भूमि पेडनेकर की बेबाकी अंदाज में दिखाया ग्लैमरस लुक मैक्सिको में , और बिकिनी पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज देख फेन्स के उड़े होश

भूमि पेडनेकर के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं।जो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस को कई बेहतरीन फिल्मों के ऑफर्स भी मिलते रहते हैं।भूमि की फिल्मों की एक खासियत यह भी रही है, कि वह हर बार एक नए और दिलचस्प किरदार को दर्शकों के बीच लेकर आती हैं।वहीं, हर रोल में भूमि ने खुद को साबित भी किया है।यही कारण ही लोग उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं।भूमि पेडनेकर ने अपनी एक्टिंग से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है।हालांकि, पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अपने हॉट लुक्स की वजह से काफी चर्चा में आ गई हैं। इस बार उन्होंने अपना बिकिनी अंदाज फैंस के साथ शेयर किया है।ऐसे में इंस्टाग्राम पर उनके नए और सिजलिंग लुक्स भी देखने को मिलते रहते हैं। अब फिर से एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ मैक्सिको में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में बहुत अलग और बेबाक अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

मैक्सिको में दिखी भूमि पेडनेकर की बेबाकी
मैक्सिको में दिखी भूमि पेडनेकर की बेबाकी

इसे भी पढ़े :- कैटरीना कैफ ने सेलिब्रेट किया बहन इसाबेल का जन्मदिन , जीजू विक्की कौशल ने भी बेहद खास अंदाज में किया अपनी साली को बर्थडे विश

मैक्सिको में दिखी भूमि पेडनेकर की बेबाकी

भूमि अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं।ऐसे में इंस्टाग्राम पर उनके नए और सिजलिंग लुक्स भी देखने को मिलते रहते हैं।अब फिर से एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपना एक वीडियो पोस्ट किया है।

इंस्टाग्राम पर उनके नए और सिजलिंग लुक्स भी देखने
इंस्टाग्राम पर उनके नए और सिजलिंग लुक्स भी देखने

जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ मैक्सिको में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।इस वीडियो में बहुत अलग और बेबाक अंदाज में दिखाई दे रही हैं। यहां भूमि के कई अलग-अलग रूप देखने को मिले हैं।

बिकिनी पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

इस पोस्ट की पहली फोटो में भूमि सिल्क की थाई हाई स्लिट स्कर्ट और ब्रालेट टॉप पहने हुए काफी हॉट दिख रही हैं।दूसरी स्लाइड में बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं।यहां एक्ट्रेस समुद्र की लहरों के बीच खड़ी दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi 🌏 (@bhumipednekar)

इसे भी पढ़े :-कार्तिक आर्यन को फीमेल फैन ने दिया शादी का ऑफर और बॉलीवुड एक्टर ने दिया ऐसा मजेदार जवाब

तीसरी फोटो में भूमि अपने दोस्तों के साथ पोज दे रही हैं।वहीं, एक वीडियो में भूमि बिकिनी पहने हुए झूला झूलती नजर आ रही हैं।उन्होंने बिकिनी के साथ एक जालीदार टॉप पहना हुआ है। इन फोटोज में भूमि काफी हॉट लग रही हैं।

दूसरी ओर भूमि के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास एक के बाद एक फिल्में कतार में हैं। जल्द ही वह ‘भीड़’ टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं।इसके बाद एक्ट्रेस ‘भक्षक’, ‘द लेडी किलर’, ‘अफवाह’ और ‘मेरी पत्नी’ के रीमेक में भी नजर आने वाली हैं।

एक्ट्रेस अपने हॉट लुक्स की वजह से काफी चर्चा में
एक्ट्रेस अपने हॉट लुक्स की वजह से काफी चर्चा में

फैंस उनकी हर फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy” से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel