SRK Jawan Trailer : शाहरुख की फिल्म जवान का ऑफिशियल ट्रेलर हुआ रिलीज

SRK Jawan Trailer : एटली द्वारा अपने पहले बॉलीवुड उद्यम में निर्देशित, जवान एक बड़े पैमाने की एक्शन मनोरंजक फिल्म है जिसमें खान दोहरी भूमिका में हैं। ट्रेलर में खान के ‘वरिष्ठ’ चरित्र को दर्शाया गया है – एक गंजा सिर वाला निगरानीकर्ता जो छह महिला रंगरूटों के एक विशिष्ट दल के साथ काम करता है – जो मुंबई में एक ट्रेन का अपहरण करता है। जब उनसे पूछा गया कि वह अधिकारियों से क्या चाहते हैं, तो उन्होंने शांत भाव से कहा, “आलिया भट्ट”।

क्या है फिल्म जवान कहानी

जैसे ही कहानी सामने आती है, हम विजय सेतुपति से काली नाम के एक घातक हथियार डीलर के रूप में मिलते हैं। फ्लैशबैक से पता चलता है कि कैली दूर-दराज के राज्य में हिंसक अत्याचारों में शामिल था। इस बीच, वर्तमान समय में, खान को एक पुलिस अधिकारी की वेशभूषा में भी देखा जाता है, जिसमें नयनतारा उनकी रोमांटिक रुचि और एक साथी कानून प्रवर्तनकर्ता की भूमिका निभाती हैं। समापन एक महाकाव्य की तरह होता है, जब पिता और पुत्र, सैनिक और सिपाही, कैली के साम्राज्य को जलाकर राख कर देते हैं।

दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान की सह-कलाकार, पठान, चेन्नई एक्सप्रेस और अन्य फिल्मों में, जवान में एक विशेष भूमिका निभाती हैं। कलाकारों में सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, योगी बाबू और सुनील ग्रोवर भी शामिल हैं। निर्माताओं ने पहले जवान की दुनिया को प्रदर्शित करने वाला एक फर्स्ट-लुक ‘प्रीव्यू’ जारी किया था, जिसके बाद तीन गाने – ‘जिंदा बंदा’, ‘चलेया’ और ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ जारी किए गए थे। अनिरुद्ध रविचंदर ने अपने पहले पूर्ण हिंदी एल्बम में फिल्म का संगीत तैयार किया है।

जवान का प्री-रिलीज़ इवेंट

शाहरुख खान हाल ही में चेन्नई में जवान के प्री-रिलीज़ इवेंट में शामिल हुए। उनके साथ विजय सेतुपति, योगी बाबू, एटली, अनिरुद्ध रविचंदर और अन्य कलाकार और चालक दल के सदस्य थे।

कार्यक्रम में बोलते हुए, खान ने देश में कुछ बेहतरीन फिल्में बनाने के लिए तमिल सिनेमा की प्रशंसा की। “सबसे पहले, यह दिल से में मणिरत्नम और संतोष सिवन के माध्यम से था। फिर यह कमल सर की हे राम के माध्यम से हुआ और फिर, निश्चित रूप से, रजनीकांत सर के साथ मेरी दोस्ती हुई। अब मैंने इन तीन वर्षों में बहुत सारे दोस्त और परिवार बनाए हैं, ”उन्होंने कहा।

शाहरुख खान की नेटवर्थ

शाहरुख खान ने 2023 में पठान के साथ की वापसी

बीच-बीच में रिलीज होने के बाद, शाहरुख खान ने इस साल की शुरुआत में 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म ‘पठान’ के साथ वापसी की। एक भव्य कैनवास और निरंतर एक्शन का दावा करने वाली जवान से उम्मीद की जाती है कि वह बॉक्स-ऑफिस पर अपने पुनरुत्थान को और मजबूत करेगी।

एक्स (फोरमेरली ट्विटर) पर पहले ‘आस्क एसआरके’ सत्र में, सुपरस्टार ने जवान को “पुरुषों के लिए बनाई गई महिलाओं के बारे में एक फिल्म” के रूप में वर्णित किया था। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा, “न्याय और एक जवान का। महिलाओं और उनके प्रतिशोध का। एक मां और एक बेटे का। और हां, ढेर सारा मजा! तैयार है आह। जवान का ट्रेलर अब आ गया है। जवान दुनिया भर में 7 सितंबर को रिलीज हो रही है।” , 2023 हिंदी, तमिल और तेलुगु में।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

FAQs:  जवान ट्रेलर

जवान फिल्म कब रिलीज़ होगी ?

7 सितम्बर 2023 को।

जवान किन किन भाषाओं में रिलीज़ होगी ?

हिंदी, तमिल और तेलुगु में।

जवान में लीड एक्टर और एक्ट्रेस कौन हैं ?

शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण।

Join WhatsApp Channel