Sid-Kiara First Karwachauth:सिद्धार्थ और कियारा ने साथ मनाया पहला करवा चौथ

Sid-Kiara First Karwachauth: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​उन कई सेलेब्स में से एक हैं जिनकी इस साल शादी हुई है। यानी वे भी हर चीज का पहला जश्न मनाएंगे. इस जोड़े ने 1 नवंबर को अपना पहला करवा चौथ भी एक साथ मनाया, और यह सब प्यार और मुस्कुराहट के बारे में था,सिड और कियारा ने इसी साल 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की और अपने बॉलीवुड दोस्तों के लिए दिल्ली में और मुंबई में एक रिसेप्शन का आयोजन किया।काफ़ी समय से अपने रिश्ते को छुपाने के बाद जब सिड और कियारा ने शादी की तो उनके फैन्स ख़ुशी से झूम उठे। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल में से एक हैं,अब ऐसी ख़ूबसूरत जोड़ी का पहला करवाचौथ था और इनकी नज़र एक दूसरे से नहीं हट रही थी तस्वीर देख फैंस भी हुए रोमांटिक।

https://www.samacharbuddy.com/viral/happy-birthday-shahrukh-khan/41890/

Sid-Kiara First Karwachauth:कियारा और सिद्धार्थ खोये एक दूसरे की आँखो में

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का एक साथ पहला करवा चौथ बहुत खूबसूरत था! सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें कियारा उत्सव की छलनी पकड़कर अनुष्ठान करती नजर आ रही हैं। इस बीच सिद्धार्थ आज्ञाकारी अंदाज में पोज देते हैं। कियारा सुनहरे रंग की सजावट वाले गुलाबी कुर्ते में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जबकि सिद्धार्थ ने लाल कुर्ता पहना था। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “धन्य।”करवा चौथ से पहले 31 अक्टूबर को कियारा आडवाणी ने एक शानदार दावत का लुत्फ उठाया. बाद में, उसने एक नन्हीं-नन्हीं मेहंदी की तस्वीर भी पोस्ट की, जिसे उसने अपनी हथेलियों पर लगाया था।

Sid-Kiara First Karwachauth:

तस्वीरें देख प्रशंसक भी हुए उत्साहित<कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने कुछ सालों के प्रेमालाप के बाद 7 फरवरी, 2023 को शादी कर ली। शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए कियारा ने लिखा, ”अब हमारी परमानेंट बुकिंग होगी” हम अपनी आगे की यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।अब जब उनकी करवाचौथ की तस्वीरें वायरल हो गई हैं तो प्रशंसक फिर से उत्साहित हो गए हैं।जोड़े की फोटो में वे एक-दूसरे में पूरी तरह से खोए हुए नजर आ रहे हैं।उनके फोटो शेयर करने के तुरंत बाद, करण जौहर, दर्शन कुमार, मनीष मल्होत्रा ​​और मुकेश छाबड़ा सहित सेलेब्स ने जोड़े के लिए लाल दिल वाले इमोजी बनाए। एक फैन ने लिखा, “वह चांद को देखे बिना चांद को देख रही है।” दूसरे ने कहा, “इतना सुंदर, बहुत खूबसूरत, बिल्कुल वाह जैसा लग रहा है।” एक अन्य ने कहा, “मुझे उम्मीद है कि आपने भी उसके लिए व्रत रखा होगा।”

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

Faqs

  • कियारा आडवाणी के पति कौन हैं?

  • सिद्धार्थ मनहोत्रा
  • सिद्धार्थ और कियारा की शादी कब हुई?

  • 7 फरवरी, 2023
  • सिद्धार्थ मनहोत्रा ​​की अगली फिल्म कौन सी है?

  • योद्धा
  • कियारा आडवाणी की उम्र क्या है?

  • 31 वर्ष
Join WhatsApp Channel