Ananya Pandey Net Worth : जानिए कितनी अनन्या पांडे की कुल संपत्ति, नेट वर्थ

Ananya Pandey Net Worth : 2023 तक अनन्या पांडे की कुल संपत्ति वर्तमान में $5 मिलियन है। वह पहले से ही भारतीय फिल्म उद्योग में एक प्रसिद्ध सेलिब्रिटी हस्ती हैं। हालाँकि, आपको बता दें कि अनन्या भारत की एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं। आप यह जानकर दंग रह जाएंगे कि उन्होंने सिर्फ पांच फिल्में ही की हैं। लेकिन इतने कम समय में ही वह फिल्म इंडस्ट्री में एक प्रमुख सितारा बनकर उभरी हैं। इसके अलावा, उन्होंने विभिन्न फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए कुछ पुरस्कार भी जीते हैं। इसके अलावा, वह विभिन्न लोकप्रिय मीम्स का केंद्र भी रही हैं और इससे उनकी लोकप्रियता में इजाफा हुआ है। वह एक उभरता हुआ सितारा है जो आने वाले वर्षों में उद्योग की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक बनने का वादा करती है। इसलिए, यदि आप उसकी निवल संपत्ति और अन्य वित्तीय विवरणों के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो यह लेख आपके लिए एकदम सही साबित होगा।

अभिनेत्री अनन्या पांडे की कुल संपत्ति, नेट वर्थ

अनन्या पांडेय की कुल संपत्ति
असली नाम अनन्या पांडे
निकनेम पता नहीं
जन्मतिथि 30 अक्टूबर 1998
आयु 24 वर्ष (2023 तक)
व्यवसाय अभिनेत्री
जन्मस्थान मुंबई, भारत
वर्तमान निवास मुंबई, भारत
स्कूल धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल
राष्ट्रीयता भारतीय
नेट वर्थ $5 मिलियन
वैवाहिक अवस्था सिंगल
प्रेमी/पति का नाम आदित्य रॉय कपूर
धर्म हिंदू
राशि पता नहीं
माता-पिता चंकी पांडे (पिता) भावना पांडे (मां)
भाई-बहन रिसा (बहन)
इंस्टाग्राम हैंडल https://www.instagram.com/ananyapanday/

Prakash Raj Net Worth

करोड़ों की मालकिन अनन्या पांडे नेट वर्थ

अनन्या पांडे की कमाई का एक बड़ा हिस्सा फिल्मों और ब्रांड एंडोर्समेंट से आता है। उन्होंने 2019 में दो फिल्मों में अभिनय किया, जिसने उन्हें सुर्खियों में ला दिया। ये फिल्में हैं स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 और पति पत्नी और वो। फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही, लेकिन अभिभावकों ने फिर भी उनकी अभिनय क्षमता की प्रशंसा की और उन्हें जबरदस्त प्रचार मिला। इसके बाद पति पत्नी और वो में उनका रोल वाकई बहुत सराहनीय था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. ऐसे कई स्रोत हैं जिन्होंने अनुमान लगाया है कि उनकी कुल संपत्ति लगभग $4.5 मिलियन या INR 35 करोड़ है।

कौन कौन है अनन्या पांडे के परिवार में

अनन्या पांडे का जन्म 30 अक्टूबर 1998 को मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में अभिनेता चंकी पांडे और भावना पांडे के घर हुआ था। उनकी एक छोटी बहन है जिसका नाम रिसा पांडे है। अनन्या के पिता चंकी पांडे बॉलीवुड फिल्म उद्योग में एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं और उन्होंने 80 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। उनकी मां भावना पांडे एक गृहिणी हैं। अनन्या एक ऐसे परिवार से आती हैं जिसका फिल्म उद्योग से गहरा संबंध है। उनके दादा, शरद पांडे, 1960 और 1970 के दशक में एक प्रसिद्ध एक्शन निर्देशक थे, और उनके चाचा, चिक्की पांडे, एक फिल्म निर्माता हैं। अनन्या के चचेरे भाई अहान पांडे भी एक उभरते अभिनेता और मॉडल हैं।

अभिनेत्री अनन्या मुंबई में पली बढ़ीं और अपनी स्कूली शिक्षा धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की। इसके बाद वह संयुक्त राज्य अमेरिका में दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय में अध्ययन करने चली गईं, लेकिन अभिनय में अपना करियर बनाने के लिए पहले वर्ष के बाद उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी। बॉलीवुड फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत करने के बाद से अनन्या पांडे का निजी जीवन काफी अटकलों और मीडिया के ध्यान का विषय रहा है। हालाँकि वह कई हाई-प्रोफाइल रिश्तों में शामिल नहीं रही हैं, फिर भी उनका नाम उनके कुछ सह-कलाकारों और अन्य प्रसिद्ध हस्तियों के साथ जोड़ा गया है।

अनन्या पांडे के रिलेशनशिप्स / बॉयफ्रेंड

2019 में, उनके “पति पत्नी और वो” के सह-कलाकार कार्तिक आर्यन के साथ रिश्ते में होने की अफवाह थी। दोनों को अक्सर इवेंट्स में एक साथ देखा जाता था और काम के अलावा भी एक-दूसरे के साथ समय बिताते देखा जाता था। हालाँकि, अफवाहों की कभी पुष्टि नहीं हुई और तब से दोनों को अलग-अलग परियोजनाओं पर काम करते देखा गया है। अनन्या का नाम फिल्म “खाली पीली” में उनके सह-कलाकार ईशान खट्टर के साथ भी जोड़ा गया है। दोनों को ऑफ-स्क्रीन एक साथ समय बिताते देखा गया और उनकी केमिस्ट्री फिल्म में भी साफ दिखी। हालाँकि, अनन्या और ईशान दोनों ने रिश्ते में होने से इनकार करते हुए कहा है कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

अपने सह-कलाकारों के अलावा, उनके एक डेटिंग व्यवसायी और इंडियन पोकर लीग के संस्थापक, आदित्य सील के साथ भी डेटिंग की अफवाह थी। हालाँकि, अफवाहों की कभी पुष्टि नहीं हुई और तब से दोनों को सार्वजनिक रूप से एक साथ नहीं देखा गया है। फिलहाल अनन्या को एक हॉलिडे पर आदित्य रॉय कपूर के साथ देखा गया था तबसे ऐसी खबरे बानी हुई है की वह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन उनकी तरफ से अभी तक इस विषय पर कोई पुष्टि नहीं की गयी है।

FAQs अनन्या पांडेय की नेट वर्थ :

अनन्या पांडे की कुल संपत्ति क्या है?

2023 तक, अनन्या की कुल संपत्ति $5 मिलियन है।

अनन्या एक महीने में कितना कमाती है?

फिलहाल अनन्या 50 लाख रुपये से ज्यादा कमाती हैं।

अनन्या का रिलेशनशिप स्टेटस क्या है?

फिलहाल, अनन्या अविवाहित हैं।

Join WhatsApp Channel