शादी के बाद पापा सुनील और दोस्तों संग मस्ती करते दिखीं अथिया शेट्टी और लाल रंग के शरारा में खूबसूरत तस्वीरें हुई वायरल

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की शादी 23 जनवरी को क्रिकेटर केएल राहुल  संग धूम-धाम से खंडाला स्थित सुनील शेट्टी के फार्म हाउस पर 100 लोगों के बीच हुई। इन 100 लोगों में शेट्टी परिवार के बहुत ही करीबी लोग शामिल हुए थे। शादी के बाद सोशल मीडिया पर इस कपल की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर अथिया और केएल राहुल की आफटर वेडिंग की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन फोटोज में अथिया अपने कुछ दोस्त और पापा के साथ फन करती दिखाई दे रही है।एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो इस अपनी शादी में वह पेस्टल पिंक कलर के हैवी एम्बेलिश्ड लहंगे में नजर आई। इस लहंगे को फेमस डिजाइनर अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया था। यह लहंगा पूरी तरह से हाथ से बुना हुआ था।

Athiya Shetty in an Anamika Khanna sharara set is a red glam beautiful bride | PINKVILLA

इसे भी पढ़े :-उत्तराखंड की सोनाली बिष्ट बनी भारतीय वायुसेना में फ्लाइंग ऑफिसर उनका परिवार तीन पीढ़ियों से देश सेवा पर कर रहा

पापा और दोस्तों के साथ मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस

वहीं अब सोशल मीडिया पर अथिया और केएल राहुल की आफटर वेडिंग की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन फोटोज में अथिया अपने कुछ दोस्त और पापा सुनील शेट्टी के साथ फन करती दिखाई दे रही है। सभी फोन में सेल्फी लेते नजर आ रहे है। इन तस्वीरों ने सुनील बेटी के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Athiya Shetty in an Anamika Khanna sharara set is a red glam ...

इन फोटो को एक्ट्रेस की बेस्ट फ्रेंड अंशुला कपूर ने भी शेयर की है। इन फोटो में अंशुला के साथ उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड रोहन ठक्कर भी उनके साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं।

इस मौके पर एक्ट्रेस रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही है, तो वहीं राहुल व्हाइट टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं।

Fuchsia pink anarkali or sharara with slit: Which ethnic look did bride Athiya style better?| Zoom TV

इस लहंगे को फेमस डिजाइनर अनामिका ने डिजाइन किया एक्ट्रेस

दरअसल मीडिया से बातचीत में एक्ट्रेस की वेडिंग आउटफिट डिजाइनर ने बताया कि उनके इस खूबसूरत लहंगे को तैयार करने में 10,000 घंटे लगे हैं। इतना ही नहीं इस हाथ से बुना गया है, जिसमें रेशम, जरदोजी और जाली वर्क के साथ डिजाइन किया गया है। लहंगे में एक खूबसूरत घूंघट और दुपट्टा है, जिसे सिल्क ऑर्गेंजा से तैयार किया था।

athiya shetty and kl rahul wedding images designer anamika khanna said took 416 days to make chikankari lehenga in hindi | Athiya Wedding Look: अथिया के ब्राइडल लुक ने लूटी महफिल, ये

इसे भी पढ़े :- अक्षय कुमार के बेटे आरव का उनका पहला क्रश थी आलिया भट्ट उनसे विवाह तक रचाने को तैयार थे लेकिन उनकी ये ख्वाहिश पूरी तरह से चकनाचूर कर दी रणवीर ने………

शादी के बाद पापा सुनील और दोस्तों संग मस्ती करते दिखीं

एक्ट्रेस के फेरों के दौरान सुनील इमोशनल हो गए थे और खुद को रोने से नहीं रोक पाए थे। एक्ट्रेस की शादी के बाद सुनील ने सभी मीडिया फोटोग्राफर्स को मिठाइयां भी बांटी थी।

Athiya Shetty in an Anamika Khanna sharara set is a red glam beautiful bride | PINKVILLA

एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो इस अपनी शादी में वह पेस्टल पिंक कलर के हैवी एम्बेलिश्ड लहंगे में नजर आई। इस लहंगे को फेमस डिजाइनर अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया था। यह लहंगा पूरी तरह से हाथ से बुना हुआ था।

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।
Join WhatsApp Channel