The Vaccine War Teaser : विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर टीजर हुआ रिलीज

विवेक रंजन अग्निहोत्री की नई फिल्म “द वैक्सीन वॉर टीजर” रिलीज हुआ। ‘कश्मीर फाइल्स ‘ जैसे हिट मूवी के बाद इस मूवी का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कई फिल्मों का निर्देशन किया है, लेकिन द ताशकंद फाइल्स तक उनका करियर विफल रहा, जो एक व्यावसायिक सफलता बन गई और उन्हें सर्वश्रेष्ठ पटकथा के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला। साथ ही, उन्होंने द कश्मीर फाइल्स को लिखा और निर्देशित किया, यह फिल्म 2022 में सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक बन गई। उसके बाद लोगों को “वैक्सीन वॉर” फिल्म का इंतजार रहा है।

‘वैक्सीन वॉर’ फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने 77वें स्वतंत्रता दिवस पर सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर वीडियो पोस्ट किया है। विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कैप्शन मे लिखा “प्रिय दोस्तों, आपकी फिल्म #TheVaccineWar #ATrueStory 28 सितंबर 2023 के शुभ दिन पर दुनिया भर में रिलीज होगी।” हमें कृपया आशीर्वाद दें।” पल्लवी जोशी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। नाना पाटेकर और सप्तमी भी इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा, ये पहली फिल्म है जो दस अलग-अलग भाषाओं में जारी की जाएगी।

पल्लवी जोशी बोली कुछ ऐसा द वैक्सीन वॉर टीजर के बारे में

30 सेकंड का टीज़र अग्निहोत्री की तनावपूर्ण दुनिया दिखाता है। प्रोमो वीडियो में पल्लवी जोशी और नाना पाटेकर भी हैं। जोशी स्पष्ट रूप से एक वैज्ञानिक हैं जो एक खतरनाक बीमारी का टीका बनाने में मदद करता है। “द वैक्सीन वॉर’ एक बहुत ही खास फिल्म है जो वैक्सीन युद्ध की वास्तविक कहानी बताएगी जो हमारे देश ने खतरनाक COVID-19 वायरस के खिलाफ मिलकर लड़ी थी,” पल्लवी जोशी ने कहा। हम फिल्म को दुनिया को दिखाने और अपने देश की महिमा को गर्व से दिखाने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि टीज़र ने कुछ महत्वपूर्ण क्षणों को फिल्म में कैद किया है।

मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी ट्रेलर

फिल्म “सालार” को देगी टक्कर

प्रभास की फिल्म “द वैक्सीन वॉर” सिनेमाघरों में सालार से मुकाबला करेगी। फिल्म अगस्त में पहले रिलीज होने वाली थी, लेकिन यह आगे बढ़ा दिया गया है। नाना पाटेकर, अनुपम खेर और पल्लवी जोशी इस फिल्म में नजर आएंगे। विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित “द वैक्सीन वॉर” में अनुपम खेर, नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म 28 सितंबर, 2023 को रिलीज़ होगी।

Join WhatsApp Channel