Jawaan Movie Copied : शाहरुख खान की जवान मूवी साउथ की किस मूवी की कॉपी है जानिए

Jawaan Movie Copied (जवान मूवी है कॉपीड) : शाहरुख खान की नई मूवी जवान मानी जा रही है कॉपीड। नेटीजंस ने कहा एक नहीं बल्कि दो से तीन फिल्म को चुराके बनाई गई है फिल्म। जानिए किस साउथ मूवी की कॉपी है शाहरुख खान की जवान। पूरी जानकारी के लिए स्क्रॉल करें।

जवान (2023)

  • जवान एक 2023 भारतीय हिंदी भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है।
  • जो एटली द्वारा सह लिखित और निर्देशित उनकी पहली हिंदी फिल्म है।
  • यह रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत गौरी खान और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है।
  • फिल्म में शाहरुख खान पिता और पुत्र की दोहरी भूमिका में है।
  • उनके साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, प्रियामणि और सानिया मल्होत्रा है।
निर्देशक एटली
कहानी एटली
द्वारा उत्पादित गौरी खान
गौरव वर्मा
अभिनीत शाहरुख खान
नयनतारा
विजय सेतुपति
प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट
रिलीज डेट 7 सितंबर 2023
बजट 300 करोड़
बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 200 करोड़ (वर्ल्डवाइड)

SRK की जवान मूवी है कॉपीड

शाहरुख खान की नई मूवी जवान का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था। पहले दिन शाहरुख खान की मूवी ने 129 करोड़ का कलेक्शन किया। यह एटली के द्वारा निर्देशित उनकी पहली फिल्म है। आपको बता दें कि जवान तीन भाषाओं में रिलीज हुई थी। हिंदी तमिल और तेलुगू। हर भाषा से जवान को सकारात्मक फीडबैक मिला।

लेकिन इसी बीच कुछ नाइटीज़न्स ने जवान फिल्म की पोल खोल डाली। हमेशा की तरह नेटीजंस यह पता लग रहे हैं कि इटली ने जवान की कहानी कहां से कॉपी की है। और वह अब उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Jawaan Box Office collection

आपको बता दे कि एटली ने निर्देशक शंकर के सहायक के रूप में काम किया है। राजा रानी से लेकर बिगिल तक एटली द्वारा निर्देशित फिल्में कहानी चोरी के विवाद में फंसी थी। शॉर्ट फिल्म मेकर नंदन चिन्नी रेड्डी ने एटली पर उनकी फिल्म स्लम सौकर को चुराने का इल्जाम लगाया था। इससे पहले भी एटली पर 2017 में रजनीकांत की मूवी मूंदरू मुगम को कॉपी करने का इल्जाम लगा था।

Jawaan look copied from Aparichit
Jawaan look copied from Aparichit

ऐसे में पहली बार हिंदी में आए एटली ने बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान की फिल्म जवान का निर्देशन किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अफवाह है कि सत्यराज अभिनीत 1989 की फिल्म थाई नाडु एटली की जवान का मूल संस्करण है। नेटीजंस यह कहते हुए ट्रोल कर रहे हैं कि सत्यराज की दोहरी भूमिकाओं वाली इस फिल्म की कहानी एटली द्वारा निर्देश जवान के समान है। वह कह रहे हैं कि एटली ने इस कहानी और पटकथा के साथ थाई नाडु फिल्म को कॉपी और पेस्ट कर दिया है।

जवान मूवी कॉपीड के बारे में हमारा यह आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और मनोरंजक और इनफॉर्मेटिव आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs: जवान मूवी कॉपीड

नयनतारा की नेटवर्थ कितनी है?

नयनतारा की नेटवर्थ $22 मिलियन है।

जवान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना है?

तीन दिनों में जवान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 200 करोड़ पार कर लेगा।

Join WhatsApp Channel