Chandramukhi 2 postponed : कंगना रनौत की मूवी चंद्रमुखी 2 हुई पोस्टपोन्ड जाने क्या रहा रीजन

चंद्रमुखी 2 पोस्टपोन्ड (Chandramukhi 2 Release postponed): कंगना रनौत की नई मूवी चंद्रमुखी 2 हो चुकी है पोस्टपोन्ड। रिलीज डेट हो चुकी है चेंज। जाने कब रिलीज होगी अब यह फिल्म।

चंद्रमुखी 2 (2023)

  • चंद्रमुखी 2 एक आगामी तमिल भाषा की कॉमेडी हॉरर फिल्म है।
  • यह फिल्म पी वासु द्वारा लिखित और  निनिर्देशित है।
  • लाइका प्रोडक्शंस के माध्यम से सुभाष सुबास्करन अलीराजा ने इसे निर्मित किया है।
  • यह चंद्रमुखी (2005) की अगली कड़ी है।
  • फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में है। साथ ही राघव लॉरेंस, महिमा नांबियर, लक्ष्मी मेनन, वाडीवेलु (अपनी भूमिका को दोहराते हुए), सृष्टि डांगे, राधिका सरदकुमार, वाईजी महेंद्र, रवि मारिया और अन्य सहायक भूमिका निभा रहे हैं।
निर्देशक पी वासु
द्वारा लिखित पी वासु
द्वारा उत्पादित सुबास्करन अलीराजा
अभिनीत राघव लॉरेंस
कंगना रानाउत
रिलीज डेट 28 सितंबर 2023
बजट 40 करोड़

Jawaan movie copied

क्यों हुई मूवी पोस्टपोन्ड

बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रानाउत और अभिनेता राघव लॉरेंस की आगामी फिल्म चंद्रमुखी 2 जो 19 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। पर अब पोस्टपोन्ड कर दी गई है। आपको बता दे कि अब यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

इसकी जानकारी खुद लाईका प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया पर घोषणा करके कि, की तकनीकी देरी के कारण फिल्म को स्थगित किया जा रहा है। उन्होंने लिखा “तकनीकी देरी के कारण चंद्रमुखी 2 की रिलीज डेट आगे बढ़कर 28 सितंबर कर दी गई है। वेत्यां और चंद्रमुखी पहले से कहीं अधिक उग्र होकर वापस आएंगे। एक अतिरिक्त विशेष सौगात के साथ सिनेमाघर में मिलते हैं।”

द हिंदू के साथ इंटरव्यू करते वक्त कंगना ने बताया कि “मैं असली चंद्रमुखी हूं। यह एक मूल कहानी है जो इस बात पर प्रकाश डालती हैं कि वह कौन है और वह भूत क्यों बन गई।  मैं एक व्यावसायिक नायिका नहीं रही हूं और मैं आमतौर पर हमारे झगड़ों और संघर्षों पर कला फिल्में या महिला केंद्रित फिल्में ही देखती हूं। लेकिन एक समय ऐसा आता है जब आप कुछ नया आजमाना चाहते हैं। और गीत और नृत्य दृश्य वाली फिल्म करना बहुत अद्भुत होता है। फिल्म का क्लाइमेक्स कुछ ऐसा है कि जिसका आपको इंतजार करना चाहिए।

चंद्रमुखी 2 के बारे में हमारा यह आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और मनोरंजक आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs : चंद्रमुखी 2 पोस्टपोन्ड

कंगना रनौत की मूवी चंद्रमुखी 2 का बजट कितना है?

कंगना रनौत की मूवी का बजट 40 करोड रुपए माना जा रहा है।

चंद्रमुखी 2 कब रिलीज होगी?

चंद्रमुखी 2, 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Join WhatsApp Channel