डंकी ट्रेलर रिलीज डेट :शाहरुख खान अपने बर्थडे पर करेंगे डंकी का ट्रेलर रिलीज

डंकी ट्रेलर रिलीज डेट: पठान और टीज़र देखने के लिए प्रशंसक उत्साहित हैं और फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि शाहरुख खान का जन्मदिन आने वाला है और उनके प्रशंसक उनके जन्मदिन के लिए बहुत उत्सुक हैं।हर साल की तरह इस साल भी फैन्स एस.आर.के के घर मन्नत के बाहर उनकी एक झलक का इंतजार करेंगे, लाखो  में एक एस.आर.के की झलक पाना भी बहुत मुश्किल होता है।

शाहरुख के प्रशंसक भी शाहरुख की तरह बाजीगर हैं और वो अपने बाजीगर को दिल से अपना मानते हैं,जवान की भारी सफलता के बाद बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म की घोषणा करने के लिए तैयार हैं।अब ऐसे में जब एस.आर.के. की नई फिल्म की घोषणा हुई तो प्रशंसकों के लिए भी अब इंतजार नहीं कर पा रहे हैं कि कब वो शाहरुख की फिल्म की एक झलक देखेंगे।

हाल ही में उनकी फिल्म धुनकी से जुड़ी एक खबर आई है, जो शाहरुख के बर्थडे से भी शुरू हुई है।आइए पढ़े पूरी खबर

https://www.samacharbuddy.com/sports/virat-kohli-century/40959/

डंकी ट्रेलर रिलीज डेट: फिल्म डंकी का टीजर लॉन्च कर एस.आर.के देंगे फैन्स को सरप्राइज

शाहरुख खान के फैंस के लिए अच्छी खबर है. अभिनेता 2 नवंबर को अपने जन्मदिन पर अपनी आगामी फिल्म डंकी का पहला टीज़र साझा करेंगे। रिपोर्टों के अनुसार, शाहरुख और निर्देशक राजकुमार हिरानी ने दुनिया भर के कई प्रशंसकों को उपहार के रूप में एक विशेष दिन पर टीज़र जारी करने का फैसला किया है। अभिनेता इस साल 58 साल के हो जाएंगे। “टीज़र 2 नवंबर, 2023 को डिजिटल दुनिया में आएगा। इतना ही नहीं। शाहरुख खान मुंबई में अपने प्रशंसकों के लिए एक जन्मदिन कार्यक्रम की मेजबानी करेंगे, और अपने विशेष दिन पर अपने सभी प्रशंसकों के साथ टीज़र देखेंगे, ”एक सूत्र ने दैनिक को बताया।

सूत्र ने कहा, “टीज़र दर्शकों को पिछले कुछ वर्षों में राजकुमार हिरानी द्वारा बनाई गई दुनिया से परिचित कराएगा। यह सभी हितधारकों के लिए एक विशेष फिल्म है और अभियान भी विशेष होने वाला है। डंकी में शाहरुख का एक अलग अवतार दिखाई देगा।” , और दर्शक इस क्रिसमस पर घूमने के लिए तैयार हैं।”डंकी का टीज़र सलमान खान और कैटरीना कैफ द्वारा निर्देशित टाइगर 3 के साथ सिनेमाघरों (दुनिया भर में) में भी चलेगा। यह फिल्म 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसमें शाहरुख भी कैमियो भूमिका में हैं। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि डंकी के दो टीज़र को सीबीएफसी ने मंजूरी दे दी है। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि दोनों में से कौन सी फिल्म शाहरुख के जन्मदिन पर रिलीज होगी या फिर मेकर्स दोनों को एक साथ रिलीज करेंगे।

रिपोर्टों के अनुसार, शाहरुख और निर्देशक राजकुमार हिरानी ने दुनिया भर के कई प्रशंसकों को उपहार के रूप में एक विशेष दिन पर टीज़र जारी करने का फैसला किया है। अभिनेता इस साल 58 साल के हो जाएंगे।“टीज़र 2 नवंबर, 2023 को डिजिटल दुनिया में आएगा। इतना ही नहीं। शाहरुख खान मुंबई में अपने प्रशंसकों के लिए एक जन्मदिन कार्यक्रम की मेजबानी करेंगे, और अपने विशेष दिन पर अपने सभी प्रशंसकों के साथ टीज़र देखेंगे,सूत्र ने कहा, “टीज़र दर्शकों को पिछले कुछ वर्षों में राजकुमार हिरानी द्वारा बनाई गई दुनिया से परिचित कराएगा। यह सभी हितधारकों के लिए एक विशेष फिल्म है और अभियान भी विशेष होने वाला है। डंकी में शाहरुख का एक अलग अवतार दिखाई देगा।” , और दर्शक इस क्रिसमस पर घूमने के लिए तैयार हैं।”

डंकी फिल्म की कहानी का खुलासा, आखिर कैसे हुआ फिल्म का प्लॉट बेपर्दा

ऐसा कहा गया है कि डंकी ‘गधे की उड़ान’ के इर्द-गिर्द घूमेगी – एक ऐसा मार्ग जिसका इस्तेमाल अवैध प्रवासी दूसरे देशों, खासकर अमेरिका और कनाडा जाने के लिए करते हैं। हालाँकि, अगर एक हालिया रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए, तो भले ही डंकी ‘आव्रजन के मुद्दों’ के इर्द-गिर्द घूमती है, लेकिन इसका कनाडा में प्रवास करने वाले भारतीयों से कोई लेना-देना नहीं है। बल्कि, यह एक ऐसे आदमी के बारे में बात करता है जो बेहतर जीवन पाने के लिए बहुत मेहनत कर रहा है।हालाँकि फिल्म आप्रवासन के मुद्दे से निपटती है, लेकिन यह कनाडा पर आधारित नहीं है या इसका कनाडा में रहने वाले भारतीयों से कोई लेना-देना नहीं है। यह एक बहुत ही संवेदनशील तरीके से बनाई गई फिल्म है जो एक आदमी की जीवन जीने का बेहतर तरीका खोजने की यात्रा और ऐसा करते समय वह जिन विभिन्न भावनाओं से गुजरता है, उससे संबंधित है, ”इंडिया टुडे द्वारा उद्धृत एक सूत्र का दावा है। हालाँकि,  रिपोर्ट की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं कर सकता।

डंकी का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और इसमें शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में, शाहरुख ने पुष्टि की कि डंकी को अगले साल तक आगे नहीं बढ़ाया जा रहा है और स्पष्ट किया कि यह क्रिसमस पर रिलीज होने की राह पर है।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com

Faqs : डंकी ट्रेलर रिलीज डेट

  • डंकी फिल्म के निर्देशक कौन हैं?

  • राजकुमार ईरानी
  • डंकी ट्रेलर कब रिलीज़ हो रहा है?

  • 2 नवंबर 2023
  • डंकी फिल्म में हीरोइन कौन है?

  • तापसी पन्नू
  • डंकी फिल्म सिनेमाघरों में कब रिलीज हो रही है?

  • 22 दिसंबर 2023
Join WhatsApp Channel