कीर्ति’उर्फ़ मोहिना कुमारी ने बेटे आयांश को 4 महीने के होने पर दी बधाई, शेयर की क्यूट फोटो

पॉपुलर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘कीर्ति’उर्फ़ एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह के किरदार से घर-घर में फेमस हुईं ।एक्ट्रेस मोहिना कुमारी इन दिनों मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। मोहिना कुमारी सिंह ने अपने बेटे की अब तक कई तस्वीरें साझा कर चुकी है ।हालांकि अब तक उन्होंने अपने लाडले का चेहरा दिखाया है और इनके फैंस आयांश की पहली झलक देखने के लिए बेकरार है मोहना कुमारी सिंह ने 19 अप्रैल 2022 को जन्म के बाद अपने बेटे की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया था इस तस्वीर में मोहना कुमारी सिंह अपने पति सुयश रावत के साथ अपने नन्हे बेटे की उंगली पकड़े हुए नजर आ रहे थे।सोशल मीडिया पर यह तस्वीर को वायरल हुई थी उनका बेटा आज यानी 15 जुलाई 2022 को तीन महीने का हो गया है।इस मौके पर उन्होंने अपनी और अपने बेटे की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

मोहिना कुमारी इन दिनों मदरहुड को एंजॉय कर रही
मोहिना कुमारी इन दिनों मदरहुड को एंजॉय कर रही

इसे भी पढ़े :-स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो हार्दिक पांड्या का एक्सप्रेशन क्लिप शेयर करते हुए लिखा’जब वे कहते हैं- ‘आज सोमवार है’

मोहिना कुमारी ने बेटे आयांश को तीन महीने के होने पर दी बधाई

फेम एक्ट्रेस मोहिना कुमारी के बेटे आयांश 15 जुलाई 2022 को 3 महीने के हो गए हैं। इस मौके पर उन्होंने बेटे संग एक प्यारी तस्वीर शेयर की है।

मोहिना कुमारी ने 15 अप्रैल 2022 को एक बेटे को जन्म दिया था। इसके बाद उन्होंने 19 अप्रैल 2022 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर बेटे की पहली झलक दिखाई थी। तस्वीर में मोहिना के पति सुयश रावत के हाथ पर एक्ट्रेस का हाथ और उस पर उनकी उंगली पकड़े हुए बेटे आयांश का हाथ देखा जा सकता है।

एक्ट्रेस का हाथ और उस पर उनकी उंगली पकड़े हुए बेटे आयांश का हाथ देखा जा सकता
एक्ट्रेस का हाथ और उस पर उनकी उंगली पकड़े हुए बेटे आयांश का हाथ देखा जा सकता

इस फोटो के कैप्शन में मोहिना ने लिखा था, ”15 अप्रैल 2022 को हम अपने पहले बच्चे को इस दुनिया में लाए। आप सभी ने हम पर जो प्यार, प्रकाश और आशीर्वाद बरसाया है, उसके लिए धन्यवाद।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari)

इसे भी पढ़े :- भारत की जीत का मनाया जश्न स्टार्स ने भी और ‘काला चश्मा’ पर किया किया डांस अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना ने

क्यूट अंदाज में खेलते दिखे ‘छोटे सरकार’

अब एक्ट्रेस का बेटा जब 3 महीने का हो चुका है, तो इस खास मौके पर उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट से एक मोनोक्रॉम तस्वीर शेयर कर बेटे को बधाई दी है। तस्वीर में मोहिना बेटे आयांश को किस करती हुई नजर आ रही हैं। जिसमें बेटे के लिए एक्ट्रेस का प्यार साफ नजर आ रहा है। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ”मेरे प्यारे बेटे तीन महीने पूरे होने पर बधाई।”

क्यूट अंदाज में खेलते दिखे ‘छोटे सरकार’
क्यूट अंदाज में खेलते दिखे ‘छोटे सरकार’

इससे पहले, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस बनने से लेकर मां बनने तक के सफर की झलकियां दिखाई थीं। वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने अपनी भावनाओं को जाहिर किया था। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ”विकास की शक्ति, एक मिशन पर लड़की, अब भक्ति की मां, कोई पछतावा नहीं, बस भावनाएं, वह शक्ति है, उन्नति की पावर एमकेएस (मोहिना कुमारी सुयश)।”हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं

Join WhatsApp Channel