दिव्यंका त्रिपाठी ने कश्मीर वेकेशन की तस्वीर की शेयर ,ऐसी ड्रेस पहनकर कहर ढाती नजर आईं एक्टर्स

टीवी की सबसे फेवरिट बहू एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी  का हर एक स्टाइल बहुत ही बढ़िया लगता है। वह खुद को इस तरह से स्टाइल करती हैं, जिसकी हर कोई तारीफ करता है। इन दिनों वह अपने पूरे परिवार के साथ कश्मीर घूमने निकली हैं, जहां उनके लुक ने हर किसी तो उनकी तारीफ करने पर मजबूर कर दिया था। हसीना ने अपनी फैमिली के साथ ऐसे कपड़ों को पहना था, जो देखने में एकदम सिंपल और स्टाइलिश थे। दिव्यंका त्रिपाठी इन दिनों कश्मीर की वादियों की सैर करते हुए नजर आ रही हैं दरअसल दिव्यंका त्रिपाठी आए दिन अपने वेकेशन को इंजॉय करते हुए नजर आती हैं इससे पहले अभिनेत्री को मालदीव में वेकेशन की छुट्टियां मनाते हुए देखा गया था.फिलहाल उनकी कश्मीर ट्रीप तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही.दरअसल, दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति विवेक दहिया और उनके परिवार के साथ कश्मीर में घूम रही हैं। जहां से उनके कई लुक्स सामने आए हैं, जिसे आप भी फॉलो कर सकते हैं।

कश्मीर की वादियों में  घूम रहीं दिव्यांका त्रिपाठी,
कश्मीर की वादियों में  घूम रहीं दिव्यांका त्रिपाठी

कश्मीर की वादियों में  घूम रहीं दिव्यांका त्रिपाठी,

तस्वीर में वह वाइट एंड ब्लैक कलर के लूज फिटिंग स्वेटर, ब्लैक जींस और वाइट शूज पहने हुए दिख रही हैं। अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए दिव्यांका ने ब्लैक शेड्स और वॉच पहनी थी।इस तस्वीर में दिव्यांका ब्लैक कलर की स्वेटशर्ट के साथ ब्लू कलर की रिप्ड जींस पहने हुए दिख रही हैं। जिसके साथ उन्होंने ब्लैक शूज मैच किए थे। पिंक लिप शेड लगाया था और बालों को स्ट्रेट में खुला छोड़ा था।

तस्वीर में वह वाइट एंड ब्लैक कलर के लूज फिटिंग स्वेटर
तस्वीर में वह वाइट एंड ब्लैक कलर के लूज फिटिंग स्वेटर

दिव्यांका ने विंटर सीजन के उन लुक्स को कैरी किया था, जिन्हें आप भी आसानी से फॉलो कर सकती हैं। रेड कलर का टाइट फिटिंग स्वेटर, ग्रीन कलर का ट्रेंच कोट और ब्लैक जींस उनके लुक को कम्पलीट कर रही थी।हसीना ने अपने इस लुक के साथ लग्जरी ब्रैंड Gucci का टोट बैग कैरी किया था। ब्लैक शेड्स और मैचिंग शूज पहने थे।

दिव्यांका ने विंटर सीजन के उन लुक्स को कैरी किया
दिव्यांका ने विंटर सीजन के उन लुक्स को कैरी किया

लॉन्ग शर्ट ड्रेस उनके लुक को परफेक्ट

इस लुक में दिव्यांका ने ब्लैक स्वेटशर्ट, डार्क ब्लू जींस के साथ लॉन्ग चेक शर्ट को कैरी किया था, जिसे उन्होंने ओपन रखा था। ये लॉन्ग शर्ट ड्रेस उनके लुक को परफेक्ट बना रही थी।बता दें कि इससे पहले दिव्यांका अपनी फैमिली के साथ एथनिक लुक में दिवाली का त्योहार मनाती हुई दिखाई दी थीं। इस पीच शेड के आउटफिट में वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं।

लॉन्ग शर्ट ड्रेस उनके लुक को परफेक्ट
लॉन्ग शर्ट ड्रेस उनके लुक को परफेक्ट

दिव्यांका त्रिपाठी की कश्मीर की वादियों से जो तस्वीरें सामने आई हैं, उससे आप भी सर्दियों के सीजन के लिए टिप्स ले सकती हैं। उनका हर एक लुक बहुत ही बढ़िया लग रहा है और इसे आप आसानी से फॉलो कर सकती हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel