Sonam Kapoor Son Vayu :सोनम ने जीजा के जन्मदिन पर शेयर की बेटे वायु की एक झलक

Sonam Kapoor Son Vayu :ने अपने जीजा के जन्मदीन को अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया।सोनम कपूर बॉलीवुड के सुपरस्टार अनिल कपूर की बेटी हैं, इसके अलावा सोनम ने अपनी पहचान बॉलीवुड में खुद से बनाई है।सोनम कपूर एक बहुत ही मेहनती अभिनेत्री हैं, अपने पापा के सुपरस्टार होने के बावजूद वो खुद से मेहनत कर अपना नाम बनाना पसंद करती हैं।सोनम कपूर अपनी पर्सनल लाइफ से बहुत जुड़ी हुई हैं, उनके लिए उनका परिवार उनकी पहली प्राथमिकता है।बॉलीवुड में लोग सोनम को फैशन आइकन के नाम से भी बुलाते हैं, उनका फैशन सेंस बहुत अलग है और वो लोगो अपने फैशन से बहुत आकर्षण करती हैं।

सोनम ने 2018 में अपने सबसे अच्छे दोस्त और मशहूर बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की, उनके माने तो आनंद उन्हें सबसे ज्यादा समझते हैं और वो उनके लिए एक परफेक्ट मैच है।सोनम कपूर ने साल 2023 में एक बेटे को जन्म दिया और उनका नाम वायु रखा, हलाकी सोनम ने वायु का चेहरा अब तक रिवील नहीं किया था, लेकिन आखिरकार सोनम ने अपने जीजा के जन्मदिन पर वायु की एक झलक दर्शक को दिखाई।आगे पढ़े पूरी खबर।

https://www.samacharbuddy.com/viral/dunki-trailer-release/41770/

Sonam Kapoor Son Vayu:सोनम ने फैन्स को दिखाई बेटे वायु की एक झलक

इंस्टाग्राम पर अपने जीजा को उनके बेटे वायु की एक मनमोहक तस्वीर के साथ शुभकामनाएं दीं। लगभग नन्हें बच्चे का चेहरा दिखाते हुए, अभिनेता ने प्रशंसकों से और अधिक की मांग की। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, सोनम के पिता, अभिनेता अनिल कपूर ने एक टिप्पणी छोड़ी। फोटो में वायु अपने अंकल की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं. सोनम और आनंद के लंदन स्थित घर पर उनके चाचा वायु को एक किताब पढ़ रहे थे। फोटो शेयर करते हुए सोनम ने कैप्शन में लिखा, “बेस्ट जीजाजी को हैप्पी बर्थडे।”मनमोहक तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “आज इंटरनेट पर सबसे अच्छी तस्वीर।” एक अन्य प्रशंसक ने कहा, “वायु के चाचा को जन्मदिन की शुभकामनाएं।” “अंततः वायु की झलक देखी,” एक अन्य ने कहा।

सोनम कपूर अपनी स्टाइलिश अवतार में एयरपोर्ट पर आई नज़र

आनंद और सोनम शहर वापस आ गए हैं। रविवार को इस जोड़े को मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया। दोनों ने हाथ पकड़ लिया. हालांकि, वायु उनके साथ नजर नहीं आए। उन्होंने मिनिमल हरे रंग का सलवार सूट पहना था. आनंद ने कैजुअल लुक चुना। सोनम ने मई 2018 में आनंद आहूजा से शादी की। उन्होंने 20 अगस्त, 2022 को वायु को जन्म दिया। इस साल की शुरुआत में वायु एक साल की हो गईं। परिवार ने उनके पहले जन्मदिन को उत्सवपूर्ण दोपहर के भोजन और पूजा के साथ मनाया। इस निजी समारोह में उनके करीबी परिवार के सदस्य शामिल हुए। परिवार ने पारंपरिक परिधान पहने थे जबकि वायु फ़िरोज़ा कुर्ता और सफेद पैंट में मनमोहक लग रहे थे। सभी अनमोल पलों को साझा करते हुए सोनम ने कैप्शन में लिखा, “हमारी वायु कल 1 साल की हो गई। हमने परिवार के साथ एक प्यारी पूजा और दोपहर का भोजन किया। हमें आशीर्वाद देने के लिए ब्रह्मांड को बहुत-बहुत धन्यवाद।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

Faqs

  • सोनम कपूर के पति कौन हैं?

  • आनंद आहूजा
  • सोनम कपूर के बेटे का नाम क्या है?

  • वायु
  • सोनम ने किसके जन्मदिन पर फोटो शेयर की?

  • जीजा के
  • सोनम कपूर की उम्र क्या है?

  • 38 वर्ष
Join WhatsApp Channel