होली को सबसे सही तरीका बताया सेलिब्रेट करने का तो किसी ने तस्वीर को मीम मटेरियल बता दिया।

इसके बाद फोटो पर कमेंट्स की बौछार
इसके बाद फोटो पर कमेंट्स की बौछार

इसे भी पढ़े :- अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ नेहा कक्कर होली के रंग में डूबी और अपने परिवार के साथ भी जमकर खेली होली

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

प्रियंका जल्द ‘एंडिंग थिंग्स’, ‘टेक्स्ट फॉर यू’ और वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी काम करती हुई दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Nick Jonas Shirt Shop, 53% OFF | www.vesc.irइसके साथ ही उनके पास ‘अमेजन स्टूडियोज’ की अपकमिंग फिल्म ‘शीला’ भी है। जिसमें वह ‘मां आनंद शीला’ का किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं। प्रियंका की इस फिल्म को बैरी लेविनसन डायरेक्ट कर रहे हैं। प्रियंका ने फिल्म ‘शीला’ में एक्टिंग करने के अलावा इसे प्रोड्यूस भी किया है।

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट
प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel