कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

कपिल शर्मा ने शनिवार को पत्नी गिन्नी चतरथ के जन्मदिन पर उनके साथ दो प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने इस अवसर पर उन्हें शुभकामनाएं देते हुए हर चीज के लिए धन्यवाद भी दिया। दोनों की शादी को पांच साल हो गए हैं और उनके दो बच्चे हैं।कपिल शर्मा, जो अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं, ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ प्यार भरी तस्वीरें साझा कीं और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। गिन्नी के साथ दो तस्वीरें साझा करते हुए, कपिल शर्मा ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो (दिल इमोजी) @गिनिचत्रथ हर चीज के लिए धन्यवाद (मुस्कुराते हुए चेहरे इमोजी.

रानी विद्या और सोनम

कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी को जन्मदिन पर धन्यवाद दिया

शर्मा ने अपनी बीवी गिन्नी के जन्मदिन पर उनके साथ बिताए हुए कुछ लम्हों के फोटो शेयर किए। फोटो के साथ कैप्शन में लिखा कि गिन्नी का बहुत बहुत शुक्रिया कि वाह मेरी जिंदगी में आई। वो दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे हैं। दोनों तस्वीरें उनके इंटरनेशनल वेकेशन की हैं। पहली तस्वीर में उन्हें अपने होटल के बाहर फुटपाथ पर बैठकर बातचीत करते हुए दिखाया गया है। जहां कपिल ग्रे ट्रैक सूट में हैं, वहीं गिन्नी ब्लैक ड्रेस और मैचिंग पंप्स में हैं। एक अन्य तस्वीर में उन्हें एक नदी के किनारे आराम से पोज देते हुए दिखाया गया है।

गिन्नी ने किया था कपिल का बचाव

कपिल ने खुलासा किया था कि जब वह नशे में होते हैं तो गिन्नी उनका फोन ले लेती हैं और उन्हें आपत्तिजनक सोशल मीडिया पोस्ट टाइप करने से रोकती हैं। उन्होंने कहा था, “रोज़ 10 बजे के बाद तो नहीं, जब कभी कभी मेरे 11.30 बजते हैं ना, तो फिर वो..वो सयानी है ना, उसको पता है फिर कुछ पंगा कर देगा.. (वह मेरा फोन नहीं उठाती) रात 10 बजे के बाद लेकिन जब मैं होश में नहीं होता तो वह मेरा फोन ले लेती है।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें samacharbuddy.com पर

FAQs : कपिल शर्मा

कौन हैं कपिल

हास्य अभिनेता

कपिल शर्मा की पत्नी कौन है?

गिन्नी छत्रा

शर्मा के शो का नाम क्या है?

कपिल शर्मा शो

कपिल शर्मा के बच्चों का नाम क्या है?

अनायरा और त्रिशान

Join WhatsApp Channel