Housefull5 Cast Announcing Soon:सिनेमाघरो को करने फुल , फिर आ रही है हाउसफुल

Housefull5 Cast Announcing Soon:इस साल जून में निर्माताओं ने कॉमेडी सीरीज की पांचवीं फिल्म हाउसफुल 5 की घोषणा की थी। हाउसफुल फ्रेंचाइजी के प्रमुख अभिनेता अक्षय कुमार के साथ प्रोडक्शन हाउस ने इंस्टाग्राम पर आगामी फिल्म का एक पोस्टर जारी किया। पोस्टर पर लिखा है, “साजिद नाडियाडवाला की हाउसफुल 5, जिसका निर्देशन तरुण मनसुखानी ने किया है। भारत की सबसे बड़ी कॉमेडी फ्रेंचाइजी वापस आ गई है। दिवाली 2024।”अक्षय कुमार ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ”पांच गुना पागलपन के लिए तैयार हो जाइए! आप सभी के लिए साजिद नाडियाडवाला की हाउसफुल 5 लेकर आ रहे हैं। निर्देशक तरूण मनसुखानी। दिवाली 2024 पर सिनेमाघरों में मिलते हैं।” तरुण मनसुखानी को फिल्म दोस्ताना के निर्देशन के लिए जाना जाता है।
हाउसफुल फिर सिनेमाघरो में अपनी कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीतने आ रही है।

https://www.samacharbuddy.com/viral/tabu-turns-52/42144/

Housefull5 Announcing Soon:जल्दी ही होगा फिल्म की कास्ट का खुलासा

जब से निर्माताओं ने हाउसफुल फ्रेंचाइजी की पांचवीं किस्त की घोषणा की है, तब से स्टार कास्ट को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। इस मुद्दे पर स्थिति साफ करते हुए, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने शनिवार को एक पोस्ट साझा किया, जिसमें मीडिया हाउसों से “हाउसफुल 5 के कलाकारों के संबंध में कोई भी घोषणा करने से बचने” का अनुरोध किया गया। नोट में लिखा है, “हाउसफुल 5 में स्टार कास्ट के बारे में कई अटकलें चल रही हैं, हम मीडिया हाउस से अनुरोध करते हैं कि कृपया इस स्तर पर कोई भी समय से पहले घोषणा करने से बचें।

हम जल्द ही आधिकारिक तौर पर स्टार कास्ट की घोषणा करेंगे।”हालाँकि हाउसफुल 5 के बारे में विवरण गुप्त रखा गया था, हम निश्चित रूप से जानते हैं कि अक्षय कुमार और रितेश देशमुख इस फिल्म का हिस्सा हैं। ऐसा तब है जब रितेश ने उसी पोस्टर को कैप्शन के साथ साझा किया, “हम वापस आ गए हैं! और इस बार, हम निश्चित रूप से आपकी दिवाली को उज्जवल बनाने जा रहे हैं! प्रस्तुत है फ्रैंचाइज़ी में हमारा अगला! दिवाली 2024 पर सिनेमाघरों में मिलते हैं!”

अक्षय कुमार और रितेश देशमुख हाउसफुल फ्रेंचाइजी की सभी चार किस्तों का हिस्सा रहे हैं। दोनों अभिनेताओं के अलावा, चंकी पांडे भी सभी चार फिल्मों में नियमित थे। हाउसफुल 4 इस फ्रेंचाइजी का आखिरी पार्ट था। यह 2019 में सिनेमाघरों में हिट हुई। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बॉबी देओल, कृति सनोन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े भी थीं।हाउसफुल की पहली किस्त 2010 में रिलीज़ हुई थी। इसमें दीपिका पादुकोण, लारा दत्ता, बोमन ईरानी, ​​​​अर्जुन रामपाल और दिवंगत जिया खान भी थीं।

Housefull5 Cast Announcing Soon:यूनाइटेड किंगडम में होगी इन स्टार्स क साथ
फिल्म की शूटिंग स्टार्ट

मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, साजिद नाडियाडवाला ने बताया कि कैसे अक्षय कुमार अभिनीत ‘हाउसफुल 5’ की शूटिंग यूके में होने वाली है और यह प्रभावशाली होगी। निर्देशक ने उल्लेख किया कि कैसे उन्होंने यूनाइटेड किंगडम और सऊदी अरब के साथ मजबूत संबंध विकसित किए हैं, जिससे इन स्थानों को फिल्म शूटिंग के लिए अपने दूसरे घरों में बदल दिया गया है। उन्होंने पहले भी बताया था कि उन्हें स्क्रिप्ट लिखना कितना पसंद है और उन्होंने यह स्क्रिप्ट लिखी है।

यहां साजिद ने लिखा है, “फिल्म जगत में मेरी यात्रा हमेशा अपने दर्शकों को सर्वश्रेष्ठ फिल्म अनुभव देने के बारे में रही है। हमने यूके और सऊदी अरब के साथ मजबूत रिश्ते बनाए हैं, जिससे इन स्थानों को हमारी फिल्म की शूटिंग के लिए दूसरे घर जैसा महसूस होता है।” दर्शकों का मनोरंजन करने की हमारी प्रतिबद्धता मजबूत बनी हुई है, और हमारी आने वाली फिल्में ‘हाउसफुल 5’ के साथ दर्शकों को हंसाने, ‘चंदू चैंपियन’ के साथ प्रेरित करने और ‘बागी 4’ के साथ मंत्रमुग्ध करने का वादा करती हैं।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

Faqs

  • हाउसफुल 4 में कौन थे कलाकार?

  • अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा
  • हाउसफुल5 के लिए मेकर्स ने किस स्टार को कंफर्म किया है?

  • अक्षय कुमार
  • हाउसफुल 5 के निर्देशक कौन हैं?

  • साजिद नाडियाडवाला
  • हाउसफुल5 कब रिलीज़ हो रही है?

  • दिवाली 2023
Join WhatsApp Channel