पीवी सिंधु की सगाई में उनके साथ तस्वीरों में कैद हुए अल्लू अर्जुन

दो ओलंपिक मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी पीवी सिंधु ने हाल में ही एक वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया। जिसमें वह ट्रेडिशनल ड्रेस में डांस करती हुई नजर आ रही हैं।उनके इस वीडियो का देखने के बाद फैंस उनकी शादी को लेकर बात कर रहे हैं।दो बार की ओलंपिक मेडलिस्‍ट भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु की शादी होने वाली हैं। सोशल मीडिया पर फैंस कुछ ऐसे ही सवाल कर रहे हैं. उनके इस सवाल के पीछे वजह पीवी सिंधु का लहंगे में डांस है।दरअसल भारत की स्‍टार बैडमिंटन खिलाड़ी सिंधु ने हाल में ही अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपने डांस का एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह कांजीवरम लंहगे में थिरकती हुई नजर आ रही हैं।सिंधु ने ‘सीके द फर्स्‍ट’लव नवंतिति गाने पर शानदार डांस मूव्‍स दिखाए।उनका यह वीडियो दिवाली सेलिब्रेशन का है।सिंधु के इसी वीडियो पर फैंस ने कमेंट सेक्‍शन में कहा कि लगता है कि शादी होने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sindhu Pv (@pvsindhu1)

इसे भी पढ़े :- आशा भोसले के प्यार में कुछ इस तरह से हो गया था गुमनाम ये आशिक़?

ओलंपिक मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी पीवी सिंधु

सिंधु के इस वीडियो पर मशहूर फैशन फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी ने भी कमेंट किया। पीवी सिंधु ने रियो ओलंपिक में सिल्‍वर मेडल जीता था और इस साल टोक्‍यो ओलंपिक में उन्‍होंने ब्रॉन्‍ज मेडल जीता। वह 2 ओलंपिक मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी हैं।पीवी सिंधु को 8 नवंबर को पद्म भूषण अवॉर्ड से भी नवाजा गया है।

पीवी सिंधु ने रियो ओलंपिक में सिल्‍वर मेडल जीता था
पीवी सिंधु ने रियो ओलंपिक में सिल्‍वर मेडल जीता था

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने दिल्ली में पीवी सिंधु को पद्म भूषण पुरस्कार से सम्‍मानित किया।पीवी सिंधु की बात करें तो उन्होंने पिछले साल वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती थी और वह ऐसा करने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी हैं।साल 2015 में उन्हें पद्म श्री अवॉर्ड से नवाजा गया था।

 राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने दिल्ली में पीवी सिंधु को पद्म भूषण पुरस्कार से सम्‍मानित
राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने दिल्ली में पीवी सिंधु को पद्म भूषण पुरस्कार से सम्‍मानित

इसे भी पढ़े :- एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर खुद की अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा

इंगेजमेंट सेरेमनी में पीवी सिंधु के साथ कैद हुए अल्लू अर्जुन

पुष्पा में सलाखों को ऊपर उठाने के बाद, स्टार अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 के लिए पूरी तरह तैयार है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस बीच, हाल ही में, अभिनेता को हैदराबाद में उद्योगपति निम्मगड्डा प्रसाद के बेटे, निखिल के एक सगाई समारोह में देखा गया था, जहाँ उन्हें भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु के साथ पकड़ा गया था

इंगेजमेंट सेरेमनी में पीवी सिंधु के साथ कैद हुए अल्लू अर्जुन
इंगेजमेंट सेरेमनी में पीवी सिंधु के साथ कैद हुए अल्लू अर्जुन

इस कार्यक्रम में, अभिनेता ने एक बार फिर अपने कूल लुक को सामने लाया, जबकि उन्होंने सफेद जूते के साथ सफेद शर्ट पर काले रंग का ब्लेज़र पहना था और पी.वी. सिंधु के साथ एक तस्वीर क्लिक करते हुए देखा गया था, जिन्होंने एक सुंदर लहंगा पहना था।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel