सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के दोषियों को बचाने की वजह उद्धव ठाकरे मिली ऐसी सजा

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के दोषियों को बचाने की उद्धव ठाकरे को मिली सजा,बीजेपी नेता का बयानमहाराष्ट्र के ऊपर से सियासी संकट के बादल फिलहाल छटते नहीं दिखाई दे रहे हैं। एकनाथ शिंदे बागी विधायकों के साथ गुवाहाटी में हैं और दावा कर रहे हैं कि 40 से ज्यादा शिवसेना के विधायक उनके साथ हैं। महाराष्ट्र के ऊपर से सियासी संकट के बादल फिलहाल छटते नहीं दिखाई दे रहे हैं। एकनाथ शिंदे बागी विधायकों के साथ गुवाहाटी में हैं और दावा कर रहे हैं कि 40 से ज्यादा शिवसेना के विधायक उनके साथ हैं। इसी बीच बिहार में भाजपा के एक प्रवक्ता का कहना है कि पटना में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के दोषियों को कथित तौर पर बचाने के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सजा मिली है।भाजपा के राज्य प्रवक्ता और पार्टी के ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव निखिल आनंद ने शिवसेना पर निशाना साधा। निखिल आनंद ने आरोप लगाया, ‘‘बेबस बेटी दिशा सालियान और बिहारी बेटे सुशांत सिंह राजपूत की नृशंस हत्या को अंजाम देकर सरकारी संरक्षण में जिस तरह सबूत मिटाया गया उसकी आह लगनी थी। पिता उद्धव ठाकरे, पुत्र आदित्य ठाकरे और भोंपू संजय राऊत को ईश्वर सजा देगा।’’

बिहार बीजेपी ने महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच उद्धव ठाकरे को सुशांत सिंह राजपूत
बिहार बीजेपी ने महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच उद्धव ठाकरे को सुशांत सिंह राजपूत

इसे भी पढ़े :- दिलीप कुमार को गोली मारने सेट पर पहुंच गया था इस एक्टर्स का भाई, दोनों की नजदीकियों से था खफा

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के दोषियों को बचाने की उद्धव ठाकरे

बीजेपी नेता ने महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, ‘‘सबूत मिटाया, भाग्य कैसे मिटाओगे। सीबीआई भले सबूत न जुटाये और अदालत भले न्याय न दें, ईश्वर जरूर न्याय देगा।’’ निखिल ने कहा, ‘‘दावे से कहता हूं कि बाप-बेटे और भोंपू का नार्को टेस्ट हो जाय तो दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की हत्या का सच सामने आ जाएगा। फिलहाल राजनीतिक मौत की शुभकामनाएं।’’ सालियान के कथित रूप से अपनी इमारत से कूदकर आत्महत्या करने के एक पखवाड़े से भी कम समय में राजपूत का शव उनके फ्लैट की छत से लटका मिला था।

 

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के दोषियों को बचाने की उद्धव ठाकरे
सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के दोषियों को बचाने की उद्धव ठाकरे

शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने उनका समर्थन करने वाले विधायकों की गुवाहाटी में बैठक की अध्यक्षता की। शिंदे ने दावा किया कि शिवसेना के 40 विधायक समेत 50 विधायक उनका समर्थन कर रहे हैं। शिवसेना के मंत्री आदित्य ठाकरे मुंबई में पार्टी के जिला प्रमुखों और अन्य पदाधिकारियों की बैठक में शामिल हुए। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली महा विकास आघाड़ी सरकार अपने पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार महाराष्ट्र में राजनीतिक घटनाक्रम के बीच मुंबई में पार्टी की बैठक में शामिल हुए। भाजपा की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि उनकी पार्टी का शिवसेना में चल रहे घटनाक्रम से कोई लेना-देना नहीं है।

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के दोषियों
सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के दोषियों

इसे भी पढ़े :- तारक मेहता सीरियल की अंजलि उर्फ ​​नेहा मेहता ने निर्माता पर गंभीर आरोप लगाए

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच’

बिहार बीजेपी ने महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच उद्धव ठाकरे को सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस की याद दिलाई है। बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने संजय राउत को इस दौरान भोंपू तक करार दिया। निखिल आनंद ने अपने बयान में कहा है कि उद्धव ठाकरे को दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की आग लगी है। इसके लिए उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे और संजय राउत को भगवान सजा देंगे।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच'
सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच’

निखिल आनंद ने हमला बोलते हुए आगे लिखा है कि ‘सीबीआई भले ही सबूत न जुटा पाए और कोर्ट इसके अभाव में न्याय न दे पाए, लेकिन भगवान उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे का इंसाफ जरूर करेंगे।’हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy से जुड़े रहे

Join WhatsApp Channel