एक्ट्रेस ने इसे एक दर्दनाक अनुभव बताया अमृता ने खुलासा किया था, ‘मैं रोई और लड़ी?

सिमी गरेवाल के साथ एक पुराने इंटरव्यू में, अमृता सिंह ने बताया था कि सैफ अली खान का बाकी एक्ट्रेस के साथ काम करना उन्हें पसंद नहीं था। इसके अलावा उन्होंने सैफ और अपने रिश्ते पर भी खुलकर बात की।अमृता सिंह ने एक बार सैफ अली खान के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात की थी और कहा था कि सैफ के साथ शादी ने उन्हें शांत और जेंटल बना दिया।अमृता और सैफ साल 1991 में शादी के बंधन में बंधे थे। हालांकि दोनों ने साल 2004 में तलाक ले लिया था।वहीं, सिमी गरेवाल के साथ एक पुराने इंटरव्यू में, अमृता ने दूसरी एक्ट्रेस के साथ सैफ के काम को लेकर कहा था कि इससे वो इनसिक्योर फील करती हैं। अमृता ने उस समय खुद को थोड़ी बहनजी कहा था। उन्होंने ये भी कहा कि पहले वो सिर्फ अपने लिए जीती थी और कितनी बार लोग उनसे बात करने से पहले दो बार सोचते थे।

सैफ के सिर पर फ्राइंग पैन से मारना चाहती
सैफ के सिर पर फ्राइंग पैन से मारना चाहती

इसे भी पढ़े :- आलिया भट्ट को 2 महीने पहले प्रेग्नेंट कहने पर रेड्डिट यूजर को बैन किया लेकिन अब वो वापस आ गई हैं क्योकि ये बात ?

सैफ अली खान को जब फ्राइंग पैन से मारना चाहती थीं अमृता सिंह

सिमी गरेवाल के साथ एक एपिसोड में, जब अमृता से पूछा गया कि ‘क्या वो सैफ अली खान के लिए कभी इनसिक्योर फील करती हैं?’ तो अमृता ने हां में इसका उत्तर दिया. एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं झूठ बोलूंगी अगर मैंने कहा कि मैं ऐसा फील नहीं करती। मुझे लगता है कि एक महिला के लिए ऐसा महसूस करना नॉर्मल है। एक्ट्रेस ने कहा- ‘मैं रोई और लड़ी, वो हर काम किया जो कोई भी महिला करना चाहती थी। मैं सैफ के सिर पर फ्राइंग पैन से मारना चाहती थी’. इस पर सैफ अली खान ने मजाक में चुटकी लेते हुए कहा कि ‘अमृता ने हकीकत में भी उन्हें पीटा था।

सैफ अली खान ने मजाक में चुटकी लेते हुए कहा कि 'अमृता ने हकीकत में भी उन्हें पीटा था
सैफ अली खान ने मजाक में चुटकी लेते हुए कहा कि ‘अमृता ने हकीकत में भी उन्हें पीटा था

शादी के 13 साल बाद अमृता सिंह और सैफ अली खान ने अपनी शादी को खत्म कर दिया था। दोनों के दो बच्चे हैं सारा अली खान और इब्राहिम अली खान. वहीं, बेटी सारा ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘दोनों का अलग होना उस समय का सबसे अच्छा फैसला था। अमृता सिंह और सैफ ने साल 2004 में तलाक ले लिया था। इसके कई सालों बाद यानी 2012 में सैफ ने करीना कपूर से शादी की थी। अब करीना और सैफ के भी दो बेटे हैं तैमूर और जहांगीर अली खान हैं।अमृता सिंह ने एक बार सैफ अली खान के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि सैफ से मिलने के बाद वह जेंटलमैन बन गई हैं।

एक्ट्रेस ने इसे एक दर्दनाक अनुभव बताया
एक्ट्रेस ने इसे एक दर्दनाक अनुभव बताया

इसे भी पढ़े :- उदयपुर ह’त्या’कांड पर कन्नड़ अभिनेत्री प्रणीता ने जताया गुस्सा, कहा हिंदू जीवन मायने रखता

सैफ को लेकर असुरक्षित महसूस करती थीं अमृता

सिमी गरेवाल को दिए एक पूर्व साक्षात्कार में अमृता ने स्वीकार किया था कि फिल्मों में सैफ की नायिकाओं के साथ काम करने के कारण वह असुरक्षित महसूस करती हैं। उस समय अमृता ने खुद को छोटी भाभी जैसा बताया था। उसने यह भी कहा कि जब वह अपने लिए जीती थी तो लोग उससे बात करने से पहले दो बार सोचते थे।

सैफ को लेकर असुरक्षित महसूस करती थीं अमृता
सैफ को लेकर असुरक्षित महसूस करती थीं अमृता

जब सिमी गरेवाल ने उनसे पूछा कि क्या वह सैफ अली खान के बारे में असुरक्षित महसूस करती हैं, तो अमृता मान गईं। उसने कहा, ‘मैं झूठ बोलूंगी अगर मैंने कहा कि मुझे ऐसा नहीं लगा। हमारी अपनी समस्याएं थीं, हमारे अपने झगड़े थे। मुझे लगता है कि एक महिला के लिए असुरक्षित महसूस करना सामान्य है।एक्ट्रेस ने इसे एक दर्दनाक अनुभव बताया। अमृता ने खुलासा किया था, ‘मैं रोई और लड़ी, छोटे-छोटे काम किए जो हर महिला करती है। मैं सैफ के सिर पर फ्राइंग पैन मारना चाहता था। इस पर सैफ ने मजाक में कहा कि उन्होंने सच में उनका मर्डर किया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com    जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel