Ameesha Patel Net Worth : जानिए अमीषा पटेल की संपत्ति, उम्र, बॉयफ्रेंड के बारे में

अमीषा पटेल की संपत्ति : भारतीय अभिनेत्री अमीषा पटेल ने लाखों लोगों को अपने अभिनय से मोहित किया है। शानदार अभिनय, खूबसूरती और अदाओं के कारण अमीर पटेल जानी जाती है। हम आगे इस लेख में बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में अमीषा पटेल की शानदार अभिनय की चर्चा करेंगे। हाल ही में बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री अमीषा पटेल की जीवनी फिर से चर्चा में आ गई है. आज हम बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री अमीषा पटेल की जीवन पर चर्चा करेंगे, जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिलों पर राज किया है।

अमीषा पटेल की संपत्ति, बॉयफ्रेंड,आयु

अमीषा पटेल की कुल संपत्ति
पूरा नाम अमीषा पटेल
व्यवसाय अभिनेत्री
पिता का नाम अमित पटेल
माँ का नाम आशा पटेल
जन्म दिवस 9 जून 1976
बॉयफ्रेंड का नाम विक्रम भट्ट
वैवाहित स्थिति अविवाहित
उम्र 47 वर्ष
वेतन 5 करोड़ रुपये फिल्म के
कुल संपत्ति $ 30 मिलियन
पहली फिल्म कहों ना प्यार है

सनी देओल की संपत्ति कितनी है

अमीषा पटेल 195 करोड़ रुपये की मालकिन

“कहो ना प्यार है” और “गदर: एक प्रेम कथा” जैसी हिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस 47 साल की हो गई है। गदर: द कथा कंटीन्यूअस उनकी आने वाली फिल्म का नाम है। फिल्म में एक बार फिर अमीषा पटेल लीड रोल में नजर आएंगी, जो लोगों को कई सालों बाद बड़े पर्दे पर देखने का मौका देगी। अक्सर सोशल मीडिया पर अमीषा फैलती है। उनके करियर ने कुछ हिट फिल्में दीं और करोड़ों रुपये कमाए। समाचारों के अनुसार, अमीषा पटेल 195 करोड़ रुपये की मालकिन हैं। उनकी कमाई ब्रांड एंडोर्समेंट और विज्ञापन से मिलती है। अमीषा कुछ खास बर्थडे विश करके पैसे कमाती हैं। साथ ही, वे छोटे-मोटे इवेंट्स करके पैसे भी कमाती हैं। उन्हें सोशल मीडिया से भी पैसा मिलता है।

इन सेलेब्स के साथ भी जुड़ा था आमिशा का नाम

विक्रम भट्ट से अलग होने के बाद, अमीषा पटेल का नाम लंदन के कारोबारी कानव पुरी के साथ जुड़ा। विल लाइफस्टाइल इंडिया फैशन वीक में दोनों को एक साथ देखा गया। दोनों भी करीब दो साल तक प्रेम में रहे, लेकिन फिर ब्रेकअप हो गया। रणबीर कपूर और अमीषा के लिंकअप की खबरें बाद में फैल गईं, लेकिन दोनों ने इसके बारे में कुछ नहीं कहा। वहीं, अमीषा को पाकिस्तानी अभिनेता इमरान अब्बास से भी जोड़ा गया।

FAQ अमीषा पटेल नेटवर्थ

प्रश्न 1- अमीषा पटेल के बॉयफ्रेंड का नाम क्या है?

उत्तर: अमीषा के बॉयफ्रेंड का नाम विक्रम भट्ट है।

प्रश्न 2- अमीषा की पहली फिल्म का नाम क्या है?

उत्तर: अमीषा की पहली फिल्म “कहों ना प्यार है”।

प्रश्न 3- अमीषा की नई फिल्म का नाम क्या है?

उत्तर: अमीषा की नई फिल ‘गदर 2’ हाल ही में रिलीज हुई है।

Join WhatsApp Channel