Aakhri Sach : 25 अगस्त को तमन्ना भाटिया की वेब सीरीज ‘आखिरी सच’ हुई डिज्नी होस्टार ओटीटी पर रिलीज

आखिरी सच: रॉबी ग्रेवाल की “आखिरी सच” में एक महिला पुलिस अधिकारी के रूप में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने बेहतरीन काम किया है। डिज्नी+हॉटस्टार अब इस वेबसीरीज को प्रसारण कर रहे हैं। दिल्ली के “बुरारी सुसाइड केस” नामक क्राइम थ्रिलर सीरीज का मूल है, जिसके पहले दो एपिसोड जारी किए गए हैं। हर शुक्रवार को, मेकर्स प्लेटफॉर्म पर एक नया एपिसोड डाल देंगे। लेकिन तमन्ना ने सिर्फ दो एपिसोड में लोगों का दिल जीत लिया है। उनकी प्रशंसा सोशल मीडिया पर हो रही है।

आखिरी सच वेब सीरीज के बारें में

“आखिरी सच” वेब सीरीज
कलाकार तमन्ना भाटिया, अभिषेक बनर्जी, शिविन नारंग, निखिल नंदा, कृति विज, अन्य
म्यूजिक अनुज दनैत, शिवम् शेन गुप्ता
निर्माता निखिल नंदा, प्रीति
निर्देशक रॉबी ग्रेवाल
लेखक सौरव, ऋतू श्री


द वैक्सीन वॉर टीजर हुआ रिलीज

आखिरी सच वेब सीरीज में तमन्ना भाटिया

तमन्ना के रोमांटिक सीन्स ने वेब सीरीज “जी कारदा” और “लस्ट स्टोरीज 2” में काफी चर्चा बटोरी। ‘आखिरी सच’ में तमन्ना एक पूरी तरह से अलग भूमिका में दिखाई दी हैं। जहां उन्होंने सिर्फ किरदार में दिखने के लिए एक्टिंग की, बिना किसी ग्लैमर इमेज के। अभिषेक बनर्जी ने इन दोनों एपिसोड्स में बहुत अच्छा काम किया है, हालांकि उनका रोल छोटा था। तमन्ना को शिविन नारंग के रूप में देखकर अगले एपिसोड देखने की उत्सुकता बढ़ी। तमन्ना का अंतिम और महत्वपूर्ण एपिसोड एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखाई दिया, लेकिन सीरीज को देखते हुए, बाकी एपिसोड्स के लिए उत्सुकता बढ़ गई है. हालांकि, सीरीज के सभी एपिसोड शुक्रवार को जारी किए जाएंगे। पहले दो एपिसोड में केवल पात्रों का परिचय दिया गया है, जो मृत परिवार के साथ किसका संघर्ष है; यहाँ आपको रोमांच और खोज से जुड़े विषयों को भी देखने का मौका मिलेगा।

तमन्ना भाटिया अब बनी पुलिसवाली

“जब आखिरी सच मेरे पास आई, तो यह एक ऐसी कहानी थी, जिसने तुरंत मेरे अंदर तक झकझोर कर रख दिया,” तमन्ना भाटिया ने बताया। मेरे लिए यह किरदार बहुत अलग है। क्योंकि यह मेरी पहली पुलिस ऑफिसर की भूमिका है और दूसरी बात यह है कि आन्या की भावनात्मक कमजोरी स्पष्ट है। डिज्नी+हॉटस्टार के साथ मिलकर मैं इस कहानी का हिस्सा बनकर खुश हूँ।”

FAQ : आखिरी सच वेब सीरीज

तमन्ना ने इस सीरीज में कोनसा किरदार निभाया है?

इस सीरीज में तमन्ना ने पुलिस का किरदार निभाया है।

वेब सीरीज कब रिलीज होगी?

यह वेब सीरीज 25 अगस्त को रिलीज हो गई है।

Join WhatsApp Channel