छोटी बच्ची ने की सारा अली खान की ‘चका चक’ पर किया जबरदस्त डांस, लोग बोले- ये तो ऐश्वर्या की बेटी ?

सारा अली खान  ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में काम किया है। इस फिल्म के एक गाने ‘हाय चकाचक’  की चर्चा चारों तरफ है। इस गाने में सारा ने गजब की परफॉर्मेंस दी है। इसी बीच अब सारा की एक नन्ही फैन भी उन्हीं की तरह डांस करती नजर आ रही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।तान्या का डांस देखकर सोशल मीडिया पर लोग उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो तान्या को ऐश्वर्या राय  की बेटी आराध्या बच्चन समझ रहे हैं। एक शख्स ने कहा- पहली नजर में तो लगा कि ये ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या नाच रही है। लेकिन इस बच्ची ने तो गजब का डांस किया है। एक और शख्स ने कहा- मुझे लगा ये ऐश्वर्या राय की लड़की है। एक शख्स ने कहा- इस बच्ची ने सारा से ज्यादा बेहतर डांस किया है।

बच्ची ने सारा अली खानके गाने चकाचक पर किया जबर्दस्त डांस,
बच्ची ने सारा अली खानके गाने चकाचक पर किया जबर्दस्त डांस,

इसे भी पढ़े :- गर्भवती बिपाशा बसु ने गोल्डन ड्रेस करा डाला अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट,

छोटी बच्ची ने सारा के गाने चकाचक पर किया जबर्दस्त डांस,

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते-होते जब खुद सारा के पास पहुंचा तो उन्होंने भी इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया। वीडियो शेयर करते हुए सारा ने लिखा- बेहद क्यूट।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसे भी पढ़े :- दिव्यंका त्रिपाठी ने कश्मीर वेकेशन की तस्वीर की शेयर ,ऐसी ड्रेस पहनकर कहर ढाती नजर आईं एक्टर्स

बता दें कि ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के लिए सारा ने चकाचक गाने पर जमकर डांस किया है। उन्होंने अपने साथ रणवीर सिंह, माधुरी दीक्षित, रुपाली गांगुली को भी नचाया था।

अतरंगी रे' के प्रमोशन के लिए सारा अली खान ने चकाचक गाने पर जमकर डांस किया
अतरंगी रे’ के प्रमोशन के लिए सारा ने चकाचक गाने पर जमकर डांस किया

सारा ने खुद शेयर किया बच्ची का वीडियो :

इसी फिल्म से जुड़ा एक गाना ‘हाय चकाचक’ पर जबरदस्त डांस किया जा रहा है। हर कोई इस गाने पर थिरक रहा है तो कोई रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है। इसी बीच सारा की एक नन्ही फैन ने भी इस गाने पर डांस किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

सारा ने खुद शेयर किया बच्ची का वीडियो :
सारा ने खुद शेयर किया बच्ची का वीडियो :

वायरल हो रहे इस वीडियो में यह नन्ही बच्ची हूबहू सारा की कॉपी कर रही है और बहुत ही जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। जैसे सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखने को मिला तो फैंस बच्ची की जमकर तारीफ कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोग इस छोटी सी बच्ची को अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन भी समझ रहे थे।

कुछ लोग इस छोटी सी बच्ची को अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन भी समझ र
कुछ लोग इस छोटी सी बच्ची को अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन भी समझ

बात सारा  के करियर की करें तो उन्होंने 2018 में सुशांत सिंह राजपूत  के साथ फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था। वे रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिंबा में नजर आई थी। 2020 में सारा की 2 फिल्में कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल और वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 रिलीज हुई थीं। अब सारा फिल्म अतरंगी रे में नजर आने वाली हैं। अतरंगी रे 24 दिसंबर को OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष लीड रोल में हैं। वहीं फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel