एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर खुद की अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर  संग शादी के करीब दो महीने बाद अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है। अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।पहले तो ये जान लीजिए कि, रणबीर कपूर और आलिया ने पांच सालों की लंबी डेटिंग के बाद 14 अप्रैल 2022 को अपने घर पर बेहद प्राइवेट तरीके से शादी रचाई थी। शादी के बाद रणबीर और आलिया अपने-अपने काम में व्यस्त हो गए हैं। हालांकि, वह शादी के बाद बहुत खुश हैं। इस बात का जिक्र रणबीर अपने कई इंटरव्यूज में कर चुके हैं।बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट फैंस को बहुत जल्द खुशखबरी देने वाली हैं क्या आलिया भट्ट मां बनने जा रही हैं? दरअसल, एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देख फैंस के चेहरे खिल सकते हैं। आलिया भट्ट ने सोमवार को दो तस्वीर तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अस्पताल के बेड पर लेटी हुई हैं. वहीं, आलिया के साथ उनके पति रणबीर कपूर कैप लगाए बैठे है। दोनों सामने अल्ट्रासाउंड की मशीन की ओर देख रहे हैं, जिसमें हार्ट बना हुआ है।

आलिया भट्ट ने सोमवार को दो तस्वीर तस्वीर शेयर
आलिया भट्ट ने सोमवार को दो तस्वीर तस्वीर शेयर

इसे भी पढ़े :-सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के दोषियों को बचाने की वजह उद्धव ठाकरे मिली ऐसी सजा

रणवीर कपूर के साथ तस्वीर शेयर कर दी खुशखबरी

अब आइए आपको आलिया का पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, आलिया भट्ट ने 27 जून 2022 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें वह हॉस्प्टिल के बेड पर लेटी हुई दिख रही हैं और सामने स्क्रीन पर अल्टासाउंड में हार्ट की इमोजी बनाई गई है।

अस्पताल के बेड पर लेटी हुई दिखी आलिया
अस्पताल के बेड पर लेटी हुई दिखी आलिया

वहीं, दूसरी फोटो में शेर और शेरनी अपने शावक के साथ दिखाई दे रहे हैं। अभिनेत्री ने पोस्ट साझा करते हुए इस बात का खुलासा किया है कि, वह गर्भवती हैं। फ्रेम में आलिया के साथ रणबीर भी दिख रहे हैं। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘हमारा बच्चा’ जल्द आ रहा है।

उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'हमारा बच्चा' जल्द आ रहा है।
उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘हमारा बच्चा’ जल्द आ रहा है।

इसे भी पढ़े :- दिलीप कुमार को गोली मारने सेट पर पहुंच गया था इस एक्टर्स का भाई, दोनों की नजदीकियों से था खफा

रणबीर के बच्चे की मां बनने वाली हैं आलिया भट्ट

बीते दिनों, हमें रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ के ट्रेलर लॉन्च से एक वीडियो मिला था। इस इवेंट में उन्होंने साझा किया था कि, साल 2022 उनके लिए बहुत भाग्यशाली रहा है, क्योंकि उन्होंने अभिनेत्री आलिया भट्ट से शादी कर ली है। एक्टर ने कहा था, “यह साल मेरे लिए बहुत अच्छा रहा है, क्योंकि मैंने शादी कर ली है।

 

यह मेरी जिंदगी का बहुत ही खूबसूरत हिस्सा
यह मेरी जिंदगी का बहुत ही खूबसूरत हिस्सा

यह मेरी जिंदगी का बहुत ही खूबसूरत हिस्सा है। मैंने एक फिल्म में यह कहा था कि, ‘शादी 50 साल के लिए दाल-चावल है, जब तक आप मर नहीं जाते।’ लेकिन बॉस, जीवन में दाल चावल सबसे अच्छा है, इससे बेहतर और कुछ नहीं है। मेरे जीवन में, आलिया दाल-चावल में सभी मसाले, अचार, सब कुछ हैं। मैं अपने जीवन में उनसे बेहतर साथी नहीं पा सकता था।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel