मुंबई के पुलिस कमिश्नर की बेटी की शादी में सलमान खान और रणवीर सिंह,शिल्पा शेट्टी ने जमाया रंग, फोटो में एक्साइटेड दुल्हन सलमान खान की बांह पकड़ी आयी नजर

बॉलीवुड के हैंडसम हंक सलमान खान और रणवीर सिंह की मौजूदगी किसी भी इवेंट में चार-चांद लगा देती है। एक तरफ सलमान खान अपने स्वैग से धमाल मचा देते हैं तो वहीं ‘एनर्जी के पावर हाउस’ कहे जाने वाले रणवीर सिंह किसी भी माहौल को चौगुना एनर्जी से भर देते हैं। हाल ही में, ये दोनों सितारे मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर की बेटी मैत्रेयी फनसालकर की वेडिंग रिसेप्शन में नजर आए.हाल ही में, मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर की बेटी की वेडिंग रिसेप्शन थी, जहां बॉलीवुड के स्टार्स सलमान खान और रणवीर सिंह भी पहुंचे।.सलमान खान की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन को बधाई देते हुए क्लिक कराते नजर आए।इस दौरान सलमान ने ब्लैक कलर का सूट पहना था, जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे थे। फोटो में एक्साइटेड दुल्हन सलमान खान की बांह पकड़ी हुई थी।शादी में शिल्पा शेट्टी भी पहुंची थीं.मैत्रेयी फणसालकर की शादी में रणवीर सिंह ग्रीन कलर का फ्लोरल प्रिंटिड ब्लेजर, साथ ही पिंक कलर की प्रिंटिड पैंट पहनकर पहुंचे थे। विवेक फणसालकर की बेटी की शादी में रणवीर सिंह ने खूब गर्दा उड़ाया, उन्होंने अपने डांस और अंदाज से लोगों के होश उड़ा दिए।

पुलिस कमिश्नर की बेटी की वेडिंग रिसेप्शन में दिखे कई बॉलीवुड स्टार
पुलिस कमिश्नर की बेटी की वेडिंग रिसेप्शन में दिखे कई बॉलीवुड स्टार

इसे भी पढ़े :- भूमि पेडनेकर की बेबाकी अंदाज में दिखाया ग्लैमरस लुक मैक्सिको में , और बिकिनी पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज देख फेन्स के उड़े होश

पुलिस कमिश्नर की बेटी की वेडिंग रिसेप्शन में दिखे कई बॉलीवुड स्टार

मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर की बेटी मैत्रेयी फनसालकर अपनी जिंदगी के प्यार के साथ शादी के बंधन में बंधीं। शादी के बाद उन्होंने मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग पार्टी रखी, जिसमें सलमान खान और रणवीर सिंह  ने शानदार तरीके से एंट्री की।

पुलिस कमिश्नर की बेटी की वेडिंग रिसेप्शन में
पुलिस कमिश्नर की बेटी की वेडिंग रिसेप्शन में

सलमान खान की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन को बधाई देते हुए क्लिक कराते नजर आए। इस दौरान सलमान ने ब्लैक कलर का सूट पहना था, जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे थे।फोटो में एक्साइटेड दुल्हन सलमान खान की बांह पकड़ी हुई थी।

फोटो में एक्साइटेड दुल्हन सलमान खान की बांह पकड़ी हुई
फोटो में एक्साइटेड दुल्हन सलमान खान की बांह पकड़ी हुई

मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फणसालकर  की बेटी मैत्रेयी फणसालकर की शादी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की। इस दौरान सलमान खान  से लेकर रणवीर सिंह  जैसे बी-टाउन के बड़े सितारे शादी में रगं जमाते नजर आए।

फोटोज में सलमान खान और रणवीर सिंह के अलावा एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी नजर
फोटोज में सलमान खान और रणवीर सिंह के अलावा एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी नजर

मैत्रेयी फणसालकर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में सलमान खान और रणवीर सिंह के अलावा एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी नजर आ रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सलमान खान जहां ब्लैक कलर का सूट पहनकर विवेक फणसालकर की बेटी की शादी में पहुंचे थे तो वहीं रणवीर सिंह ने इस शादी में भी अपना अतरंगी अंदाज दिखाया।

इसे भी पढ़े :- कैटरीना कैफ ने सेलिब्रेट किया बहन इसाबेल का जन्मदिन , जीजू विक्की कौशल ने भी बेहद खास अंदाज में किया अपनी साली को बर्थडे विश

बॉलीवुड स्टार ने वेडिंग रिसेप्शन के जश्न में लगाए चार-चांद

वहीं, रणवीर सिंह भी डैपर लुक में नजर आए. उन्होंने फ्लोरल ब्लेजर के साथ पिंक पैंट और ब्लू शर्ट पहनी थी, साथ ही ब्राउन कलर का हैट भी लगाया था।

लाल रंगाच्या साडीत Shilpa Shetty ने उडवली खळब, कंबर पाहून चाहते घ्यायळ – TV9 Marathi | Bollywood Actress Shilpa Shetty Flaunts Her Curvy Figure In A Red Saree And Sets Fans Hearts शादी में शिल्पा शेट्टी भी पहुंची थीं.मैत्रेयी फणसालकर की शादी में रणवीर सिंह ग्रीन कलर का फ्लोरल प्रिंटिड ब्लेजर, साथ ही पिंक कलर की प्रिंटिड पैंट पहनकर पहुंचे थे। विवेक फणसालकर की बेटी की शादी में रणवीर सिंह ने खूब गर्दा उड़ाया।

vivek phansalkar, first the planning of the Mahamorcha, then the sending of the Lekki, Mumbai policeउन्होंने अपने डांस और अंदाज से लोगों के होश उड़ा दिए।शिल्पा शेट्टी ने रेड कलर की साड़ी पहनकर मैत्रेयी फणसालकर की शादी में ग्रैंड एंट्री ली।उनके परिवार के साथ स्टेज पर फोटो खिंचवाती नजर आ रही हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy” से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel