अक्षय कुमार के बेटे आरव का उनका पहला क्रश थी आलिया भट्ट उनसे विवाह तक रचाने को तैयार थे लेकिन उनकी ये ख्वाहिश पूरी तरह से चकनाचूर कर दी रणवीर ने………

अभिनेता अक्षय कुमार का फिल्मी करियर हमेशा से बुलंदियों में रहा है। सोशल मीडिया पर अभिनेता आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। फैंस इनकी फोटो और वीडियो पर काफी गर्मजोशी से रिएक्शन देतेहै। अभिनेता अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। अभिनेता की जिंदगी इनके परिवार तक सीमित है। अक्षय की शादी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के साथ हुई थी। इनके दो बच्चे हैं जिसमें से बड़े बेटे का नाम आरव है और मौजूदा समय में वो काफी बड़ा हो गया है।आरव कुमारने हाल में ही बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया ,जिसे जानने के बाद बी- टाउन में इसकी चर्चा जोरों पर है।आलिया भट्ट ने हाल में ही रणबीर कपूर के साथ शादी रचाई है। आलिया की शादी से पहले ही आरव से सवाल किया गया कि क्या वो आलिया से शादी करने की चाहत रखते हैं तो इस पर आरव का कहना था कि अभिनेत्री पहले से ही किसी को कमिटेड है। यही वजह है कि वो उनकी नहीं हो सकती।

बेटे आरव और अपनी फिल्म 'गुड न्यूज़' को लेकर अक्षय कुमार ने हाल ही में एक खुलासा किया है।

इसे भी पढ़े :- विराट कोहली के ‘चीकू’ बनने की कहानी बड़ी दिलचस्प है , जानें कैसे महान बल्लेबाजों में विराट ने खास पहचान

आलिया भट्ट के प्यार में पागल थे अक्षय कुमार के बेटे

असल में अक्षय के बेटे आरव ने आलिया को लेकर एक बड़ी बात कह दी।जिस वजह से ये लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। आरव का कहना है कि वो आलिया को बेहद पसंद करते हैं। हाईवे की अभिनेत्री आलिया उनका पहला क्रश है। वो उन्हें इस कदर चाहते हैं कि उनसे विवाह तक रचाने को तैयार है,

पिता Akshay Kumar की तरह एक्टर नहीं बनना चाहते हैं उनके बेटे- Akshay Kumar son does not become an actor like father लेकिन उनकी ये ख्वाहिश पूरी नहीं हो सकती क्योंकि आलिया किसी और से प्यार करती हैं। आलिया भट्ट ने हाल में ही रणबीर कपूर के साथ शादी रचाई है। आलिया की शादी से पहले ही आरव से सवाल किया गया कि क्या वो आलिया से शादी करने की चाहत रखते हैं तो इस पर आरव का कहना था कि अभिनेत्री पहले से ही किसी को कमिटेड है। यही वजह है कि वो उनकी नहीं हो सकती।

आलिया भट्ट के प्यार में पागल थे अक्षय कुमार के बेटे
आलिया भट्ट के प्यार में पागल थे अक्षय कुमार के बेटे

वही अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों का जिक्र करे तो इनकी आने वाली फिल्मों में सेल्फी, ओ माय गॉड ,बच्चन पांडे ,पृथ्वीराज, रक्षाबंधन,ओएमजी 2 के अलावा रामसेतु पाइप लाइन में है। दर्शक लंबे समय से इनकी फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं।

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

इसे भी पढ़े :-जल्द ही ओटीटी पर नजर आयेगी ‘द नाइट मैनेजर’,जिसमे अनिल कपूर, शोभिता धूलिपाला और आदित्य रॉय कपूर वेब सीरीज़ का प्रमोशन करते हुई सुपर कूल दिखे

उनसे विवाह तक रचाने को तैयार

अक्षय कुमार कई दशकों से फिल्मों में काम कर रहे हैं ,लेकिन इनकी अदाकारी का जादू अभी तक दर्शकों के दिमाग से नहीं उतरा है। पहले की तरह आज भी दर्शक बड़े पर्दे पर उनकी मौजूदगी को देखकर काफी उत्साहित हो जाते हैं। यही वजह है कि अभिनेता को सुपरस्टार का दर्जा दिया गया है।

Will Alia Bhatt Turn Lady Khiladi For Akshay Kumar? - Business Of Cinema

वही अक्षय कुमार के बेटे आरव ने फिल्मों में अभी तक डेब्यू नहीं किया है और ना ही इनके डेब्यू को लेकर कोई खबर सुनने में आ रही है। अक्षय कुमार की तरह आरव भी देखने में काफी यंग और हैंडसम नजर आते हैं।

बेटे आरव के बॉलीवुड डेब्यू पर अक्षय कुमार का बड़ा खुलासा, निराश हो सकते हैं फैंस - Akshay Kumar Open Up On Son Aarav Bollywood Debut Said He Is Just A 16 अब ये आने वाला समय ही तय करेगा कि आरव अपने पिता के नक्शे कदम पर चलकर फिल्मों में हाथ अजमा आएंगे या नहीं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel